सक्ती ब्लाक और शहर में सोमवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े अधिकृत जानकारी / जांजगिरी में किराए के मकान पर दम्पत्ति ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - दो जिला दो बड़ा सड़क हादसा , दोनो हादसे में 20 से अधिक लोग घायल , पढ़े पूरी खबर / छत्तीसगढ़ - इस वजह से दो सगी बहनों ने जहर खा कर किया खुदकुशी करने का प्रयास / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , दिनदहाड़े ट्रक से 08 से 10 लाख कीमत की राजश्री गुटखे की लूट , अज्ञात आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ में ओमिक्रॉन वेरिएंट बना पहेली , बिना ट्रेवल हिस्ट्री के लोग हो रहे है संक्रमित , पाँजेवीटी रेट हुई 14 प्रतिशत के पार  / जांजगीर चाम्पा जिले में बड़ा सड़क हादसा , केप्सूल की ठोकर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत , ग्रामीणों ने किया चक्काजाम  / छत्तीसगढ़ बीजेपी को लगा तगड़ा झटका झटका , पूर्व केंद्रीय मंत्री के करीबी ने थामा कांग्रेस का हाथ  / जांजगीर चम्पा - दो युवकों ने फांसी लगा कर की खुदकुशी , बेरोजगारी से मानसिक रूप से परेशान थे दोनो युवक , पुलिस मामले की जांच में जुटी  / 
छत्तीसगढ़ - दो छात्रों में विवाद के बाद चले चाकू , एक छात्र की हालत गंभीर , ईलाज जारी

   cgwebnews.in     298

छत्तीसगढ़ - दो छात्रों में विवाद के बाद चले चाकू , एक छात्र की हालत गंभीर , ईलाज जारी
कांकेर
कांकेर 14 जनवरी 2022 -  छत्तीसगढ़ के कांकेर में शुक्रवार शाम सरकारी स्कूल के छात्रों के बीच मारपीट और चाकूबाजी हो गई। दूसरे पक्ष के छात्रों ने 10वीं के क्लास में पढ़ने वाले छात्र को चाकू मार दिया। वह छुट्‌टी के बाद घर लौट रहा था। हमले के बाद आरोपी छात्र वहां से भाग निकले। इसके बाद घायल छात्र को उसके साथी जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां उसे भर्ती कर लिया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। मामला कांकेर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक शहर के नरहर देव शासकीय इंग्लिश मीडियम स्कूल में लाल माटवाड़ा गांव निवासी छात्र युवराज 10वीं क्लास में पढ़ता है। उसने करीब 4-5 दिन पहले क्लास में ही पढ़ने वाले छात्र से पेंसिल मांगी थी। काम करने के दौरान पेंसिल टूट गई। इसके बाद युवराज और आरोपी छात्र में विवाद हो गया। हालांकि तब स्कूल में अन्य छात्रों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करा दिया। इसके बाद से ही दोनों के बीच अक्सर विवाद होने लगा।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम छुट्‌टी के बाद सभी बच्चे घर लौट रहे थे। युवराज भी अपने दोस्तों के साथ घर जा रहा था। तभी स्कूल से करीब 500 मीटर दूर अल्बेला पारा में चिल्ड्रन गार्डन के पास आरोपी छात्र अपने एक अन्य साथी के साथ पहुंचा और युवराज को रोक लिया। इसके बाद दोनों के बीच फिर विवाद होने लगा। बात इतनी बढ़ी कि मारपीट शुरू हो गई। युवराज ने आरोपी छात्र को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद विवाद बढ़ गया।

आरोप है कि छात्र ने चाकू निकाल लिया और युवराज पर हमला कर दिया। चाकू दो जगह उसके हाथ में लगा। उसे घायल देख और खून बहता देख बाकी छात्र भी चिल्लाने लगे। इस पर आरोपी वहां से भाग निकले। इसके बाद युवराज के दोस्त उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे और परिजनों को सूचना दी। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। पूछताछ के बाद आरोपी छात्र और उसके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। आरोपी छात्र वहीं शहर का रहने वाला है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/