बड़ी खबर , मृत मिले 30 कौओं में बर्ड फ्लू की पुष्टि , चिकन और मटन मार्केट 07 दिनों के लिए बन्द , अलर्ट जारी / हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में लगी भीषण आग , 40 फायरब्रिगेड की मदद से 03 घंटे की मसक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू , लाखों का समान जल कर राख / लोकसभा में बुधवार को होगी कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन पर चर्चा , सरकार ने कोविड प्रोटोकॉल की बढ़ाई अवधि / जवाहर नवोदय विद्यालय में कोरोना ब्लास्ट , 29 बच्चे निकले कोरोना पॉजेटिव , स्कूल माइक्रो कंटेनमेंट जोन में तब्दील  / छत्तीसगढ़ में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार , इन दो जिलों में मिले सबसे ज्यादा नए मरीज , देखे जिले वार आँकड़े / जांजगीर चाम्पा जिले में प्रसासन ने की अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही , SDM के आदेश के बाद मचा हड़कंप / पापा ने प्यार से बेटी को गिफ्ट किया स्‍कूटी , लेकिन स्कूटी का नंबर मिला ऐसा की सबकी आँखे शर्म से झुक गई  / छत्तीसगढ़ में कोरोना के नए वेरियंट ओमिक्रॉन का खतरा , एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सुरक्षा , प्रदेश भर में अलर्ट जारी  / निर्वाचन कार्य मे लापरवाही बरतना तहसीलदार को पड़ा भारी , कलेक्टर ने किया सस्पेंड  / 
शोशल मीडिया पर बने फ्रेंड पर भरोषा करना छात्रा को पड़ा भारी , नशीला कोल्डड्रिंक पिला कर किया रेप

   cgwebnews.in     216

शोशल मीडिया पर बने फ्रेंड पर भरोषा करना छात्रा को पड़ा भारी , नशीला कोल्डड्रिंक पिला कर किया रेप
मध्य प्रदेश
भोपाल 26 नवम्बर 2021 - सोशल मीडिया पर युवक से दोस्ती एक युवती को भारी पड़ गई। युवक ने दोस्ती करने के बाद शादी का वादा किया। इसके बाद युवती को घर बुलाया और फिर उसे कोल्डड्रिंक पिला कर बेहोश करके उसके साथ रेप किया। मामला मध्य प्रदेश का है। आरोपी युवक मुरैना का रहने वाला है और पीड़िता ग्वालियर की बताई जा रही है। रेप की घटना को अंजाम देने के बाद युवक अब शादी से भी इंकार कर रहा है। मामले में अब पुलिस में FIR  दर्ज  जाँच में जुट गई है। 

जानकारी के मुताबिक पीड़ित छात्रा रतलाम जिले की रहने वाली है। कुछ माह पहले सोशल मीडिया पर उसकी दोस्ती मुरैना जिले के कैलारस निवासी निखिल सोनी से हुई। इसके बाद दोनों के बीच चैटिंग होने लगी और प्यार हो गया। निखिल ने अपने परिवार से मिलाने के लिए छात्रा को ग्वालियर के पड़ाव थाना क्षेत्र के न्यू कुशल नगर में बुलाया। 

जब छात्रा पहुंची तो निखिल के अलावा घर पर और कोई नहीं था। छात्रा ने निखिल से उसके परिवार के लोगों के बारे में पूछा तो निखिल ने कहा कि उसके परिजन घर के काम से बाजार गए हुए हैं और कुछ ही देर बाद आ जाएंगे। इसके बाद आरोपी ने छात्रा को कोल्डड्रिंक दी। जैसे ही छात्रा ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पी वह बेहोश हो गई। जब कुछ देर बाद छात्रा को होश आया तो पता चला कि उसके साथ युवक ने रेप किया है। 

मामले का पता चलते ही छात्रा ने विरोध किया तो युवक ने शादी का वादा कर दिया। बाद में जब छात्रा ने युवक पर शादी का दबाव बनाया तो युवक वादे से मुकर गया। धोखे का शिकार छात्रा थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पड़ाव थाना पुलिस ने शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

जांजगीर चाम्पा जिले के इस ब्लाक के लिए एक बुरी खबर , कोरोना के मध्येनजर कलेक्टर ने जारी किया यह आदेश ,,

जांजगीर चाम्पा जिले के कोविड 19 हॉस्पिटल में रिक्त बिस्तरों व संक्रमितों की वर्तमान स्थिति एक नजर में ,,

सक्ती ब्लाक में कोरोना का आतंक जारी , गुरुवार को 96 की टेस्ट में मिले इतने नए संक्रमित , स्वास्थ्य विभाग ने की पुष्टि ,,

जांजगीर चाम्पा जिले से नाबालिग को अगवा कर पंजाब में जबरजस्ती शादी कराने वाले आरोपी गिरफ्तार ,,

विवाहिता द्वारा हथेली पर 'मैं बहुत परेशान थी' लिखकर फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में इसे किया गया गिरफ्तार ,,

राजधानी रायपुर में चार साल से लिव इन रिलेसनशिप मे रह रही महिला डॉक्टर , जब प्रेमी से कही शादी की बात तो रखी यह शर्त ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/