घोषणा के छः माह बाद बना नए जिले के लिए सेटअप , अधिकारी सहित 108 कर्मचारी संभांलेंगे नए जिले का काम , पढ़े पूरी खबर / जांजगीर चाम्पा - 25 जनवरी राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर सभी शासकीय कार्यालयों के लिए कलेक्टर ने यह आदेश किया जारी  / गाँजे के काले कारोबार में अब युवतियाँ भी होने लगी है शामिल , दो युवक और दो युवती गाँजे के साथ गिरफ्तार / सक्ती ब्लाक और शहर में सोमवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े अधिकृत जानकारी / जांजगिरी में किराए के मकान पर दम्पत्ति ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - दो जिला दो बड़ा सड़क हादसा , दोनो हादसे में 20 से अधिक लोग घायल , पढ़े पूरी खबर / छत्तीसगढ़ - इस वजह से दो सगी बहनों ने जहर खा कर किया खुदकुशी करने का प्रयास / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , दिनदहाड़े ट्रक से 08 से 10 लाख कीमत की राजश्री गुटखे की लूट , अज्ञात आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ में ओमिक्रॉन वेरिएंट बना पहेली , बिना ट्रेवल हिस्ट्री के लोग हो रहे है संक्रमित , पाँजेवीटी रेट हुई 14 प्रतिशत के पार  / 
अब सक्ती राजा की राते महल में नही जेल की चारदीवारी में गुजरेंगी , जाने वजह

   cgwebnews.in     2950

अब सक्ती राजा की राते महल में नही जेल की चारदीवारी में गुजरेंगी , जाने वजह
जांजगीर चाम्पा
जांजगीर चांपा 12 जनवरी 2022 -  सक्ती रियासत के राजा सुरेंद्र बहादुर सिंह के दत्तक पुत्र धर्मेंद्र सिदार के खिलाफ घर में घुस कर अपनी रिश्तेदार के साथ छेड़छाड़ व अप्राकृतिक कृत्य किए जाने का अपराध सक्ती पुलिस ने दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक सक्ती थाने में पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराया है कि 09 जनवरी की रात लगभग 09 बजे पीला महल निवासी धर्मेंद्र सिदार उसके घर में प्रवेश किया और उससे छेड़छाड़ कर उसके कपड़े फाड़ने का प्रयास किया साथ ही उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया है। 

जब पीड़िता ने अपने बचाव के लिए धक्का मुक्की की उस दौरान चूड़ियां टूटने की बात भी कही है। पीड़िता ने उक्त घटना की जानकारी अपने भाई को मोबाइल से देने की बात भी आवेदन में कही है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी धर्मेंद्र सिदार के खिलाफ भादवि की धारा 450 , 354 , 377 के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस अभी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। जानकारी के अनुसार आरोपी अभी शहर से बाहर है।

बता दे की आरोपी धर्मेंद्र सिदार राजा सुरेंद्र बहादुर सिंह का दत्तक पुत्र है और राजा सुरेन्द्र बहादुर सिंह ने अक्टूबर 2021 में धर्मेंद्र सिदार का राज्याभिषेक धूमधाम से कर उसे सक्ती का राजा घोषित किया था।

राजा सुरेन्द्र बहादुर सिंह के उत्तराधिकारी और सक्ती के तथा कथित राजा धर्मेन्द्र सिंह के खिलाफ गंभीर धाराओं में अपराध दर्ज होने के बाद सक्ती में चर्चा का बाजार गर्म है अब यह देखने वाली बात होगी की सक्ती पुलिस कब धर्मेन्द्र सिदार को गिरफ्तार कर अंजाम तक पहुँचाएगी।

छत्तीसगढ़ के DRM कार्यालय में कोरोना ब्लास्ट होने से मचा हड़कंप , अब सभी का होगा कोरोना टेस्ट

चाम्पा में टोटल लॉक डाउन , जरूरी सेवाओ को छोड़ कर सभी गतिविधि प्रतिबंधित , चिन्हांकित क्षेत्र कंटेनमेंट जोन घोषित , आदेश जारी

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर बेकाबू हो रहा है कोरोना , मंगलवार को टूटा सारे रिकॉर्ड , देखे मेडिकल बुलेटिन

प्राथमिक स्कूल का शिक्षक निकला करोड़पति , EOW के छापे में हुआ कई चौकाने वाला खुलासा , शिक्षक करता था यह काम

जांजगीर चाम्पा में शर्मनाक घटना , नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म , नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म , आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में पत्नी ने दी ढाई लाख में पति की हत्या की सुपारी , सुपारी देने के पीछे की वजह को जान कर हो जाएंगे हैरान

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/