बड़ी खबर , मृत मिले 30 कौओं में बर्ड फ्लू की पुष्टि , चिकन और मटन मार्केट 07 दिनों के लिए बन्द , अलर्ट जारी / हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में लगी भीषण आग , 40 फायरब्रिगेड की मदद से 03 घंटे की मसक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू , लाखों का समान जल कर राख / लोकसभा में बुधवार को होगी कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन पर चर्चा , सरकार ने कोविड प्रोटोकॉल की बढ़ाई अवधि / जवाहर नवोदय विद्यालय में कोरोना ब्लास्ट , 29 बच्चे निकले कोरोना पॉजेटिव , स्कूल माइक्रो कंटेनमेंट जोन में तब्दील  / छत्तीसगढ़ में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार , इन दो जिलों में मिले सबसे ज्यादा नए मरीज , देखे जिले वार आँकड़े / जांजगीर चाम्पा जिले में प्रसासन ने की अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही , SDM के आदेश के बाद मचा हड़कंप / पापा ने प्यार से बेटी को गिफ्ट किया स्‍कूटी , लेकिन स्कूटी का नंबर मिला ऐसा की सबकी आँखे शर्म से झुक गई  / छत्तीसगढ़ में कोरोना के नए वेरियंट ओमिक्रॉन का खतरा , एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सुरक्षा , प्रदेश भर में अलर्ट जारी  / निर्वाचन कार्य मे लापरवाही बरतना तहसीलदार को पड़ा भारी , कलेक्टर ने किया सस्पेंड  / 
एक ही परिवार के चार लोगों की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या , पुलिस जाँच में जुटी

   cgwebnews.in     333

एक ही परिवार के चार लोगों की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या , पुलिस जाँच में जुटी
उत्तर प्रदेश
प्रयागराज 25 नवम्बर 2021 - संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या से सनसनी फ़ैल गई. फाफामऊ थाना क्षेत्र के गोहरी मोहनगंज बाजार निवासी फूलचंद उनकी पत्नी मीनू , 17 साल की बेटी सपना और 12 साल के बेटे शिव की धारधार हथियार से काटकर कर हत्या (Murder) कर दी गई. जानकारी के मुताबिक सभी की कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतारा गया है।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police)जांच में जुटी है. मामले के खुलासे के लिए डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है. सीओ सोरांव, एसओ फाफामऊ के साथ होलागढ़, सोरांव, नवाबगंज और थरवई थाना पुलिस मौके पर पहुंची है।

उधर मृतक के परिजनों ने पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भूमि विवाद में रंजिशन यह हत्या की गई. उन्होंने कहा कि सुशील कुमार और उनके समधी द्वारा लगातार धमकी दी जा रही थी. कई बार घर में घुसकर मारपीट भी की गई और गोली भी चली. इसकी शिकायत पुलिस से भी की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिसका नतीजा है कि एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई. परिजनों का आरोप है कि हत्या के पीछे मोहल्ले के ठाकुर परिवार का हाथ है. परिजनों ने आरोपियों के लिए फांसी की सजा की मांग भी की है।

एसएसपी प्रयागराज सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि फाफामऊ के घर से चार लोगों की लाशें मिली हैं. तीन शव आगे के कमरे में थे और एक लड़की का शव अंदर कमरे में था. सभी के सिर पर चोट के गंभीर निशान मिले हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. आगे की कार्रवाई और जांच की जा रही है. अभी जो सूचना मिली है कि मृतक परिवार के द्वारा 2019 और 2021 में जमीन विवाद को लेकर कुछ लोगों पर एससी-एसटी एक्ट का मुकदमा करवाया गया था. इस मामले में कार्रवाई न होने का परिजनों ने आरोप लगाया है. एसएसपी ने कहा कि इस मामले में दोषी पुलिस वालों पर भी जांच के बाद कठोर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद इस मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा।

18
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/