सक्ती ब्लाक और शहर में सोमवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े अधिकृत जानकारी / जांजगिरी में किराए के मकान पर दम्पत्ति ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - दो जिला दो बड़ा सड़क हादसा , दोनो हादसे में 20 से अधिक लोग घायल , पढ़े पूरी खबर / छत्तीसगढ़ - इस वजह से दो सगी बहनों ने जहर खा कर किया खुदकुशी करने का प्रयास / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , दिनदहाड़े ट्रक से 08 से 10 लाख कीमत की राजश्री गुटखे की लूट , अज्ञात आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ में ओमिक्रॉन वेरिएंट बना पहेली , बिना ट्रेवल हिस्ट्री के लोग हो रहे है संक्रमित , पाँजेवीटी रेट हुई 14 प्रतिशत के पार  / जांजगीर चाम्पा जिले में बड़ा सड़क हादसा , केप्सूल की ठोकर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत , ग्रामीणों ने किया चक्काजाम  / छत्तीसगढ़ बीजेपी को लगा तगड़ा झटका झटका , पूर्व केंद्रीय मंत्री के करीबी ने थामा कांग्रेस का हाथ  / जांजगीर चम्पा - दो युवकों ने फांसी लगा कर की खुदकुशी , बेरोजगारी से मानसिक रूप से परेशान थे दोनो युवक , पुलिस मामले की जांच में जुटी  / 
रेप केस में फंसे कांग्रेस विधायक के बेटे की बढ़ सकती है मुश्किले , पीड़िता ने दी CM हाउस के सामने खुदकुशी करने की धमकी

   cgwebnews.in     412

रेप केस में फंसे कांग्रेस विधायक के बेटे की बढ़ सकती है मुश्किले , पीड़िता ने दी CM हाउस के सामने खुदकुशी करने की धमकी
मध्य प्रदेश
उज्जैन 15 जनवरी 2022 -  रेप के आरोप में जमानत पर छूटे बड़नगर से कांग्रेस के विधायक के बेटे करण मोरवाल की मुश्किलें फिर बढ़ सकती हैं। रेप पीड़िता ने शुक्रवार को आरोप लगाया है कि करण मोरवाल को फर्जी दस्तावेजों के आधार पर जमानत मिली है। करण पर धारा 420 के तहत केस दर्ज होना चाहिए। इसके रेप पीड़िता ने पुलिस को आवेदन दिया है। उसने कहा है कि यदि दो दिन में करण पर FIR दर्ज नहीं हुई, तो वह CM हाउस के सामने जाकर सुसाइड कर लेगी।

जिले के बड़नगर तहसील से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल को रेप के मामले मे जमानत मिल चुकी है। अब पीड़िता का दावा है कि करण को जमानत बड़नगर के सिविल अस्पताल में दर्ज फर्जी डॉक्यूमेंट के आधार पर मिली है। करीब 02 माह पहले सिविल अस्पताल के एक डॉक्टर व कर्मचारियों को फर्जी डॉक्यूमेंट मामले में कलेक्टर आशीष सिंह निलंबित कर चुके हैं।

रेप पीड़िता का कहना है कि जमानत के बाद से लगातार आवेदन दे रही है कि अस्पताल के रजिस्टर में फर्जी एंट्री हुई है। करण मोरवाल पर धारा 420 के तहत कार्रवाई की जानी चाहिए। उसे क्यों बचाया जा रहा है। हालांकि मामले में मंत्री डॉ. मोहन यादव , सांसद अनिल फिरोजिया , आईजी संतोष कुमार व कमिश्नर ने पीड़िता को आश्वासन दिया है की निष्पक्ष जांच की जाएगी।

कलेक्टर आशीष सिंह ने कहा कि मामला करीब दो माह पुराना है। अस्पताल से नकली दस्तावेज बनाने की आशंका थी। मामले की जांच चल रही है। जल्द ही और बातें सामने आएंगी।

विधायक के बेटे पर कांग्रेस कार्यालय में कामकाज संभालने वाली 23 साल की लड़की ने 02 अप्रैल 2021 को दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। युवती का आरोप है कि 14 फरवरी 2021 को करण उसे होटल में ले गया था। वहां उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती को पिलाया। इसके बाद वह उसे फ्लैट पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

गिरफ्तार होने के बाद करण मोरवाल ने बताया था कि वह 13 से 15 फरवरी तक बड़नगर के सिविल अस्पताल में भर्ती था। इसी आधार पर उसे जमानत मिल गई थी। प्रशासन ने मामले में जांच की थी। प्रारंभिक जांच में CCTV फुटेज व अन्य दस्तावेज खंगाले गए। इन दस्तावेजों के फर्जी होने की आशंका में कलेक्टर ने बड़नगर के डॉक्टर व कर्मचारियों को निलंबित कर दिया था। मामले में 18 जनवरी को कोर्ट में सुनवाई होना है।

सक्ती शहर में मंगलवार को कोरोना का क्या रहा चाल , किस वार्ड से मिले कितने संक्रमित , देखे अधिकृत जानकारी

फरार आरोपी बर्खास्त उप निरीक्षक किशोर तिवारी पर पाँच हजार रूपये का ईनाम घोषित

सक्ती ब्लाक के इन तीन गाँव मे हुआ कोरोना ब्लास्ट , देखे स्वास्थ्य विभाग द्वारा अधिकृत जानकारी

नर्सिंग कॉलेज में कोरोना ब्लास्ट , अब तक 121 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव , प्रसासन अलर्ट मोड पर

महिला बनी हैवान पहले पति के साथ मिल कर किया पिता की हत्या , फिर जेल से जमानत पर बाहर आते ही एक बार फिर खेला खूनी खेल

छत्तीसगढ़ की बड़ी खबर , दुष्कर्म के आरोपी उप निरीक्षक किशोर तिवारी की विभागीय सेवा समाप्त , पुलिस उप महानिरीक्षक ने जारी किया आदेश

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/