भाजपा प्रत्याशी कमलेश के पास नही है कार तो ज्योत्सना है करोड़पति , देखे दोनो की संपत्ति का ब्यौरा / छत्तीसगढ़ - आरक्षक हुआ सड़क हादसे का शिकार , नाजुक हालत में किया गया हॉस्पिटल में भर्ती / PM मोदी और राहुल गांधी को नोटिस , निर्वाचन आयोग बोला जवाब दें नहीं तो परिणाम गंभीर होंगे / छत्तीसगढ़ - खूंटाघाट डैम में डूबी मछुआरों की नाव , दो सगे भाई तेज बहाव में बहे , SDRF तलाश में जुटी / सक्ती - वार्षिक परीक्षा में गुंजन एजुकेशन के छात्र-छात्राओं का रहा दबदबा , श्रेयस और वेदिका ने किया टॉप / छत्तीसगढ़ - शादी के तीसरे दिन ही दुल्हन ने की खुदकुशी , दोनो परिवारों में छाया मातम / पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की फिर बढ़ी मुश्किलें , अब निलंबित आरक्षक ने खोली ‘कका’ की पोल / छत्तीसगढ़ - रॉयल बस और ट्रक में जबरजस्त टक्कर , ड्राइवर की हालत नाजुक , 12 यात्री घायल / सक्ती - बोराई पुल में बड़ा हादसा , कैप्सूल और वैन की टक्कर में एक ब्यक्ति की मौत , ग्रामीणों ने किया चक्काजाम / 
छत्तीसगढ़ - खेत मे चूहा मारने के चक्कर मे गई दो साल की मासूम की जान , आरोपी बना 05 साल का भाई

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - खेत मे चूहा मारने के चक्कर मे गई दो साल की मासूम की जान , आरोपी बना 05 साल का भाई

27.90

जशपुर
जशपुर 09 दिसम्बर 2021 - जशपुर जिले में 5 साल के बच्चे ने 2 साल की बच्ची के उपर खेल खेल में मिट्टी खोदने वाले औजार से ऐसा प्रहार किया कि बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना पण्डरापाठ के पहाड़ी कोरवा बस्ती की है। बताया जा रहा है कि धान की कटाई होने के बाद खेत के जमीन के भीतर रह रहे चूहों को निकालने के क्रम में यह बड़ी घटना हो गयी। 

खेत मे चूहों को बिल से चूहा निकालने के लिये मुन्ना राम और जगेशर राम (पहाड़ी कोरबा) परिवार के लोग धान के खेत में थे। मुन्ना राम का 5 वर्षीय बेटा और जगेश्वर राम की 3 वर्षीय बेटी भी वहां मौजूद थे। 

5 वर्षीय बच्चा भी सबके साथ मे औजार लेकर चूहा निकालने लगा था इसी दौरान जब उसने औजार को चलाया तो औजार जमीन में न लगकर पास बैठी दो साल की बच्ची के गर्दन में लग गया और बच्ची की मौत हो गई। 

पण्डरापाठ चौकी प्रभारी ने बताया कि खेल खेल में ऐसा हादसा हो गया है फिलहाल मामले में मर्ग कायम कर लिया गया है और विवेचना जारी है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/