जांजगीर चाम्पा - 25 जनवरी राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर सभी शासकीय कार्यालयों के लिए कलेक्टर ने यह आदेश किया जारी  / गाँजे के काले कारोबार में अब युवतियाँ भी होने लगी है शामिल , दो युवक और दो युवती गाँजे के साथ गिरफ्तार / सक्ती ब्लाक और शहर में सोमवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े अधिकृत जानकारी / जांजगिरी में किराए के मकान पर दम्पत्ति ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - दो जिला दो बड़ा सड़क हादसा , दोनो हादसे में 20 से अधिक लोग घायल , पढ़े पूरी खबर / छत्तीसगढ़ - इस वजह से दो सगी बहनों ने जहर खा कर किया खुदकुशी करने का प्रयास / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , दिनदहाड़े ट्रक से 08 से 10 लाख कीमत की राजश्री गुटखे की लूट , अज्ञात आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ में ओमिक्रॉन वेरिएंट बना पहेली , बिना ट्रेवल हिस्ट्री के लोग हो रहे है संक्रमित , पाँजेवीटी रेट हुई 14 प्रतिशत के पार  / जांजगीर चाम्पा जिले में बड़ा सड़क हादसा , केप्सूल की ठोकर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत , ग्रामीणों ने किया चक्काजाम  / 
छत्तीसगढ़ - TET की परीक्षा देने जा रहे अभ्यर्थियों का वाहन पलटा , एक छात्रा की मौत

   cgwebnews.in     463

छत्तीसगढ़ - TET की परीक्षा देने जा रहे अभ्यर्थियों का वाहन पलटा , एक छात्रा की मौत
बलौदा बाजार
बलौदाबाजार 09 जनवरी 2022 - बलौदाबाजार में जिले के भाटापारा में टीईटी की परीक्षा देने जा रहे सात अभ्यर्थियों को लेकर जा रही तेज रफ्तार वाहन सड़क पर पलट गई। हादसे में एक महिला अभ्यर्थी की मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रुप से घायल हैं। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। घायलों को स्थानीय लोगों ने पास के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। गंभीर रुप से घायल एक युवक को रायपुर रेफर किया गया है।

रविवार को छत्तीसगढ़ सीजी टीईटी की परीक्षा होनी थी। भाटापारा से लगभग 7 अभ्यर्थी वाहन से लवन परीक्षा सेंटर जा रहे थे। भाटापारा से निकलते ही ग्राम राजाढार के पास ओवरटेक करते समय वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया और पलट गया। 

इस हादसे में एक महिला अभ्यर्थी ज्योति ध्रुव की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए भाटापारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया घायलों में एक गंभीर रूप से घायल हो गया था। बाकी लोगों का इलाज भाटापारा स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और वाहन को सीधा कराया। 

मालखरौदा में शायद पहली बार मिल रहा है यह मौका , तो देर किस बात की पढ़े इस खबर को

भूपेश सरकार ने ठाना है , कोरोना को हराना है , छत्तीसगढ़ के 28 जिलो में से यह 15 जिले हुए कोरोना मुक्त , देखे नाम

जांजगीर चाम्पा जिले में सड़कों की दुर्दशा को लेकर जवाबदार अधिकारियों का किया गया श्राद्ध तर्पण

जांजगीर चाम्पा जिले के बेरोजगारों के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका , जिले में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन इस तारीख को

जांजगीर चाम्पा जिले के सभी फटाका विक्रेताओं के लिए कलेक्टर ने किया गाईड लाईन जारी , पढ़े पूरी खबर

शादी शुदा प्रेमिका के कई लोगो के साथ थे अवैध संबंध , पुराने प्रेमी ने बच्चो के सामने प्रेमिका और उसके पति की कर दी हत्या

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/