गाँजे के काले कारोबार में अब युवतियाँ भी होने लगी है शामिल , दो युवक और दो युवती गाँजे के साथ गिरफ्तार / सक्ती ब्लाक और शहर में सोमवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े अधिकृत जानकारी / जांजगिरी में किराए के मकान पर दम्पत्ति ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - दो जिला दो बड़ा सड़क हादसा , दोनो हादसे में 20 से अधिक लोग घायल , पढ़े पूरी खबर / छत्तीसगढ़ - इस वजह से दो सगी बहनों ने जहर खा कर किया खुदकुशी करने का प्रयास / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , दिनदहाड़े ट्रक से 08 से 10 लाख कीमत की राजश्री गुटखे की लूट , अज्ञात आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ में ओमिक्रॉन वेरिएंट बना पहेली , बिना ट्रेवल हिस्ट्री के लोग हो रहे है संक्रमित , पाँजेवीटी रेट हुई 14 प्रतिशत के पार  / जांजगीर चाम्पा जिले में बड़ा सड़क हादसा , केप्सूल की ठोकर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत , ग्रामीणों ने किया चक्काजाम  / छत्तीसगढ़ बीजेपी को लगा तगड़ा झटका झटका , पूर्व केंद्रीय मंत्री के करीबी ने थामा कांग्रेस का हाथ  / 
युवती की अश्लील तश्वीर शोसल मीडिया में वायरल करने वाले आरोपी को सक्ती पुलिस ने किया गिरफ्तार

   cgwebnews.in     1045

युवती की अश्लील तश्वीर शोसल मीडिया में वायरल करने वाले आरोपी को सक्ती पुलिस ने किया गिरफ्तार
सक्ती
सक्ती 09 जनवरी 2022 - एस पी कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक सक्ती थाना क्षेत्रांतर्गत के प्रार्थिया ने थाना उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह अपने मोबाईल नम्बर पर फेसबुक चलाती है कि दिनांक 15 नवम्बर 2021 को उसके फेसबुक एकाउण्ट पर आर. के. सारथी नाम से फ्रेन्ड रिक्वेस्ट आया था जिसे उसके द्वारा एक्सेप्ट किया गया था फिर फेसबुक के माध्यम से आर.के. सारथी से चैटिंग होता था इसी बीच दोनों एक दूसरे का मोबाईल नम्बर अदान प्रदान किये थे।

आर के सारथी से इन्टाग्राम , व्हाट्सअप , टेक्स्ट मैसेज से चैटिंग होने लगा लगा फिर कुछ दिन बाद आर.के. सारथी के मोबाईल नम्बर से बातचीत होने लगा।आर.के. सारथी द्वारा मोबाईल से बातचीत के दौरान प्रार्थिया को शादी करूंगा बोला तो उसे रिश्ते के लिए अपने घर वालों को भेजने के लिए बोली थी। इसके बाद आर.के. सारथी द्वारा प्रार्थिया को शादी का झांसा देकर बातों में फंसा लिया और उसकी अश्लील फोटो भेजने के लिए दबाव बनाने लगा जिससे उसके बातों में आ गई और अपनी अश्लील फोटो आरोपी आर.के. सारथी को उसके व्हाट्सअप नम्बर पर भेजी थी।

दिनांक 29 दिसम्बर 2021 को आरोपी आर.के. सारथी द्वारा अपने मोबाईल नम्बर से प्रार्थिया के मोबाईल नम्बर पर फोन कर 08 हजार रुपयो की मांग करने लगा नहीं देने पर उसका अश्लील फोटो फेसबुक इंस्ट्रग्राम एंव सोशल मीडिया में वायरल कर दूंगा बोलने लगा और फोन पे नम्बर 79096XXXXX पर पैसा डालने को कहा गया प्रार्थिया द्वारा आर.के. सारथी को पैसा नहीं देने पर फेसबुक , व्हाट्सअप , टेक्स्ट मैसेज के माध्यम से उसे गाली देने लगा और दिनांक 04 जनवरी 2022 को फोटो को फेसबुक में अश्लील शब्द लिखकर अपलोड कर दिया गया प्रार्थिया की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 08 / 2022 धारा 509 ( ख ) भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया और घटना की गंभीरता को मद्देनजर रखते हुए तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आनंद सोनी एवं SDOP सक्ती मो. तस्लीम आरिफ द्वारा त्वरित कार्यवाही करने हेतु निर्देश देने पर उनके मार्गदर्शन में टीम गठित कर निरीक्षक रूपक शर्मा के नेतृत्व में नई तकनीक की मदद से आरोपी के ग्राम पंतोरा में होने की जानकारी मिलने पर गठित टीम सहायक उप निरीक्षक शंकर लाल साहू , आरक्षक प्रेम नारायण राठौर , आरक्षक महेन्द्र राठौर को आरोपी पतासाजी हेतु भेजा गया।

रवाना गठित टीम द्वारा अपने सूझबुझ एवं विवेक का परिचय देते हुए आरोपी रामेश्वर सारथी पिता ज्योति राम सारथी उम्र 25 वर्ष निवासी पंतोरा चौकी को उसके ग्राम निवास पंतोरा से धरदबोचा गया । आरोपियों के विरुद्ध अपराध सबूत पाये जाने से विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

उक्त कार्यवाही एवं विवेचना सहयोग में निरीक्षक रूपक शर्मा , सहायक उप निरीक्षक शंकर लाल साहू , प्रधान आरक्षक कमल किशोर साहू , आरक्षक प्रेम नारायण राठौर , आरक्षक महेन्द्र राठौर , आरक्षक विजय जोलहे और नरेन्द्र राठौर का सराहनीय योगदान रहा।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/