ले बता भला , काल तिहार है अऊ आज साहेब मन के होईस है बिहनिया , अब रेखा के पाछु पड़ही  / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार कार ने बाईक सवार पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर , हादसे में एक की मौत और एक गंभीर / ढाबा कर्मचारी की खेत मे मिली खून से सनी लाश , पुलिस जाँच में जुटी / घर को डूबने से बचाने नाले में उतरी महिलाएं , जल सत्याग्रह कर जाता रहे है विरोध प्रदर्शन / अवैध संबंध में बाधा बन रहे भाई की हत्या के लिए बहन ने रची साजिश , लेकिन शिकार बन गया पिता / छत्तीसगढ़ - पालतू कुत्ते की निकाली अंतिम यात्रा , मुंडन के बाद डेढ़ सौ लोगों को कराया मृत्यु भोज / आकाशिय बिजली गिरने से किसान की मौत , खेत मे काम करते वक्त गिरी बिजली / छत्तीसगढ़ में आज फिर चली गोली , मामूली विवाद पर विक्रमादित्य सिंहदेव ने बाईक सवार को मारी गोली  / मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को आया हार्ट अटैक , एम्स हॉस्पिटल में किया गया भर्ती / 
सैक्स रैकेट में विदेशी कॉलगर्ल के साथ गिरफ्तार हुए BJP के 3 नेता पार्टी से निष्कासित

   cgwebnews.in     27

सैक्स रैकेट में विदेशी कॉलगर्ल के साथ गिरफ्तार हुए BJP के 3 नेता पार्टी से निष्कासित

₹ 77.73

मध्य प्रदेश
इंदौर 15 जनवरी 2022 - हाल ही में इंदौर में पुलिस  ने एक स्पा में चल रहे है सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था. इस दौरान कई युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया गया था. पकड़ी जाने वाली युवतियों में अधिकतर थाईलैंड की रहने वाली थी. वहीं इस छापेमारी के दौरान तीन बीजेपी के नेता भी पकड़े गए थे. सेक्स स्कैंडल में नाम सामने आने के बाद पार्टी ने इन तीनों नेताओं को बर्खास्त कर दिया है. ये नेता खंडवा में मंत्री विजयशाह की हरसूद विधानसभा के खालवा मंडल में पदाधिकारी थे BJP जिलाध्यक्ष सेवादास पटेल ने तीनों आरोपी नेता को पार्टी से निष्कासित कर दिया।


बता दें कि पिछले गुरुवार को इंदौर पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापेमारी कर हाई प्रोफाइल रैकेट का खुलासा किया था. सेक्स रैकेट में खंडवा BJP के पदाधिकारी भी शामिल थे. खालवा मंडल युवा मोर्चा उपाध्यक्ष वरुण यादव और महामंत्री विवेक नामदेव समेत एक कार्यकर्ता शामिल था. सेक्स स्कैंडल में बीजेपी नेताओं के नाम का खुलासा एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट में किया गया था. बीजेपी नेताओं का नाम सामने आने के बाद पार्टी विपक्ष के निशाने पर आ गई थी, जिसके बाद जिलाध्यक्ष सेवादास पटेल ने तीनों पदाधिकारियों को निष्कासित कर दिया।

BJP जिलाध्यक्ष सेवादास पटेल ने बताया कि मंडल अध्यक्ष ने दोनों पार्टी कार्यकर्ताओं के संबंध में जानकारी दी थी. इसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से विचार कर दोनों को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है. बीजेपी सिद्धांतों पर चलने वाली पार्टी है. पार्टी का कोई भी नेता इस तरह के कार्य में लिप्त पाया जाता है, तो पार्टी उन पर सख्त कार्रवाई करती है।

वहीं सेक्स रैकेट में बीजेपी नेताओं का नाम सामने आने के बाद वनमंत्री विजय शाह ने सफाई देते हुए कहा कि हमारे राजनीतिक प्रोग्राम होते रहते हैं. हो सकता है कि उन्होंने मेरे साथ तस्वीर भी ली हो. इससे मेरे उन लोगों से व्यक्तिगत संबंध नहीं हो जाते. हम लोग किसी को कोई संरक्षण नहीं देते, गलत काम का हम विरोध करते हैं. उन लोगों ने जो किया है, उसकी सजा कानून देगा।

गौरतलब है कि 6 जनवरी की शाम को क्राइम ब्रांच और महिला थाना ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए विजय नगर थाना इलाके की शगुन आर्केड में चल रहे स्पा पार्लर पर छापा मार था. इंदौर कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा ने इसके निर्देश दिए थे. यहां मौके से 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. इसमें कुछ थाईलैंड की लड़कियां थीं. यहां सर्वसुविधायुक्त अलग अलग केबिन बने हुए थे. केबिन में संदिग्ध अवस्था में युवक युवती मौजूद थे. सभी केबिन में विदेशी युवतियां थीं।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/