छत्तीसगढ़ - कांग्रेसी नेता को कांग्रेसियो से जान का खतरा , SP से मांगी 24 घंटे की सुरक्षा / छत्तीसगढ़ - कर्मचारी फेडरेशन ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मुलाकात कर इन तीन बिंदुओं पर दिया सुझाव / छत्तीसगढ़ - टिकट के लिए आमरण अनशन पर बैठे कांग्रेस नेता ने जिद छोड़ी , आमरण अनसन किया खत्म / महिला और तीन नाबालिगों के बेरहमी की हत्या से मची सनसनी , इलाके में दहशत का माहौल / 238 बार चुनाव हारने के बाद 239 वा चुनाव लड़ने की तैयारी , जाने कौन है ये जिद्दी प्रत्याशी / छत्तीसगढ़ - आने वाले तीन दिनों में दिखेगा मौषम में भारी उतार चढ़ाव , जाने क्या है IMD की भविष्यवाणी / सक्ती - वरिष्ठ भाजपा नेता लक्ष्मी सोनी ने किया बड़ा धमाका , सक्ती की राजनीति में भूचाल आना तय / छत्तीसगढ़ - भासपा प्रत्याशी का नामांकन फार्म रिजेक्ट , अब इन दिग्गजों के बीच होगा मुकाबला / संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण पर लगी मुहर , सभी कर्मचारी होंगे रेगुलर , सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश / 
ओमिक्रॉन का खतरा भारत तक भी पहुँचा , दक्षिण अफ्रीका से भारत लौटे दो लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजेटिव

   cgwebnews.in   

ओमिक्रॉन का खतरा भारत तक भी पहुँचा , दक्षिण अफ्रीका से भारत लौटे दो लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजेटिव

42.73

देश
बैंगलुरू 27 नवम्बर 2021 - दक्षिण अफ्रीका में मिले कोरोना के नए मल्टीपल म्यूटेंट वैरिएंट ओमिक्रॉन का खतरा भारत तक भी पहुंच गया है। हाल ही में दक्षिण अफ्रीका से बेंगलुरू लौटे कर्नाटक के दो लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। दोनों लोगों को आइसोलेट कर दिया गया है। हालांकि दोनों के सैंपल में कोरोना के नए वैरिएंट के होने की अभी पुष्टि नहीं हुई है। उनके सैंपल जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए भेज दिए गए हैं।

उधर, कर्नाटक के धारवाड़ मेडिकल कॉलेज में कोरोना पॉजिटिव स्टूडेंट्स और स्टॉफ की संख्या बढ़कर 281 हो गई है। यहां शनिवार को 99 स्टूडेंट्स पॉजिटिव मिले हैं। धारवाड़ के DM नितेश पाटिल ने कहा अभी 1822 सैंपल्स की रिपोर्ट आनी बाकी है। यह आंकड़ा और भी बढ़ सकता है।

2 दिन पहले, बुधवार को यहां 66 मेडिकल स्टूडेंट संक्रमित मिले थे। इसके बाद बड़ी संख्या में टेस्ट कराए गए। इन टेस्ट की रिपोर्ट आने पर शुक्रवार को 116 टीचर और स्टूडेंट्स संक्रमित पाए गए थे। इससे पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 182 हो गया था।

संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन ने कॉलेज के 500 मीटर के दायरे में मौजूद सभी शिक्षण संस्थानों में रविवार तक छुट्टी कर दी है। DM ने कहा है कि मेडिकल कॉलेज कैंपस में मौजूद करीब 3 हजार लोगों के भी एंटीजन और RT- PCR टेस्ट किए जा रहे हैं। कॉलेज प्रशासन को कैंपस में किसी भी शख्स के आने-जाने पर रोक लगाने के लिए कहा गया है। लोगों को इलाज करा रहे स्टूडेंट्स से मिलने की भी अनुमति नहीं है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/