सक्ती ब्लाक और शहर में सोमवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े अधिकृत जानकारी / जांजगिरी में किराए के मकान पर दम्पत्ति ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - दो जिला दो बड़ा सड़क हादसा , दोनो हादसे में 20 से अधिक लोग घायल , पढ़े पूरी खबर / छत्तीसगढ़ - इस वजह से दो सगी बहनों ने जहर खा कर किया खुदकुशी करने का प्रयास / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , दिनदहाड़े ट्रक से 08 से 10 लाख कीमत की राजश्री गुटखे की लूट , अज्ञात आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ में ओमिक्रॉन वेरिएंट बना पहेली , बिना ट्रेवल हिस्ट्री के लोग हो रहे है संक्रमित , पाँजेवीटी रेट हुई 14 प्रतिशत के पार  / जांजगीर चाम्पा जिले में बड़ा सड़क हादसा , केप्सूल की ठोकर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत , ग्रामीणों ने किया चक्काजाम  / छत्तीसगढ़ बीजेपी को लगा तगड़ा झटका झटका , पूर्व केंद्रीय मंत्री के करीबी ने थामा कांग्रेस का हाथ  / जांजगीर चम्पा - दो युवकों ने फांसी लगा कर की खुदकुशी , बेरोजगारी से मानसिक रूप से परेशान थे दोनो युवक , पुलिस मामले की जांच में जुटी  / 
फेसबुकिया प्यार के झाँसे में आ कर युवती ने इज्जत के साथ गँवाया लाखो रुपये , थाने में रिपोर्ट हुआ दर्ज

   cgwebnews.in     539

फेसबुकिया प्यार के झाँसे में आ कर युवती ने इज्जत के साथ गँवाया लाखो रुपये , थाने में रिपोर्ट हुआ दर्ज
मध्य प्रदेश
ग्वालियर 12 जनवरी 2022 - मध्य प्रदेश के ग्वालियर की एक युवती को FB फ्रेंड से प्यार करना महंगा पड़ गया. FB फ्रेंड ने परीक्षा देने के बहाने ग्वालियर आकर युवती से रेप किया. डेढ़ लाख के गहने भी हड़प लिए. युवती ने शिकायत की धमकी दी तो आरोपी युवती को बिहार ले गया और युवती को परिवार में पत्नी के रूप में परिचय कराया।

फिर बिहार में 18 दिन तक युवती के साथ रेप किया जब युवती ने विधिवत शादी करने की मांग की, तो FB फ्रेंड और उसकी मां ने युवती से मारपीट कर घर से भगा दिया. अब ग्वालियर लौट कर आई युवती ने महाराजपुरा थाना में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी और उसकी मां के खिलाफ रेप और मारपीट का केस दर्ज कर लिया है।

सशिकायत में युवती ने  बताया कि पिछले साल अगस्त में फेसबुक पर उसकी दोस्ती बिहार के लावापुर कस्बे में रहने वाले मनोज यादव से हुई थी. फेसबुक पर दोस्ती के बाद दोनों फोन पर बातचीत करने लगे. सितंबर में मनोज ने युवती को बताया परीक्षा सेंटर ग्वालियर में आया है. लिहाजा, मैं पेपर देने ग्वालियर आ रहा हूं. तुमसे मुलाकात भी हो जाएगी. युवती ने मनोज को आने के लिए बोल दिया. इसके बाद मनोज ग्वालियर आया तो युवती से उसे रिश्तेदार बताया अपने किराए के मकान में रहने दिया. युवती के मुताबिक, मनोज ने उससे शादी का वादा किया और फिर लगातार रेप का शिकार बनाया. इसी बीच युवती के डेढ़ लाख रुपए कीमत के गहने भी मनोज ने रख लिए. युवती ने विरोध किया तो मनोज ने उसे पत्नी के रूप में बिहार ले जाने का वादा किया।

युवती ने शिकायत में बताया कि मनोज उसे अक्टूबर महीने के अंत में  बिहार के लावापुर कस्बे लेकर गया. जहां उसने अपने परिवार और पड़ोस में मेरा परिचय अपनी पत्नी के रूप में कराया. जब उसने बिहार पहुंचने के बाद मनोज से अपने गहने मांगे, तो उसने मारपीट की. इसके बाद मैंने मनोज के घरवालों से शिकायत की. इससे नाराज होकर मनोज और उसकी मां लाली यादव ने मारपीट की. कुल 18 दिन रहने के दौरान दोनों मां बेटों ने मारा पीटा और फिर घर से बेदखल कर दिया।

प्रताड़ना से परेशान युवती बिहार से ग्वालियर लौट आई और फिर पुलिस को मामले की जानकार दी. महाराजपुरा पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी मनोज के खिलाफ दुष्कर्म और उसकी मां लाली यादव के खिलाफ मारपीट प्रताड़ना का मामला दर्ज कर लिया है. CSP रवि भदौरिया ने बताया कि आरोपी की तलाश में एक टीम बिहार रवाना की गई है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

सक्ती शहर और ब्लाक में बुधवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी अधिकृत जानकारी

छत्तीसगढ़ में निगम , मण्डल , आयोग के 13 अध्यक्षों को कैबिनेट और 3 को राज्य मंत्री का दर्जा , देखे किसे मिली क्या जिम्मेदारी

पंचायत का अजीबोगरीब फैसला नाबालिग से रेप के आरोपी को 5 चप्पल मारने और 50 हज़ार मुआवजा दे कर मामला निपटाया लेकिन

छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग में पदस्थ आरक्षक ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी

राजधानी रायपुर में सेक्स रैकेट का खुलासा , एक दलाल सहित पाँच युवतियां गिरफ्तार

शादी सामारोह में गई नाबालिग से शराब के नशे में धूत्त युवक ने किया रेप , पंचायत के बाद मामला पहुँचा थाने

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/