घोषणा के छः माह बाद बना नए जिले के लिए सेटअप , अधिकारी सहित 108 कर्मचारी संभांलेंगे नए जिले का काम , पढ़े पूरी खबर / जांजगीर चाम्पा - 25 जनवरी राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर सभी शासकीय कार्यालयों के लिए कलेक्टर ने यह आदेश किया जारी  / गाँजे के काले कारोबार में अब युवतियाँ भी होने लगी है शामिल , दो युवक और दो युवती गाँजे के साथ गिरफ्तार / सक्ती ब्लाक और शहर में सोमवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े अधिकृत जानकारी / जांजगिरी में किराए के मकान पर दम्पत्ति ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - दो जिला दो बड़ा सड़क हादसा , दोनो हादसे में 20 से अधिक लोग घायल , पढ़े पूरी खबर / छत्तीसगढ़ - इस वजह से दो सगी बहनों ने जहर खा कर किया खुदकुशी करने का प्रयास / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , दिनदहाड़े ट्रक से 08 से 10 लाख कीमत की राजश्री गुटखे की लूट , अज्ञात आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ में ओमिक्रॉन वेरिएंट बना पहेली , बिना ट्रेवल हिस्ट्री के लोग हो रहे है संक्रमित , पाँजेवीटी रेट हुई 14 प्रतिशत के पार  / 
प्रेमी जोड़े ने चलती ट्रेन से कूद कर की खुदकुशी , ट्रेन से कूदने से पहले खाया था जहर , पुलिस जाँच में जुटी

   cgwebnews.in     689

प्रेमी जोड़े ने चलती ट्रेन से कूद कर की खुदकुशी , ट्रेन से कूदने से पहले खाया था जहर , पुलिस जाँच में जुटी
देश
धौलपुर 30 नवम्बर 2021 - धौलपुर जिले की सीमा से सटे उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के सैया इलाके में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक और युवती ने चुन्नी से एक दूसरे के हाथ एक साथ में बांधकर चलती ट्रेन से छलांग लगा दी जिससे दोनों की मौत हो गई. प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि जाति बंधन की दीवार आड़े आने के कारण जब दोनों की साथ जीने की कसम पूरी नहीं हो सकीं तो साथ मरने की ठान ली और चलती ट्रेन से छलांग लगा दी।

जानकारी के अनुसार आगरा जिले के थाना सैंया इलाके के जाजऊ स्टेशन से धौलपुर की तरफ करीब 500 मीटर की दूरी पर युवक और युवती के शव ट्रेक पर पड़े होने की सूचना मिली थी. सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष अरविंद निर्वाल ने बताया कि युवक युवती ने एक दूसरे के हाथ एक ही दुपट्टे से बांधे हुये थे. दोनों ने जहरीला पदार्थ भी खा रखा था. इसके कारण से दोनों के मुंह से झाग निकल रहे थे।

पुलिस ने युवक व युवती की तलाशी ली तो उनके पास से मिले आधार कार्ड से युवक की पहचान हरिओम मंगल पुत्र लखमी चंद मंगल निवासी कस्बा कागारौल आगरा और युवती की पहचान धौलपुर के बसई नबाब निवासी के रूप में हुई. पुलिस ने दोनों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सैंया इलाज के लिए भेज दिया।

वहां से उन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा रेफर कर दिया गया. लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई. इस पर पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाकर उनके परिजनों को सूचना दे दी है , सैंया थाना प्रभारी अरविंद निर्वाल ने बताया प्रारंभिक जांच पड़ताल के बाद मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा है. आगे की कार्रवाई के लिए जीआरपी और आरपीएफ को सूचना दे दी गई है।

उल्लेखनीय है कि अमूमन ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की घटनायें पहले भी कई बार आ चुकी है लेकिन चलती ट्रेन से कूदकर आत्महत्या करने का यह संभवतया पहला मामला सामने आया है. प्रेमी जोड़े की आत्महत्या की सूचना के बाद दोनों के घरों में कोहराम मच गया।

हायवे पर हुई यशस्विनी महिला ब्रिगेड की अध्यक्ष रेखा भाऊ साहेब जरे पाटील की हत्या , पुलिस जाँच में जुटी ,,

छत्तीसगढ़ में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार , राजधानी रायपुर एक फिर बना हॉटस्पॉट , स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन ,,

जांजगीर चाम्पा जिले के विद्यार्थियों को स्कॉलरशिप चाहिए तो देर ना करे , तत्काल इस वेबसाइट पर आवेदन करे ,,

सक्ती ब्लाक में मंगलवार को कैसा रहा कोरोना का चाल , कितने हुए टेस्ट और कितने मिले नए संक्रमित , देखे स्वास्थ्य विभाग द्वारा आधिकारिक जानकारी ,,

छत्तीसगढ़ी फ़िल्म अभिनेत्री ने की खुदकुशी की कोशश , 70 फीसदी जली हुई हालात में किया गया हॉस्पिटल में भर्ती ,,

रतनपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा फर्जी CBI आफिसर , आरोपी ने CBI अधिकारी बन कर दिया था इस वारदात को अंजाम ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/