जांजगीर चाम्पा - 25 जनवरी राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर सभी शासकीय कार्यालयों के लिए कलेक्टर ने यह आदेश किया जारी  / गाँजे के काले कारोबार में अब युवतियाँ भी होने लगी है शामिल , दो युवक और दो युवती गाँजे के साथ गिरफ्तार / सक्ती ब्लाक और शहर में सोमवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े अधिकृत जानकारी / जांजगिरी में किराए के मकान पर दम्पत्ति ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - दो जिला दो बड़ा सड़क हादसा , दोनो हादसे में 20 से अधिक लोग घायल , पढ़े पूरी खबर / छत्तीसगढ़ - इस वजह से दो सगी बहनों ने जहर खा कर किया खुदकुशी करने का प्रयास / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , दिनदहाड़े ट्रक से 08 से 10 लाख कीमत की राजश्री गुटखे की लूट , अज्ञात आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ में ओमिक्रॉन वेरिएंट बना पहेली , बिना ट्रेवल हिस्ट्री के लोग हो रहे है संक्रमित , पाँजेवीटी रेट हुई 14 प्रतिशत के पार  / जांजगीर चाम्पा जिले में बड़ा सड़क हादसा , केप्सूल की ठोकर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत , ग्रामीणों ने किया चक्काजाम  / 
आठ साल तक धोखा खाने के बाद आखिर टूट गया युवती के सब्र का बांध , थाने पहुँच कर प्रेमी के खिलाफ दर्ज कराई रेप की रिपोर्ट

   cgwebnews.in     258

आठ साल तक धोखा खाने के बाद आखिर टूट गया युवती के सब्र का बांध , थाने पहुँच कर प्रेमी के खिलाफ दर्ज कराई रेप की रिपोर्ट
देश
बूंदी 29 नवम्बर 2021 - राजस्थान के बूंदी से एक रेप का मामला सामने आया है. जहां पर एक युवती ने आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर उसके साथ 8 साल तक रेप किया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. थानाधिकारी ब्रजभान ने बताया कि सोमवार सुबह एक युवती अपने भाई के साथ आई और थाने में उसके साथ हुए दुराचार की रिपोर्ट दर्ज कराई है ,  पीड़िता का आरोप है कि जब पहली बार उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया तब वो नाबालिग थी. इस पर पुलिस ने (2n) 5/6 व पॉक्सो एक्ट में दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. युवती ने पुलिस को बताया कि साल 2012 में उसके पिता की मौत हो गई थी. उसके एक साल के बाद से आरोपी शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दे रहा है।

पीड़िता का कहना है कि उसने कई बार अपने प्रेमी से शादी की बात की और वो हर बार टालता रहा. आरोपी पिछले आठ सालों से लगातार उसका यौन शोषण कर रहा था. लेकिन एक दिन वो शादी से मुकर गया, जिसकी वजह से उसे गहरा सदमा लगा और उसने कपूर की गोलियां खा लीं. जिसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई और उसे नैनवां अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी पीड़िता ने बताया कि उसका इलाज अभियुक्त द्वारा ही कोटा के एक निजी चिकित्सालय में दो से तीन दिन तक करवाया गया था. इसके बाद उसे नैनवां लाया जहां पर थाने के बाहर उसे परिजनों को सौंप दिया गया. वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. दोषी के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/