गाँजे के काले कारोबार में अब युवतियाँ भी होने लगी है शामिल , दो युवक और दो युवती गाँजे के साथ गिरफ्तार / सक्ती ब्लाक और शहर में सोमवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े अधिकृत जानकारी / जांजगिरी में किराए के मकान पर दम्पत्ति ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - दो जिला दो बड़ा सड़क हादसा , दोनो हादसे में 20 से अधिक लोग घायल , पढ़े पूरी खबर / छत्तीसगढ़ - इस वजह से दो सगी बहनों ने जहर खा कर किया खुदकुशी करने का प्रयास / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , दिनदहाड़े ट्रक से 08 से 10 लाख कीमत की राजश्री गुटखे की लूट , अज्ञात आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ में ओमिक्रॉन वेरिएंट बना पहेली , बिना ट्रेवल हिस्ट्री के लोग हो रहे है संक्रमित , पाँजेवीटी रेट हुई 14 प्रतिशत के पार  / जांजगीर चाम्पा जिले में बड़ा सड़क हादसा , केप्सूल की ठोकर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत , ग्रामीणों ने किया चक्काजाम  / छत्तीसगढ़ बीजेपी को लगा तगड़ा झटका झटका , पूर्व केंद्रीय मंत्री के करीबी ने थामा कांग्रेस का हाथ  / 
छत्तीसगढ़ में मौषम अलर्ट , जांजगीर चाम्पा सहित इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

   cgwebnews.in     1470

छत्तीसगढ़ में मौषम अलर्ट , जांजगीर चाम्पा सहित इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी
रायपुर
रायपुर 09 जनवरी 2021 - प्रदेश के मौसम में एक बार फिर बदलाव होगा. उत्तर छत्तीसगढ़ के साथ साथ बिलासपुर,रायपुर और बस्तर संभाग के 15 से ज्यादा जिलों में बारिश होगी. वहीं कई स्थानों पर ओले भी गिर सकते हैं. इनमें जांजगीर, कोरबा, महासमुंद समेत अन्य जिले शामिल हैं. बारिश और ओला गिरने का क्षेत्र मुख्य रुप से 12 जनवरी को बिसापुर संभाग और उससे लगे जिले होंगे।

वहीं रायपुर संभाग के दक्षिण भाग में भी बारिश होगी. 11 जनवरी को बस्तर संभाग में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. मौसम में बदलाव का असर शनिवार से ही नजर आने लगेगा। मौसम विभाग के मुताबिक छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम बदलेगा। प्रदेश के कई जिलों में हल्की बारिश होगी।

वहीं कई जिलों में ओले भी गिरने की संभावना मौसम विभाग ने संभावना जताई है. अरब सागर से बड़ी मात्रा में नमी आ रही है. वहीं पश्चिमी विक्षोभ के असर की वजह से मौसम में बदलाव हो रहा है. बारिश और ओले गिरने से एक बार फिर किसानों के फसलों को भारी नुकसान होने की आशंका है. इसको लेकर पहले से अलर्ट जारी कर दिया गया है।

मौसम वैज्ञानिक एचपी चंद्रा ने मीडिया को बताया कि मध्यम पाकिस्तान के ऊपर एक पश्चिमी विक्षोभ स्थित है. इसके प्रभाव दक्षिण पश्चिम राजस्थान और उससे लगे पाकिस्तान के ऊपर एक उपरीय हवा का चक्रीय चक्रवाती घेरा है. जिसकी वजह से अरब सागर से निम्न और मध्य स्तर में बहुत अधिक नमी आ रही है।

निम्न स्तर पर सेंट्रल इण्डिया से बंगाल की खाड़ी से नमी आ रही है. प्रदेश में आने वाले समय में मौसम के बदलाव के आसार है. आज एक दो स्थानों पर बहोत हल्की वर्षा होने की संभावना है. इसी तरह मध्य और उत्तर छत्तीसगढ़ में बारिश होगी. 10 और 11 जनवरी को एक दो स्थानों पर ओले गिर सकते हैं. बारिश के बाद ठंड बढ़ने की भी पूरी संभावना है।

छत्तीसगढ़ में बहु से रेप करने के बाद ससुर बना मोगली , पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार , पढ़े रियल स्टोरी

छत्तीसगढ़ में एक पिता ने जिस बेटी की शादी के लिए बेचा घर , वही बेटी बारात आने से ठीक पहले प्रेमी के साथ हुई फरार

रेलवे क्रासिंग पर ट्रेन ने मारी कार को टक्कर , इस बडे हादसे में

कराटे कोच एक साल से कर रहा था कराटे सीखने आने वाली नाबालिग का रेप , परेशान हो कर नाबालिग ने उठाया यह कदम

मौसम विभाग ने दी छत्तीसगढ़ में भारी बारिश की चेतावनी , इन इलाकों में हो सकती है तेज बारिश

नए शैक्षणिक सत्र में 10th और 12th के छात्रों को मिल सकती है और बड़ी राहत , छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल इस मामले ले सकता है बडा फैसला

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/