जांजगीर चाम्पा - 25 जनवरी राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर सभी शासकीय कार्यालयों के लिए कलेक्टर ने यह आदेश किया जारी  / गाँजे के काले कारोबार में अब युवतियाँ भी होने लगी है शामिल , दो युवक और दो युवती गाँजे के साथ गिरफ्तार / सक्ती ब्लाक और शहर में सोमवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े अधिकृत जानकारी / जांजगिरी में किराए के मकान पर दम्पत्ति ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - दो जिला दो बड़ा सड़क हादसा , दोनो हादसे में 20 से अधिक लोग घायल , पढ़े पूरी खबर / छत्तीसगढ़ - इस वजह से दो सगी बहनों ने जहर खा कर किया खुदकुशी करने का प्रयास / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , दिनदहाड़े ट्रक से 08 से 10 लाख कीमत की राजश्री गुटखे की लूट , अज्ञात आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ में ओमिक्रॉन वेरिएंट बना पहेली , बिना ट्रेवल हिस्ट्री के लोग हो रहे है संक्रमित , पाँजेवीटी रेट हुई 14 प्रतिशत के पार  / जांजगीर चाम्पा जिले में बड़ा सड़क हादसा , केप्सूल की ठोकर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत , ग्रामीणों ने किया चक्काजाम  / 
कोरोना को बनाया कमाई का जरिया , 03 आरोपी गिरफ्तार , पूछताछ में कबूले और कई गुनाह

   cgwebnews.in     211

कोरोना को बनाया कमाई का जरिया , 03 आरोपी गिरफ्तार , पूछताछ में कबूले और कई गुनाह
झारखंड
रांची 15 जनवरी 2022 - राजधानी रांची की चुटिया पुलिस ने चोरी व कोरोना जांच के नाम पर ठगी करने वाले एक गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में कांटाटोली के शफीउल्लाह हाशमी, नामकुम के अंतू राम और डोरंडा का अरबाज गद्दी शामिल हैं। जानकारी के अनुसार रांची रेलवे स्टेशन के पास तीनों अपराधी घूमते रहते थे। 

इसी क्रम में एलेप्पी ट्रेन से कोडरमा और गया के रहने वाले नौ युवा मजदूरी कर रांची लौटे थे। स्टेशन से जैसे ही सभी मजदूर बाहर निकले। तीनों ने उन्हें पकड़ लिया और कहा कि कोरोना जांच करानी होगी और साथ में उन्हें वैक्सीन भी लेनी होगी। इसके बाद उन्हें घर जाने दिया जाएगा। तीनों अपराधियों ने मजदूर का बैग समेत अन्य सामानों को एक जगह पर रखवा दिया। इसके बाद उन्हें वैक्सीन लगवाने के लिए ले गए और पीछे से तीनों गायब हो गए।

जब मजदूरों ने उनकी तलाश करते हुए जिस जगह पर सामान रखा था, वहां पर पहुंचे तो देखा कि उनका सारा सामान व पैसे गायब हैं। मजदूरों ने तीनो की तलाश भी की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद सभी मजदूर चुटिया थाना पहुंचे और मामला दर्ज कराया। 

पुलिस ने अपराधियों की तलाश की और CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी वेंकटेश कुमार ने बताया कि आरोपी स्टेशन रोड में कई लोगों से लूट की वारदात को अंजाम दे चुके हैं। वे स्टेशन से बाहर आने वाले यात्रियों को पकड़े थे। यात्री पर जबरन पैसा चोरी करने का आरोप लगाकर उनके बैग से पैसा निकाल लेते थे। आधा दर्जन से ज्यादा लोगों से आरोपियों ने पैसा लूटा है। वहीं, सड़क पर नोट गिरा कर लोगों की गाड़ी से भी आरोपियों ने पैसे चोरी कर ली है। पुलिस को लगातार इसकी शिकायत मिल रही थी। पूछताछ में भी आरोपियों ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म स्वीकार किया है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/