छत्तीसगढ़ - फोटो ऑफ द डे , ये आम नागरिक नही बल्कि पुलिस चौकी प्रभारी है जो टॉवेल और बनियान में पहुँच गए ड्यूटी करने / जांजगीर चाम्पा जिले की एक युवती फिर आई शादी के झाँसे में , और गंवा बैठी अपनी इज्जत / छत्तीसगढ़ भर में भाजपा का जेल भरो आंदोलन , जांजगीर में कई दिग्गज नेता गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - सब्बल मार कर कारोबारी की हत्या , पति पत्नी ने मिल कर दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ - मन्नत मांगने के बहाने पत्नी को ले गया मंदिर , फिर कर दी हत्या , उसके बाद किया यह नाटक / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की बड़ी कार्यवाही , इस ग्राम पंचायत के सरपंच को पद से हटाने का आदेश किया जारी / छत्तीसगढ़ में दुःखद घटना , तालाब में डूबने से दो सगे नाबालिग भाईयो की मौत / महिला आरक्षक ने की खुदकुशी , पहले काटी हाथ की नस फिर लगा ली फाँसी / छत्तीसगढ़ - छात्रों पर चाकू से जानलेवा हमला , दो छात्रों की हालत गंभीर  / 
बड़ी खबर , कांग्रेस नेता के घर हुई डकैती का खुलासा , पाँच डकैत गिरफ्तार

   cgwebnews.in     13

बड़ी खबर , कांग्रेस नेता के घर हुई डकैती का खुलासा , पाँच डकैत गिरफ्तार
बिलासपुर
बिलासपुर 22 जनवरी 2022 - कांग्रेस नेता टॉकेश्वर पाटले के घर 13 जनवरी को हुई डकैती की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली हैं। 05 साल पुराने मामले में माता पिता के साथ जेल गया मुख्य आरोपी डकैती का मास्टरमाइंड निकला जिसने बदला लेने की नियत से उड़ीसा से डकैतो को बुला कर डकैती करवाई गई थी। पुलिस ने मुख्य आरोपी के अलावा उड़ीसा के तीन डकैत के अलावा एक अन्य डकैत सहित कुल पाँच आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं।

मामले में मिली जानकारी के अनुसार 13 जनवरी को कांग्रेस के जिला सचिव टाकेश्वर पाटले के घर सुबह 11 बजे आये 7 डकैतो ने बंदूक व चाकू की नोक पर ढाई लाख नगद व 03 लाख के गहने लूट लिए थे। डकैती के बाद फरार हुए डकैतो की तलाश में पुलिस की अलग अलग टीमें लगी हुई थी।इस दौरान राजनैतिक आरोप प्रत्यारोप भी लगातार हुए थे।

सीसीटीवी व लोकल हिंट के आधार पर पुलिस डकैतो की तलाश कर रही थी। इस दौरान 40 मोबाइल टावरों से 04 लाख के लगभग काल डिटेल पुलिस ने निकाले थे। डकैतो ने डकैती के दौरान कांग्रेस नेता छोटू का मोबाईल भी लूट लिया था। उक्त मोबाईल में सिम बदल कर डकैतो ने कुछ देर के लिये मोबाइल चालू किया था। जिसके बाद पुलिस उस नम्बर को ट्रेस कर डकैतो तक पहुँची।

उस नम्बर धारक को गिरफ्तार करने पर मामले का खुलासा हो गया। मस्तूरी के पास ग्राम लावर निवासी एक युवक व उसके माता पिता को कांग्रेस नेता ने 2017 में जेल भिजवाया था। जेल में ही उसने हत्या व डकैती के आरोपियो के साथ मिल कर बदला लेने की ठानी थी। बाहर आ कर उसने जेल में जिन आरोपियो से उसकी दोस्ती हुई थी उनके मदद से उड़ीसा के डकैतो को बुलवाया था।

उड़ीसा के डकैत रायगढ़ पहुँचे और बिलासपुर से सम्बद्ध डकैत भी रायगढ़ पहुँचे। यहां डकैती व भागने की पूरी प्लानिंग बनी थी। डकैती के एक रात पूर्व डकैत चिल्हाटी ग्राम में आ कर रुके थे और दूसरे दिन चिल्हाटी से जा कर डकैती डालने के बाद वहां से फरार हो गये थे।

पुलिस की टीमो ने समन्वय बनाकर तकनीकी विश्लेषण व लोकल हिंट के आधार पर पाँच डकैतो को गिरफ्तार किया हैं। जल्द ही पुलीस मामले का खुलासा करने वाली हैं।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/