गाँजे के काले कारोबार में अब युवतियाँ भी होने लगी है शामिल , दो युवक और दो युवती गाँजे के साथ गिरफ्तार / सक्ती ब्लाक और शहर में सोमवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े अधिकृत जानकारी / जांजगिरी में किराए के मकान पर दम्पत्ति ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - दो जिला दो बड़ा सड़क हादसा , दोनो हादसे में 20 से अधिक लोग घायल , पढ़े पूरी खबर / छत्तीसगढ़ - इस वजह से दो सगी बहनों ने जहर खा कर किया खुदकुशी करने का प्रयास / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , दिनदहाड़े ट्रक से 08 से 10 लाख कीमत की राजश्री गुटखे की लूट , अज्ञात आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ में ओमिक्रॉन वेरिएंट बना पहेली , बिना ट्रेवल हिस्ट्री के लोग हो रहे है संक्रमित , पाँजेवीटी रेट हुई 14 प्रतिशत के पार  / जांजगीर चाम्पा जिले में बड़ा सड़क हादसा , केप्सूल की ठोकर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत , ग्रामीणों ने किया चक्काजाम  / छत्तीसगढ़ बीजेपी को लगा तगड़ा झटका झटका , पूर्व केंद्रीय मंत्री के करीबी ने थामा कांग्रेस का हाथ  / 
जांजगीर चाम्पा में बड़ा सड़क हादसा , मुख्यमंत्री की सुरक्षा में जा रहे जवानों से भरी बस और ट्रक में टक्कर

   cgwebnews.in     1288

जांजगीर चाम्पा में बड़ा सड़क हादसा , मुख्यमंत्री की सुरक्षा में जा रहे जवानों से भरी बस और ट्रक में टक्कर
जांजगीर चाम्पा
जांजगीर चाम्पा 14 जनवरी 2022 - जांजगीर जिले में शुक्रवार सुबह पुलिस जवानों से भरी बस को शिवरीनारयण क्षेत्र में ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में 20 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। इनमें 8 महिला सिपाही शामिल हैं। सभी को बिर्रा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया था। प्राथमिक उपचार के बाद अब शिवरीनारायण अस्पताल ले जाने की तैयारी है। सभी जवान मालखरौदा के मोहतरा गांव में होने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यक्रम में ड्यूटी के लिए जा रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, बिलासपुर से 45 जवानों को लेकर बस जांजगीर जा रही थी। इसी दौरान सुबह करीब 7.30 बजे शिवरीनारायण क्षेत्र के कनस्दा गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही शोरगुल होने लगा। इस पर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए और डायल-112 को सूचनादी। इस पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और जवानों को अस्पताल ले जाया गया।

बताया जा रहा है कि हादसे में 15 से 20 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। इनमें 8 से 10 महिला सिपाही हैं। हादसे के समय बस में 45 जवान सवार थे। बाकी सिपाहियों को हल्की चोटें आई हैं। सभी जवानों को प्राथमिक उपचार के बाद शिवरीनारायण थाने लाया गया है। यहां से उनके अस्पताल भेजे जाने की व्यवस्था की जा रही है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने के चलते सामने से जा रही जवानों से भरी बस से ट्रक की टक्कर हो गई।

यह भी बताया जा रहा है कि जवानों से भरी बस के ड्राइवर को पहले ट्रक को सामने से अनियंत्रित तरीके से आता देख पहले ही हादसे का अंदेशा हो गया था। इसके चलते उसने कुछ दूर पहले ही बस को रोक दिया। इसके बाद भी चालक तेज रफ्तार ट्रक को संभाल नहीं पाया और बस से आकर भिड़ गया। ऐसे में अगर दोनों वाहनों की स्पीड होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। ट्रक ड्राइवर को भी चोट आई है। उसे भी प्राथमिक उपचार दिया गया है।

ATM में चोरी नही की बल्कि ATM मशीन को ही चुरा कर ले गए चोर , चोरों ने इस तरह दिया वारदात को अंजाम ,,

छत्तीसगढ़ में नही कम हो रहा है कोरोना का कोहराम , शुक्रवार को राजधानी में फिर मिले सबसे ज्यादा संक्रमित , स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन ,,

दो बाईक में आमने सामने हुई जबरदस्त टक्कर , हादसे में दो लोगो की मौके पर ही मौत ,,

हैवानियत , रुपयो के लेनदेन की विवाद में युवक का काट दिया गुप्तांग , तीन दिन बाद होने वाली थी युवक की शादी ,,

05 दिसम्बर तक मांगे पूरी नही होने पर 08 दिसम्बर को भारत बन्द का आह्वान ,

जमीन फर्जीवाड़े के फरार आरोपी मिट्ठू लाल मोदी गिरफ्तार , मिट्ठू लाल मोदी पर इन धाराओं के तहत है अपराध दर्ज ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/