गाँजे के काले कारोबार में अब युवतियाँ भी होने लगी है शामिल , दो युवक और दो युवती गाँजे के साथ गिरफ्तार / सक्ती ब्लाक और शहर में सोमवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े अधिकृत जानकारी / जांजगिरी में किराए के मकान पर दम्पत्ति ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - दो जिला दो बड़ा सड़क हादसा , दोनो हादसे में 20 से अधिक लोग घायल , पढ़े पूरी खबर / छत्तीसगढ़ - इस वजह से दो सगी बहनों ने जहर खा कर किया खुदकुशी करने का प्रयास / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , दिनदहाड़े ट्रक से 08 से 10 लाख कीमत की राजश्री गुटखे की लूट , अज्ञात आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ में ओमिक्रॉन वेरिएंट बना पहेली , बिना ट्रेवल हिस्ट्री के लोग हो रहे है संक्रमित , पाँजेवीटी रेट हुई 14 प्रतिशत के पार  / जांजगीर चाम्पा जिले में बड़ा सड़क हादसा , केप्सूल की ठोकर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत , ग्रामीणों ने किया चक्काजाम  / छत्तीसगढ़ बीजेपी को लगा तगड़ा झटका झटका , पूर्व केंद्रीय मंत्री के करीबी ने थामा कांग्रेस का हाथ  / 
कार में लिफ्ट देने के बहाने युवती के साथ गैंगरेप , एक आरोपी गिरफ्तार दूसरा आरोपी फरार

   cgwebnews.in     279

कार में लिफ्ट देने के बहाने युवती के साथ गैंगरेप , एक आरोपी गिरफ्तार दूसरा आरोपी फरार
मध्य प्रदेश
सीहोर 15 जनवरी 2022 - सीहोर जिले के रेहटी थाना अंतर्गत युवती को कार में लिफ्ट देकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है दूसरे की तलाश जारी है। 

बताया जा रहा है कि पीड़ित युवती होशंगाबाद की रहने वाली है, जो नसरुल्लागंज किसी काम से आई थी। वापस होशंगाबाद जा रही थी, तभी आरोपियों ने लिफ्ट देकर होशंगाबाद छोड़ने का कहा। युवती भरोसा कर कार में बैठ गई। सलकनपुर के पास सूने आवास पर ले जाकर दो युवकों ने युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया। 

शिकायत पर रेहटी पुलिस ने धारा 376 सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, दूसरे की तलाश जारी है। मामले में जानकारी देते हुए SDOP प्रकाश मिश्रा ने बताया कि पीड़ित युवती ने थाने रेहटी में शिकायत दर्ज कराई है, लिफ्ट देकर सूने आवास पर ले जाकर दो युवकों ने दुष्कर्म किया है। 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/