चुनाव के बाद बंद हो जाएगी महतारी वंदन योजना?? , सीएम साय ने किया खुलासा , बोले- वित्त मंत्री को दिया जा चुका है निर्देश / रिजल्ट जारी होते ही शुरू हुआ खुदकुशी का सिलसिला , एक के बाद एक सात छात्रों ने की आत्महत्या / छत्तीसगढ़ - वर-वधु , घराती , बाराती , नाई और पंडित सभी के खिलाफ FIR दर्ज , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - महिला प्रिंसिपल के पीछे पड़ा जोगी कांग्रेस का नेता हैप्पी सिंह , FIR होते ही हुआ फरार / छत्तीसगढ़ - शादी की खरीददारी करने निकले पिता-पुत्री की सड़क हादसे में मौत , युवती की तीन दिन बाद होने वाली थी शादी / छत्तीसगढ़ - मतदान केंद्र पर मधुमक्खियों का हमला , जान बचा कर भागे लोग , मतदान रहा बंद / वोट डाल कर आओ और मुफ्त में जितनी चाहे शराब पियो , फूल टुन्न होने पर फ्री में घर तक छोड़कर आएगी टैक्सी / पोलिंग बूथ के बाहर भूपेश बघेल के साथ धक्का मुक्की , भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगा आरोप / छत्तीसगढ़ - खड़ी ट्रक से टकराई तेज रफ्तार बाईक , हादसे में तीन दोस्तो की मौके पर ही मौत / 
सात मर्दों के साथ अवैध संबंध रखने वाली पत्नी को पति ने दी ऐसी सजा की पुलिस को खंगालने पड़े 1500 फोन कॉल

   cgwebnews.in   

सात मर्दों के साथ अवैध संबंध रखने वाली पत्नी को पति ने दी ऐसी सजा की पुलिस को खंगालने पड़े 1500 फोन कॉल

36.73

देश
कोलकाता 22 दिसम्बर 2021 - सात मर्दों से संबंध रखने वाली पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर एक युवक ने अपनी शरीक-ए-हयात को बड़ी ही बेरहमी से मार डाला बता दे की 02 दिसंबर को कोलकाता लेदर कॉम्प्लेक्स (केएलसी) थाना क्षेत्र में स्थित एक निर्माणाधीन मकान की पहली मंजिल पर महिला की सड़ी-गली लाश मिली थी. मृतका की पहचान अनिता हवालदार (29) के रूप में की गयी।

महिला की शिनाख्त करने के बाद पुलिस ने सघन जांच की, तो पता चला कि अनिता के पति ने ही उसका कत्ल किया है पुलिस ने अनिता के पति मोहिद मोल्लाह उर्फ राजू लश्कर उर्फ राजू मंडल (30) को गिरफ्तार कर लिया है।

मोहिद मोल्लाह उर्फ राजू लश्कर उर्फ राजू मंडल को सोमवार दोपहर (केएलसी) इलाके में घटकपुकुर बस स्टैंड के पास से दबोचा गया. गिरफ्तारी से बचने के लिए वह भागने की फिराक में था हत्या के आरोपी राजू मंडल को अलीपुर कोर्ट में पेश किया जायेगा।

पुलिस के मुताबिक, प्राथमिक पूछताछ में राजू मंडल ने बताया कि शादी के बाद भी अनिता का पराये मर्दों से अवैध संबंध थे. इसके कारण शादी के कुछ वर्षों बाद ही घर में झगड़ा शुरू हो गया. एक दिन अनिता केएलसी इलाके में पति का घर छोड़कर बागुइहाटी में रहने लगी।

राजू ने बताया कि अनिता से अवैध संबंध रखने वाले सात लोगों को तो वह खुद जानता था. राजू ने बताया कि अलग रहने के बाद भी अनिता उसे चिढ़ाने और गुस्सा दिलाने के लिए कई बार पराये मर्दों संग संबंध बनाते समय उसे ऑडियो कॉल करती थी।

पुलिस ने कहा है कि बर्दाश्त करने की हद पार हो गयी, तो उसने अनिता की हत्या करने की साजिश रची. अनिता को 29 नवंबर को केएलसी इलाके में एक सुनसान जगह पर अंतिम बार मिलने के लिए बुलाया. जैसे ही वह पहुंची, दुपट्टे से अनिता का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और शव को वहीं छोड़कर भाग निकला।

पुलिस उपायुक्त (पूर्वी विभाग) गौरव लाल ने बताया कि दो दिसंबर को महिला का सड़ा-गला शव मिलने के बाद शिनाख्त के लिए आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू की गयी. इस दौरान इस महिला को फोन में बात करते हुए केएलसी के एक नंबर गेट से भीतर घुसते देखा गया।

इसके बाद टावर डम्पिंग सिस्टम (कई मोबाइल नंबरों के बीच किसी एक नंबर का पता लगाने की प्रणाली) की मदद से उस दिन केएलसी इलाके में देखी गयी 1500 महिलाओं के मोबाइल फोन कॉल को खंगाला गया, तो महिला की पहचान अनिता हवालदार के रूप में हुई।

इसके बाद पुलिस अनिता के घर पहुंची. उसके पति से पूछताछ की, तो उसके जवाब संदेहास्पद थे. जांच में उसके खिलाफ कत्ल से जुड़े सबूत हाथ लगने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. इस वारदात में वह अकेला था या कोई और भी उसके साथ था, इसका पता लगाया जा रहा है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/