घोषणा के छः माह बाद बना नए जिले के लिए सेटअप , अधिकारी सहित 108 कर्मचारी संभांलेंगे नए जिले का काम , पढ़े पूरी खबर / जांजगीर चाम्पा - 25 जनवरी राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर सभी शासकीय कार्यालयों के लिए कलेक्टर ने यह आदेश किया जारी  / गाँजे के काले कारोबार में अब युवतियाँ भी होने लगी है शामिल , दो युवक और दो युवती गाँजे के साथ गिरफ्तार / सक्ती ब्लाक और शहर में सोमवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े अधिकृत जानकारी / जांजगिरी में किराए के मकान पर दम्पत्ति ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - दो जिला दो बड़ा सड़क हादसा , दोनो हादसे में 20 से अधिक लोग घायल , पढ़े पूरी खबर / छत्तीसगढ़ - इस वजह से दो सगी बहनों ने जहर खा कर किया खुदकुशी करने का प्रयास / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , दिनदहाड़े ट्रक से 08 से 10 लाख कीमत की राजश्री गुटखे की लूट , अज्ञात आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ में ओमिक्रॉन वेरिएंट बना पहेली , बिना ट्रेवल हिस्ट्री के लोग हो रहे है संक्रमित , पाँजेवीटी रेट हुई 14 प्रतिशत के पार  / 
छत्तीसगढ़ में रफ्तार का कहर , कार ने पैदल जा रहे लोगों को कुचला , तीन लोगों की मौके पर ही मौत

   cgwebnews.in     333

छत्तीसगढ़ में रफ्तार का कहर , कार ने पैदल जा रहे लोगों को कुचला , तीन लोगों की मौके पर ही मौत
बिलासपुर
बिलासपुर 26 दिसम्बर 2021 -  बिलासपुर में शनिवार रात तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने पैदल जा रहे चार लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में UP के तीन युवकों की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए CIMS में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी मालिक को गिरफ्तार कर कार को जब्त कर लिया है। 

घटना सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र की है। TI फैजुल शाह को शनिवार की रात करीब 10 बजे सूचना मिली कि सिरगिट्‌टी के अभिलाषा परिसर में तेज रफ्तार कार ने कुछ युवकों को टक्कर मार दी है। खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। इस दौरान चार युवक मौके पर खून से लथपथ पड़े थे। वहीं कार भी सड़क किनारे क्षतिग्रस्त हालत में खड़ी थी। दो युवक कार के पहिए के नीचे बदहवास पड़े थे और उनकी मौत हो गई थी। एक की इलाज के दौरान हुई मौत इधर, पुलिस ने दो घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां एक युवक की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल युवक को CIMS में भर्ती कराया गया है। 

सभी युवक उत्तरप्रदेश के रहने वाले थे और यहां वाहन चलाने का काम करते थे। पुलिस के अनुसार घटना अभिलाषा परिसर के अंदर की है। तेज रफ्तार कार ने पैदल चल रहे चार युवकों को रौंद दिया था। इस हादसे के बाद अनियंत्रित कार सड़क किनारे झाड़ियों में जा घुसी थी। आरोपी चालक व उसके साथी क्षतिग्रस्त कार को और गंभीर रूप से घायल युवकों को छोड़कर भाग निकले थे। पुलिस ने कार CG 10 AC 8777 के मालिक की जानकारी निकाल उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

हादसे में उत्तरप्रदेश के खरखा जिले के रहने वाले बीरेश कुमार सिंह (45), मनोज कुमार सिंह (35) और रमेश (35) की मौत हुई है। रमेश मथुरा जिले का रहने वाला था। वहीं सुमित सिंह (35) गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। सुमित सिंह घटना में मारे गए मनोज सिंह का भाई है।

छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रही है कोरोना संक्रमितों की संख्या , स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक सोमवार को मिले इतने नए संक्रमित

तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आये बाईक सवार , दो बहनों की मौके पर मौत , भाई की हालत गंभीर

सत्र के दौरान विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत बोले मैं भी चिल्ला सकता हूं तब बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आप डरा रहे हैं

छत्तीसगढ़ में डाटा एंट्री ऑपरेटर और क्षेत्रीय समन्वयक के पदों पर होनी है भर्ती , आवेदन की अंतिम तारीख है

सक्ती ब्लाक में सोमवार को फिर मिले कोरोना का नया संक्रमित , नए संक्रमित को किया गया

जांजगीर चाम्पा जिले में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन संविदा पदों पर भर्ती के लिए पात्र अपात्र सूची जारी , ऐसे देखे अपना नाम

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/