सक्ती ब्लाक और शहर में सोमवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े अधिकृत जानकारी / जांजगिरी में किराए के मकान पर दम्पत्ति ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - दो जिला दो बड़ा सड़क हादसा , दोनो हादसे में 20 से अधिक लोग घायल , पढ़े पूरी खबर / छत्तीसगढ़ - इस वजह से दो सगी बहनों ने जहर खा कर किया खुदकुशी करने का प्रयास / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , दिनदहाड़े ट्रक से 08 से 10 लाख कीमत की राजश्री गुटखे की लूट , अज्ञात आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ में ओमिक्रॉन वेरिएंट बना पहेली , बिना ट्रेवल हिस्ट्री के लोग हो रहे है संक्रमित , पाँजेवीटी रेट हुई 14 प्रतिशत के पार  / जांजगीर चाम्पा जिले में बड़ा सड़क हादसा , केप्सूल की ठोकर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत , ग्रामीणों ने किया चक्काजाम  / छत्तीसगढ़ बीजेपी को लगा तगड़ा झटका झटका , पूर्व केंद्रीय मंत्री के करीबी ने थामा कांग्रेस का हाथ  / जांजगीर चम्पा - दो युवकों ने फांसी लगा कर की खुदकुशी , बेरोजगारी से मानसिक रूप से परेशान थे दोनो युवक , पुलिस मामले की जांच में जुटी  / 
लोन की किश्त नहीं चुका पाई महिला , लेनदार अपहरण कर ले गया दिल्ली और 10 दिनों तक किया रेप

   cgwebnews.in     453

लोन की किश्त नहीं चुका पाई महिला , लेनदार अपहरण कर ले गया दिल्ली और 10 दिनों तक किया रेप
देश
चुरू 10 जनवरी 2022 - राजस्थान के चूरू जिले के राजलदेसर थाना क्षेत्र के एक गांव की 25 वर्षीय विवाहिता को लोन के रूपये न चुकाने पर अगवा कर लिया गया. इतना ही नहीं महिला को चाय में नशीली चीज मिलाकर बेहोश कर दिया और फिर दिल्ली ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. आरोपी ने महिला के अश्लील वीडियो भी बना लिये. इन्हें वायरल करने की धमकी देकर 10 दिनों दुष्कर्म करता रहा.महिला ने इसकी नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है. राजलदेसर थानाधिकारी महेन्द्र कुमार सैन ने बताया कि पीडिता की रिपोर्ट पर संजय मेघवाल के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज हुआ है।

पुलिस के मुताबिक विवाहिता ने महिला समूह लोन लिया था. वह लोन को किश्तों के माध्यम से संजय मेघवाल को चुका रही थी. लॉकडाउन के कारण आर्थिक हालत खराब होने के कारण वह पिछले कई महीनों से किश्त नहीं चुका पाई. संजय ने विवाहिता को मोबाइल पर फोन कर श्रीडूंगरगढ़ बुलाया, मगर वह नहीं गई. एक दिन विवाहिता गांव नरसीसर जा रही थी,  तभी आरोप बस स्टैण्ड पर आ गया और किश्त के रूपये मांगने लगा।

इस दौरान आरोपी संजय ने विवाहिता को चाय पिलाई. जिसके पीने के बाद वह बेहोश हो गई. होश आने पर विवाहिता ने खुद को दिल्ली में पाया. जहां उसने आरोपी से घर छोड़ने के लिए कहा तो आरोपी ने उसे बंधक बना कर दुष्कर्म किया. आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो भी बना लिये और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दस दिनों दुष्कर्म करता रहा।

इधर पीडिता के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने राजलदेसर थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई. पुलिस ने तफ्तीश के दौरान विवाहिता को दिल्ली से बरामद कर लिया है. बहरहाल पुलिस ने महिला का मेडिकल करवा लिया है, और आरोपी की तलाश कर रही है।

राजधानी रायपुर में आया अनोखा मामला , विवाहिता ने खुद को कुँवारी बता कर की शादी , एक साल तक पति के साथ रहने के बाद ,,

प्रेमी के घर के सामने धरने पर बैठ गई प्रेमिका , प्रेमी की 08 नवम्बर को होनी है दूसरी युवती से शादी , प्रेमिका ने लगाए यह आरोप ,,

प्रदेश में नही थम रहा है कोरोना का कहर , गुरुवार को 11 मौतों के साथ ऐसा रहा कोरोना का रफ्तार , देखे मेडिकल बुलेटिन ,,

सक्ती ब्लाक में कम हो रहा है कोरोना का कहर , गुरुवार को मिले मात्र इतने नए संक्रमित , स्वास्थ्य विभाग ने की पुष्टी ,,

फेंसिंग वायर में प्रवाहित करंट की चपेट में आया युवक , पुलिस से बचने के लिए आरोपीयो किया कुछ ऐसा जिसे जानकर ,,

रायपुरा डकैती काण्ड के 07 आरोपी गिरफ्तार 01 फरार , ऐसे दिया था वारदात को अंजाम और ऐसे हुआ खुलासा ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/