घोषणा के छः माह बाद बना नए जिले के लिए सेटअप , अधिकारी सहित 108 कर्मचारी संभांलेंगे नए जिले का काम , पढ़े पूरी खबर / जांजगीर चाम्पा - 25 जनवरी राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर सभी शासकीय कार्यालयों के लिए कलेक्टर ने यह आदेश किया जारी  / गाँजे के काले कारोबार में अब युवतियाँ भी होने लगी है शामिल , दो युवक और दो युवती गाँजे के साथ गिरफ्तार / सक्ती ब्लाक और शहर में सोमवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े अधिकृत जानकारी / जांजगिरी में किराए के मकान पर दम्पत्ति ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - दो जिला दो बड़ा सड़क हादसा , दोनो हादसे में 20 से अधिक लोग घायल , पढ़े पूरी खबर / छत्तीसगढ़ - इस वजह से दो सगी बहनों ने जहर खा कर किया खुदकुशी करने का प्रयास / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , दिनदहाड़े ट्रक से 08 से 10 लाख कीमत की राजश्री गुटखे की लूट , अज्ञात आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ में ओमिक्रॉन वेरिएंट बना पहेली , बिना ट्रेवल हिस्ट्री के लोग हो रहे है संक्रमित , पाँजेवीटी रेट हुई 14 प्रतिशत के पार  / 
क्या देश में दोबारा लगने वाला है लॉकडाउन , जानिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कब करेंगे मुख्यमंत्रीयो के साथ बैठक

   cgwebnews.in     705

क्या देश में दोबारा लगने वाला है लॉकडाउन , जानिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कब करेंगे मुख्यमंत्रीयो के साथ बैठक
नई दिल्ली
नई दिल्ली 12 जनवरी 2022 - देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों ने चिंता बढ़ा दी है। ऐसे में केंद्र सरकार और राज्य सरकारों पर दबाव बढ़ने लगा है। कोविड-19 और ओमिक्रोन के रोकथाम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करने जा रहे हैं। यह मीटिंग कल यानी गुरुवार (13 जनवरी) को होने वाली है। गौरतलब है कि पीएम मोदी ने इस महामारी फैलने के बाद मुख्यमंत्रियों के साथ कई बैठकें की हैं। देश में दो बार लॉकडाउन लग चुका है। ऐसे में एक बार फिर बढ़ते केस को देखते हुए तालाबंदी लागू होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि लॉकडाउन लगने से देश की अर्थव्यवस्था को भारी नुकसान हुआ था।

वहीं रविवार को एक उच्च स्तरीय बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने कोविड स्थिति की समीक्षा की। उन्होंने जिला स्तर पर स्वास्थ्य बुनियादी ढांचे को सुनिश्चित करने और किशोरों के वैक्सीनेशन अभियान को तेज करने के निर्देश दिए। बता दें स्वास्थ्य कर्मियों और फ्रंटलाइन कर्मचारियों के साथ 60 साल ले अधिक उम्र के गंभीर बुजुर्गों को बूस्टर डोज लगने शुरू हो गया है।

देश में मंगलवार को कोरोना वायरस के 1,89,794 नए मामले मिले जबकि 439 मरीजों की मौत हुई। नए मरीजों में केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और लता मंगेशकर भी शामिल हैं। गडकरी होम क्वारेंटाइन हैं, जबकि लता को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वे अभी आईसीयू में हैं। भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद ने कहा कि मंगलवार को कोविड-19 के लिए 17,61,900 सैंपल टेस्ट किए गए। अब तक कुल 69,52,74,380 सैंपल टेस्ट किए जा चुके हैं। वहीं देश में कोविड टीकाकरण कवरेज 153.70 करोड़ को पार कर गया है। अब तक 18 लाख से अधिक प्रीकॉशन डोज लगाई गई हैं।

सक्ती ब्लाक में कोरोना का कहर जारी तीन गाँव बना हॉट स्पॉट तो शहर के इन वार्डो से भी मिले इतने नए संक्रमित

प्रशासनिक लापरवाही , पोरथा और जर्वे बना कोरोना का नया हॉटस्पॉट , बाराद्वार भी है कतार में

रायपुर एयरपोर्ट में कोरोना ब्लास्ट , हुए कई कर्मचारी अधिकारी संक्रमित , कोई होम आईसोलेसन में तो कोई होस्पिटलाइज्ड

लॉक डाउन के दौरान नाबालिग भी उतरे शराब की कालाबाजारी में , एक नाबालिग भारी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार

पूरा छत्तीसगढ़ हुआ लॉक , प्रदेश के अंतिम जिले में भी आज से लगा ताला , आदेश जारी

18 साल से अधिक उम्र के लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाने की मंजूरी , इस तारीख के लगाई जाएगी 18 प्लस को वैक्सीन

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/