सक्ती ब्लाक और शहर में सोमवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े अधिकृत जानकारी / जांजगिरी में किराए के मकान पर दम्पत्ति ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - दो जिला दो बड़ा सड़क हादसा , दोनो हादसे में 20 से अधिक लोग घायल , पढ़े पूरी खबर / छत्तीसगढ़ - इस वजह से दो सगी बहनों ने जहर खा कर किया खुदकुशी करने का प्रयास / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , दिनदहाड़े ट्रक से 08 से 10 लाख कीमत की राजश्री गुटखे की लूट , अज्ञात आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ में ओमिक्रॉन वेरिएंट बना पहेली , बिना ट्रेवल हिस्ट्री के लोग हो रहे है संक्रमित , पाँजेवीटी रेट हुई 14 प्रतिशत के पार  / जांजगीर चाम्पा जिले में बड़ा सड़क हादसा , केप्सूल की ठोकर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत , ग्रामीणों ने किया चक्काजाम  / छत्तीसगढ़ बीजेपी को लगा तगड़ा झटका झटका , पूर्व केंद्रीय मंत्री के करीबी ने थामा कांग्रेस का हाथ  / जांजगीर चम्पा - दो युवकों ने फांसी लगा कर की खुदकुशी , बेरोजगारी से मानसिक रूप से परेशान थे दोनो युवक , पुलिस मामले की जांच में जुटी  / 
जांजगीर चाम्पा - ट्यूशन टीचर ने ट्रेन के सामने कूद कर दी जान , RPF ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

   cgwebnews.in     721

जांजगीर चाम्पा - ट्यूशन टीचर ने ट्रेन के सामने कूद कर दी जान , RPF ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
जांजगीर चाम्पा
जांजगीर चाम्पा 06 जनवरी 2022 - छत्तीसगढ़ के जांजगीर में गुरुवार को एक ट्यूशन टीचर ने ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी। उनका शव ट्रैक पर टुकड़ों में मिला है। सूचना मिलने पर पहुंची RPF ने शव को एकत्र करा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी मिलने पर परिजन भी पहुंच गए। खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं है। हालांकि मानसिक रूप से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कही जा रही है। 

घटना नैला चौकी क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक, बनारी गांव निवासी जगेश्वर साहू (52) बच्चों को अपने घर में ही ट्यूशन पढ़ाते थे। वह सुबह करीब 5 बजे मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इसके बाद वह नैला क्षेत्र स्थित रेलवे ट्रैक पर पहुंचे और वहां ट्रेन के सामने कूद गए। उनके खुदकुशी करने की जानकारी ट्रेन के लोको पायलट ने चांपा के RPF थाने को दी। इसके बाद टीम मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त कर अस्पताल भिजवाया।

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि पिछले कुछ दिनों से खुदकुशी वाली जगह पर ही जगेश्वर साहू दिन में 3 से 4 बार दिखाई दे रहे थे। वहीं रेलवे के कर्मचारियों ने भी बताया कि जगेश्वर साहू को अक्सर रात में भी उसी स्थान पर कई बार देखे गया था। जगेश्वर के बेटे अरुण ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे उनका शव मिलने की जानकारी मिली। वह 5 साल पहले जांजगीर के एक निजी स्कूल में टीचर थे। उनकी मानसिक स्थित कुछ समय से ठीक नहीं थी।

राजधानी रायपुर में आया अनोखा मामला , विवाहिता ने खुद को कुँवारी बता कर की शादी , एक साल तक पति के साथ रहने के बाद ,,

प्रेमी के घर के सामने धरने पर बैठ गई प्रेमिका , प्रेमी की 08 नवम्बर को होनी है दूसरी युवती से शादी , प्रेमिका ने लगाए यह आरोप ,,

प्रदेश में नही थम रहा है कोरोना का कहर , गुरुवार को 11 मौतों के साथ ऐसा रहा कोरोना का रफ्तार , देखे मेडिकल बुलेटिन ,,

सक्ती ब्लाक में कम हो रहा है कोरोना का कहर , गुरुवार को मिले मात्र इतने नए संक्रमित , स्वास्थ्य विभाग ने की पुष्टी ,,

फेंसिंग वायर में प्रवाहित करंट की चपेट में आया युवक , पुलिस से बचने के लिए आरोपीयो किया कुछ ऐसा जिसे जानकर ,,

रायपुरा डकैती काण्ड के 07 आरोपी गिरफ्तार 01 फरार , ऐसे दिया था वारदात को अंजाम और ऐसे हुआ खुलासा ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/