घोषणा के छः माह बाद बना नए जिले के लिए सेटअप , अधिकारी सहित 108 कर्मचारी संभांलेंगे नए जिले का काम , पढ़े पूरी खबर / जांजगीर चाम्पा - 25 जनवरी राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर सभी शासकीय कार्यालयों के लिए कलेक्टर ने यह आदेश किया जारी  / गाँजे के काले कारोबार में अब युवतियाँ भी होने लगी है शामिल , दो युवक और दो युवती गाँजे के साथ गिरफ्तार / सक्ती ब्लाक और शहर में सोमवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े अधिकृत जानकारी / जांजगिरी में किराए के मकान पर दम्पत्ति ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - दो जिला दो बड़ा सड़क हादसा , दोनो हादसे में 20 से अधिक लोग घायल , पढ़े पूरी खबर / छत्तीसगढ़ - इस वजह से दो सगी बहनों ने जहर खा कर किया खुदकुशी करने का प्रयास / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , दिनदहाड़े ट्रक से 08 से 10 लाख कीमत की राजश्री गुटखे की लूट , अज्ञात आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ में ओमिक्रॉन वेरिएंट बना पहेली , बिना ट्रेवल हिस्ट्री के लोग हो रहे है संक्रमित , पाँजेवीटी रेट हुई 14 प्रतिशत के पार  / 
सैक्स रैकेट में विदेशी कॉलगर्ल के साथ गिरफ्तार हुए BJP के 3 नेता पार्टी से निष्कासित

   cgwebnews.in     340

सैक्स रैकेट में विदेशी कॉलगर्ल के साथ गिरफ्तार हुए BJP के 3 नेता पार्टी से निष्कासित
मध्य प्रदेश
इंदौर 15 जनवरी 2022 - हाल ही में इंदौर में पुलिस  ने एक स्पा में चल रहे है सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था. इस दौरान कई युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया गया था. पकड़ी जाने वाली युवतियों में अधिकतर थाईलैंड की रहने वाली थी. वहीं इस छापेमारी के दौरान तीन बीजेपी के नेता भी पकड़े गए थे. सेक्स स्कैंडल में नाम सामने आने के बाद पार्टी ने इन तीनों नेताओं को बर्खास्त कर दिया है. ये नेता खंडवा में मंत्री विजयशाह की हरसूद विधानसभा के खालवा मंडल में पदाधिकारी थे BJP जिलाध्यक्ष सेवादास पटेल ने तीनों आरोपी नेता को पार्टी से निष्कासित कर दिया।


बता दें कि पिछले गुरुवार को इंदौर पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापेमारी कर हाई प्रोफाइल रैकेट का खुलासा किया था. सेक्स रैकेट में खंडवा BJP के पदाधिकारी भी शामिल थे. खालवा मंडल युवा मोर्चा उपाध्यक्ष वरुण यादव और महामंत्री विवेक नामदेव समेत एक कार्यकर्ता शामिल था. सेक्स स्कैंडल में बीजेपी नेताओं के नाम का खुलासा एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट में किया गया था. बीजेपी नेताओं का नाम सामने आने के बाद पार्टी विपक्ष के निशाने पर आ गई थी, जिसके बाद जिलाध्यक्ष सेवादास पटेल ने तीनों पदाधिकारियों को निष्कासित कर दिया।

BJP जिलाध्यक्ष सेवादास पटेल ने बताया कि मंडल अध्यक्ष ने दोनों पार्टी कार्यकर्ताओं के संबंध में जानकारी दी थी. इसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से विचार कर दोनों को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है. बीजेपी सिद्धांतों पर चलने वाली पार्टी है. पार्टी का कोई भी नेता इस तरह के कार्य में लिप्त पाया जाता है, तो पार्टी उन पर सख्त कार्रवाई करती है।

वहीं सेक्स रैकेट में बीजेपी नेताओं का नाम सामने आने के बाद वनमंत्री विजय शाह ने सफाई देते हुए कहा कि हमारे राजनीतिक प्रोग्राम होते रहते हैं. हो सकता है कि उन्होंने मेरे साथ तस्वीर भी ली हो. इससे मेरे उन लोगों से व्यक्तिगत संबंध नहीं हो जाते. हम लोग किसी को कोई संरक्षण नहीं देते, गलत काम का हम विरोध करते हैं. उन लोगों ने जो किया है, उसकी सजा कानून देगा।

गौरतलब है कि 6 जनवरी की शाम को क्राइम ब्रांच और महिला थाना ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए विजय नगर थाना इलाके की शगुन आर्केड में चल रहे स्पा पार्लर पर छापा मार था. इंदौर कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा ने इसके निर्देश दिए थे. यहां मौके से 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. इसमें कुछ थाईलैंड की लड़कियां थीं. यहां सर्वसुविधायुक्त अलग अलग केबिन बने हुए थे. केबिन में संदिग्ध अवस्था में युवक युवती मौजूद थे. सभी केबिन में विदेशी युवतियां थीं।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/