घोषणा के छः माह बाद बना नए जिले के लिए सेटअप , अधिकारी सहित 108 कर्मचारी संभांलेंगे नए जिले का काम , पढ़े पूरी खबर / जांजगीर चाम्पा - 25 जनवरी राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर सभी शासकीय कार्यालयों के लिए कलेक्टर ने यह आदेश किया जारी  / गाँजे के काले कारोबार में अब युवतियाँ भी होने लगी है शामिल , दो युवक और दो युवती गाँजे के साथ गिरफ्तार / सक्ती ब्लाक और शहर में सोमवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े अधिकृत जानकारी / जांजगिरी में किराए के मकान पर दम्पत्ति ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - दो जिला दो बड़ा सड़क हादसा , दोनो हादसे में 20 से अधिक लोग घायल , पढ़े पूरी खबर / छत्तीसगढ़ - इस वजह से दो सगी बहनों ने जहर खा कर किया खुदकुशी करने का प्रयास / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , दिनदहाड़े ट्रक से 08 से 10 लाख कीमत की राजश्री गुटखे की लूट , अज्ञात आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ में ओमिक्रॉन वेरिएंट बना पहेली , बिना ट्रेवल हिस्ट्री के लोग हो रहे है संक्रमित , पाँजेवीटी रेट हुई 14 प्रतिशत के पार  / 
अवैध संबंध की शक ने ली एक और जान , पत्नी की हत्या कर पति हुआ फरार

   cgwebnews.in     493

अवैध संबंध की शक ने ली एक और जान , पत्नी की हत्या कर पति हुआ फरार
उत्तर प्रदेश
कानपुर 26 दिसम्बर 2021 -  नौबस्ता में अवैध संबंधों के शक में रविवार को पति ने पत्नी की गला घोट कर हत्या कर दी और भाग निकला। सुबह नींद से जागे बेटी ने मां को उठाने का प्रयास किया जब नहीं जागी तो रोने लगी शोर सुनकर पड़ोसी पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। पड़ोसियों की सूचना पर नौबस्ता पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पूछताछ में बेटी ने रात में पिता का मां से झगड़ा होने की जानकारी दी।

मूलरूप से फतेहपुर खागा निवासी चांदनी (35) की शादी करीब आठ साल पहले नौबस्ता राजीव नगर निवासी पेंटर हैदर से हुई थी। उसके दो बच्चे छह वर्षीय बेटी साहिमा और दो वर्षीय बेटा हसन हैं। पूरा परिवार राजीव नगर के मकान में रहता है। रविवार सुबह साहिमा के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी उसके घर पहुंचे तो चांदनी का शव पलंग पर पड़ा मिला। दोनों बच्चे रो रहे थे और पति गायब था। साहिमा और हसन शव को हिलाते हुए चांदनी को जगाने का प्रयास कर रहे थे।

लोगों ने कंट्रोल रूम के साथ ही बाबूपुरवा में रहने वाली बहन को जानकारी दी। जानकारी पाकर नौबस्ता इंस्पेक्टर अमित कुमार भड़ाना फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे छानबीन में महिला की दुपट्टे से गला कसकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई। पूछताछ में साहिमा ने बताया कि रात में पापा और अम्मी में झगड़ा हुआ था। 

बाबूपुरवा निवासी बहन का आरोप है कि हैदर चांदनी पर अवैध संबंध होने का शक करके आए दिन मार पीट करता था। इंस्पेक्टर अमित कुमार भड़ाना ने बताया कि मृतका के गले में निशान मिले हैं बच्ची के बयान दर्ज करने के साथ ही फरार पति की तलाश में दबिश दी जा रही है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/