सक्ती ब्लाक और शहर में सोमवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े अधिकृत जानकारी / जांजगिरी में किराए के मकान पर दम्पत्ति ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - दो जिला दो बड़ा सड़क हादसा , दोनो हादसे में 20 से अधिक लोग घायल , पढ़े पूरी खबर / छत्तीसगढ़ - इस वजह से दो सगी बहनों ने जहर खा कर किया खुदकुशी करने का प्रयास / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , दिनदहाड़े ट्रक से 08 से 10 लाख कीमत की राजश्री गुटखे की लूट , अज्ञात आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ में ओमिक्रॉन वेरिएंट बना पहेली , बिना ट्रेवल हिस्ट्री के लोग हो रहे है संक्रमित , पाँजेवीटी रेट हुई 14 प्रतिशत के पार  / जांजगीर चाम्पा जिले में बड़ा सड़क हादसा , केप्सूल की ठोकर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत , ग्रामीणों ने किया चक्काजाम  / छत्तीसगढ़ बीजेपी को लगा तगड़ा झटका झटका , पूर्व केंद्रीय मंत्री के करीबी ने थामा कांग्रेस का हाथ  / जांजगीर चम्पा - दो युवकों ने फांसी लगा कर की खुदकुशी , बेरोजगारी से मानसिक रूप से परेशान थे दोनो युवक , पुलिस मामले की जांच में जुटी  / 
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक आज , बढ़ते कोरोना संकट पर होगी चर्चा

   cgwebnews.in     343

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक आज , बढ़ते कोरोना संकट पर होगी चर्चा
नई दिल्ली
नई दिल्ली 13 जनवरी 2022 - देश में ओमिक्रोन वेरिएंट के बढ़ते संक्रमण के मामलों के बीच कोरोना महामारी की स्थिति को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुरुवार को देश से सभी मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। सभी मुख्यमंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री मोदी की यह बैठक शाम 03 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत होगी। गौरतलब है कि देश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 2,47,417 नए मामले आए और 84,825 रिकवरी हुईं। सक्रिय मामलों की संख्या 11,17,531 है। देश में गुरुवार को बुधवार की तुलना में 52,697 ज़्यादा मामले आए हैं, गुरुवार को कोरोना वायरस के 1,94,720 मामले आए थे।

प्रधानमंत्री मोदी ने देश में COVID-19 स्थिति, स्वास्थ्य प्रणाली की तैयारी, वैक्सीनेशन अभियान और ओमिक्रोन वेरिएंट के सार्वजनिक स्वास्थ्य प्रभावों का आकलन करने के लिए बीते सप्ताह भी एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जानकारी दी गई है कि बैठक के दौरान केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव ने कोविड के मामलों में वैश्विक उछाल पर भी विस्तृत जानकारी प्रधानमंत्री मोदी को दी है। इस बैठक के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने जिला स्तर पर पर्याप्त स्वास्थ्य ढांचा सुनिश्चित करने की आवश्यकता के संबंध में अधिकारियों से राज्यों के साथ समन्वय बनाए रखने को कहा था।

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच देश में 15-18 वर्ष की आयु के किशोरों के लिए टीकाकरण अभियान का विस्तार किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने अधिकारियों को "मिशन मोड" में किशोरों के लिए वैक्सीन अभियान को और तेज करने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य-विशिष्ट परिदृश्यों, सर्वोत्तम प्रयासों और सार्वजनिक स्वास्थ्य प्रतिक्रिया पर चर्चा करने के लिए मुख्यमंत्रियों के साथ एक बैठक बुलाई जानी चाहिए।

छत्तीसगढ़ के DRM कार्यालय में कोरोना ब्लास्ट होने से मचा हड़कंप , अब सभी का होगा कोरोना टेस्ट

चाम्पा में टोटल लॉक डाउन , जरूरी सेवाओ को छोड़ कर सभी गतिविधि प्रतिबंधित , चिन्हांकित क्षेत्र कंटेनमेंट जोन घोषित , आदेश जारी

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर बेकाबू हो रहा है कोरोना , मंगलवार को टूटा सारे रिकॉर्ड , देखे मेडिकल बुलेटिन

प्राथमिक स्कूल का शिक्षक निकला करोड़पति , EOW के छापे में हुआ कई चौकाने वाला खुलासा , शिक्षक करता था यह काम

जांजगीर चाम्पा में शर्मनाक घटना , नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म , नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म , आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में पत्नी ने दी ढाई लाख में पति की हत्या की सुपारी , सुपारी देने के पीछे की वजह को जान कर हो जाएंगे हैरान

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/