घोषणा के छः माह बाद बना नए जिले के लिए सेटअप , अधिकारी सहित 108 कर्मचारी संभांलेंगे नए जिले का काम , पढ़े पूरी खबर / जांजगीर चाम्पा - 25 जनवरी राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर सभी शासकीय कार्यालयों के लिए कलेक्टर ने यह आदेश किया जारी  / गाँजे के काले कारोबार में अब युवतियाँ भी होने लगी है शामिल , दो युवक और दो युवती गाँजे के साथ गिरफ्तार / सक्ती ब्लाक और शहर में सोमवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े अधिकृत जानकारी / जांजगिरी में किराए के मकान पर दम्पत्ति ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - दो जिला दो बड़ा सड़क हादसा , दोनो हादसे में 20 से अधिक लोग घायल , पढ़े पूरी खबर / छत्तीसगढ़ - इस वजह से दो सगी बहनों ने जहर खा कर किया खुदकुशी करने का प्रयास / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , दिनदहाड़े ट्रक से 08 से 10 लाख कीमत की राजश्री गुटखे की लूट , अज्ञात आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ में ओमिक्रॉन वेरिएंट बना पहेली , बिना ट्रेवल हिस्ट्री के लोग हो रहे है संक्रमित , पाँजेवीटी रेट हुई 14 प्रतिशत के पार  / 
ब्लाक मेडिकल आफिसर 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार , लोकायुक्त की कार्यवाही

   cgwebnews.in     469

ब्लाक मेडिकल आफिसर 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार , लोकायुक्त की कार्यवाही
मध्य प्रदेश
मंडला 06 जनवरी 2022 - मंडला जिले में पिछले कुछ समय से लोकायुक्त की टीम सक्रियता बनाए हुए है। यहां पर कई शासकीय कर्मी लोकायुक्त की गिरफ्त में आ चुके हैं। ऐसे ही एक मामले में फिर लोकायुक्त की टीम द्वारा कार्रवाई की गई है और ब्लाक मेडिकल आफिसर को लोकायुक्त ने रिश्वत लेने पर कार्रवाई की है। गुरुवार को ब्‍लाक मेडिकल आफिसर डा. दिनेश टाकसांडे को जबलपुर लोकायुक्त ने बीस हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों स्वास्थ्य केंद्र बिछिया में पकड़ा है। बीएमओ ने सुपरवाइजर का ट्रांसफर रुकवाने रिश्वत की मांग की थी। जिस पर रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त ने उन्हें धरदबोचा।

डीएसपी ने बताया कि सुपरवाइजर महेंद्र लाल चौधरी जाे कि आवेदक सुभाष देशराज के मौसा जी है। उनका स्थानांतरण मंडला जिले में ही विकासखंड कार्यालय बिछिया के अंतर्गत ककैया से घुघरी हो गया था। स्थानांतरण रुकवाने के लिए बीएमओ टाकसांडे के द्वारा रिश्वत की मांग की जा रही थी। 75 हजार रुपये की राशि मांग की गई थी। पहली किश्त आवेदक सुभाष देशराज ने बीएमओ टाकसांडे को रिश्वत दी। जैसे ही बीएमओ ने रिश्वत ली। रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथों पकड़ लिया। जिसके बाद लाेकायुक्त की टीम के द्वारा कार्रवाई की जा रही है। लोकायुक्त ने 7क, भ्रष्टाचार अधिनियम, 13(1)बी, 13(2)पीसी एक्ट केे तहत कार्रवाई की है।

कार्रवाई के दौरान ये रहे शामिल : लोकायुक्‍त टीम के डीएसपी दिलीप झरबड़े, निरीक्षक रंजीत सिंह, नरेश मेहरा, आरक्षक अतुल श्रीवास्तव, अमित गावड़े, विजय बिष्ट, जीत सिंह कार्रवाई में शामिल हुए।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/