सक्ती - बीजेपी सांसद गुहाराम ने भी किया था विकास का वादा पर 5 साल रहे लापता , अब क्या कहती है जनता / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - दामाद ने ससुर को मारी गोली , वारदात के बाद आरोपी दामाद हुआ फरार / छत्तीसगढ़ में पूरी हुई मोदी की एक और गारंटी , केंद सरकार ने जारी की अधिसूचना / दूल्हा हुआ गिरफ्तार , दुल्हन की माँ की तलाश में जुटी पुलिस , देखते ही करेगी गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - प्रेमी की शादी में पँहुच गई प्रेग्नेंट प्रेमिका , काफी हंगामे के बाद हुआ यह फैसला / शमीम कबाड़ी के गोदाम में ब्लास्ट , दो मजदूरों की मौत , बम और रॉकेट लांचर के खाली खोखे बरामद / छत्तीसगढ़ - कुख्यात अपराधी तानाजी राव उर्फ मोनू राव एक साल के लिए तड़ीपार , कलेक्टर ने जारी किया आदेश / सक्ती - बुधवारी बाजार में खुलेआम हथियार लहराते सूरज गिरफ्तार , भेजा गया जेल / छत्तीसगढ़ - पोर्न VIDEO देख कर 24 साल के आरोपी ने 05 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार / 
60 साल की विधवा महिला से बलात्कार फिर हत्या , न्यायालय ने 19 साल के दरिंदे को सुनाई फांसी की सजा

   cgwebnews.in   

60 साल की विधवा महिला से बलात्कार फिर हत्या , न्यायालय ने 19 साल के दरिंदे को सुनाई फांसी की सजा

20.76

देश
जयपुर 30 नवम्बर 2021 -  राजस्थान में 60 साल की विधवा से बलात्कार कर हत्या करने वाले दरिंदे को 74 दिन में फांसी की सजा दी गई है. हनुमानगढ़ ज़िले के पीलीबंगा में 19 साल के युवक ने घर में घुसकर 60 साल की विधवा के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी थी. राजस्थान पुलिस ने इस मामले में तेज़ी से महज़ सात दिन में जांच पूरी की थी।

 मामले की सुनवाई कर रहे जज ने 66 दिन में दोषी को फांसी की सजा सुनाई है. जज सुरेंद्र कुमार ने कहा कि यह आरोपी सभ्य समाज के लिए ख़तरा है और ऐसे व्यक्ति को समाज में रहने लायक नहीं माना जा सकता है. इसलिए इसे सजा-ए- मौत देनी चाहिए।

सरकारी वकील ने बताया कि 16 सितंबर 2021 को साठ साल की इस विधवा के देवर ने पीलीबंगा थाने में हत्या और दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था. जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. विधवा के पति की तीन साल पहले ही मौत हो गई थी. वह अकेले घर पर रहती थी. पुलिस ने जब आरोपी सुरेंद्र को गिरफ्तार किया तो जांच में पता चला कि शराब के नशे में महिला के साथ बलात्कार किया और फिर गला घोंटकर मार डाला था. इसके बाद वह मौका ए वारदात से फरार हो गया था।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/