बिलासपुर - बड़ा ट्रेन हादसा टला , मेमू ट्रेन के उपर OHE वायर टूट कर गिरी , बाल बाल बचे सैकड़ों यात्री / छत्तीसगढ़ - फोटो ऑफ द डे , ये आम नागरिक नही बल्कि पुलिस चौकी प्रभारी है जो टॉवेल और बनियान में पहुँच गए ड्यूटी करने / जांजगीर चाम्पा जिले की एक युवती फिर आई शादी के झाँसे में , और गंवा बैठी अपनी इज्जत / छत्तीसगढ़ भर में भाजपा का जेल भरो आंदोलन , जांजगीर में कई दिग्गज नेता गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - सब्बल मार कर कारोबारी की हत्या , पति पत्नी ने मिल कर दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ - मन्नत मांगने के बहाने पत्नी को ले गया मंदिर , फिर कर दी हत्या , उसके बाद किया यह नाटक / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की बड़ी कार्यवाही , इस ग्राम पंचायत के सरपंच को पद से हटाने का आदेश किया जारी / छत्तीसगढ़ में दुःखद घटना , तालाब में डूबने से दो सगे नाबालिग भाईयो की मौत / महिला आरक्षक ने की खुदकुशी , पहले काटी हाथ की नस फिर लगा ली फाँसी / 
एक लाख रुपये की रिश्वत लेते CMO रंगे हाथ गिरफ्तार , इसलिए काम के लिए ले रहा था रिश्वत

   cgwebnews.in     15

एक लाख रुपये की रिश्वत लेते CMO रंगे हाथ गिरफ्तार , इसलिए काम के लिए ले रहा था रिश्वत
मध्य प्रदेश
सतना 24 दिसम्बर 2021 - सतना जिले के चित्रकूट में लोकायुक्त पुलिस ने बड़ी कार्रवाई कर नयागांव में स्थित नगर परिषद के सीएमओ को एक लाख रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त रीवा गोपाल सिंह धाकड़ के मार्गदर्शन में यह कार्रवाई आज की गई है। जहां अनुकंपा नियुक्ति दिलाने के नाम पर आरोपित कृष्ण पाल सिंह मुख्य नगर पंचायत अधिकारी चित्रकूट जिला सतना को एक लाख रुपये रिश्वत लेते हुए उसके शासकीय निवास से रंगे हाथ पकड़ा गया।

आरोपित कृष्ण पाल सिंह द्वारा शिकायतकर्ता अनिल तिवारी निवासी नयागांव से अनुकंपा नियुक्ति के लिए रिश्वत की मांग की गई थी। जैसे ही शिकायतकर्ता आज सुबह चित्रकूट के नयागांव स्थित सीएमओ के शासकीय आवास पर पहुंचा तो सीएमओ केपी सिंह उससे मिला और पहले से लोकायुक्त द्वारा प्लांट की गई राशि एक लाख रुपये की रिश्वत शिकायतकर्ता से अपने हाथ के ले ली। इसी दौरान अचानक मौके पर पहुंची लोकायुक्त रीवा की टीम ने आरोपित सीएमओ को रिश्व्त लेते रंगे हाथ ट्रेप कर लिया।

चित्रकूट के रिश्वतखोर सीएमओ केपी सिंह को ट्रेप करने यह छापामार कार्रवाई प्रवीण सिंह परिहार उप पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त रीवा द्वारा की गई। इस दौरान टीम में निरीक्षक जियाउल हक, प्रधान आरक्षक मुकेश मिश्रा, सुरेश कुमार, आरक्षक पवन पांडेय, प्रेम सिंह, शैलेंद्र मिश्रा शाहिद खान सहित करीब 15 सदस्यीय दल के साथ मिल कर कार्रवाई की गई है। डीएसपी लोकायुक्त प्रवीण सिंह परिहार ने बताया कि यह कार्रवाई अभी जारी है। आरोपित सीएमओ के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।

जांजगीर चाम्पा जिले की नाबालिग बेटी के साथ जम्मू में 10 माह तक दुष्कर्म , जिला पुलिस ने कराया आजाद और आरोपी को पहुँचाया अंजाम तक

सक्ती ब्लाक और शहर में दो दिन के दौरान कोरोना का क्या रहा चाल , पढ़े स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी अधिकृत जानकारी

जांजगीर चाम्पा जिले के आरक्षक भूपेन्द्र गोस्वामी और जीवन वैष्णव ऐसा क्या किया की उन्हें SP पारुल माथुर ने किया सम्मानित

सक्ती पुलिस ने लव , सेक्स , धोखा फिर हत्या की शाजिश का किया पर्दाफाश , पढ़े पूरी कहानी पुलिस की जुबानी

दो युवतियों के साथ श्मसान घाट में रेप , दो पुलिस आरक्षकों पर लगा रेप का आरोप , दोनो आरक्षक गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , वैक्सिनेसन नही तो राशन नही , वैक्सीन नही लगवाने वालो पर होगी कार्यवाही

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/