जवाहर नवोदय विद्यालय में कोरोना ब्लास्ट , 29 बच्चे निकले कोरोना पॉजेटिव , स्कूल माइक्रो कंटेनमेंट जोन में तब्दील  / छत्तीसगढ़ में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार , इन दो जिलों में मिले सबसे ज्यादा नए मरीज , देखे जिले वार आँकड़े / जांजगीर चाम्पा जिले में प्रसासन ने की अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही , SDM के आदेश के बाद मचा हड़कंप / पापा ने प्यार से बेटी को गिफ्ट किया स्‍कूटी , लेकिन स्कूटी का नंबर मिला ऐसा की सबकी आँखे शर्म से झुक गई  / छत्तीसगढ़ में कोरोना के नए वेरियंट ओमिक्रॉन का खतरा , एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सुरक्षा , प्रदेश भर में अलर्ट जारी  / निर्वाचन कार्य मे लापरवाही बरतना तहसीलदार को पड़ा भारी , कलेक्टर ने किया सस्पेंड  / प्रेमी जोड़े ने चलती ट्रेन से कूद कर की खुदकुशी , ट्रेन से कूदने से पहले खाया था जहर , पुलिस जाँच में जुटी / एक माँ की शर्मनाक करतूत , प्रेमी के सामने अपने और अपनी नाबालिग बेटी के कपड़े उतार कर करती थी गंदा काम , CCTV में कैद हुआ कारनामा / लाइनमैन और वायरमैन के पदों पर निकली भर्ती , 45 साल तक के कैंडिडेट्स भी कर सकते है आवेदन / 
छत्तीसगढ़ के सरकारी शराब दुकान में बिक रहा था मिलावटी शराब , उड़नदस्ता टीम ने छापा मार कर किया खुलासा

   cgwebnews.in     181

छत्तीसगढ़ के सरकारी शराब दुकान में बिक रहा था मिलावटी शराब , उड़नदस्ता टीम ने छापा मार कर किया खुलासा
सरगुजा
अम्बिकापुर 24 नवम्बर 2021 - पिछले कुछ दिनों से सरगुज़ा संभाग मुख्यालय अम्बिकापुर मिलावटी शराब बेचने के मामले में नंबर वन बनता जा रहा है। और ये बात किसी से छिपी नहीं है, इस संबंध में शराब प्रेमी भी कई बार विरोध जता चुके हैं। लेकिन पर्याप्त सबूत नहीं होने की वजह से मिलावटी शराब बेचने का कारोबार फलता-फूलता रहा। हालांकि देर आए दुरुस्त आए की तर्ज पर अब मिलावटी शराब बनाने का खेल पकड़ा गया। 

दरअसल मंगलवार को आबकारी विभाग की बिलासपुर उड़नदस्ता टीम ने अम्बिकापुर शहर के गंगापुर शराब दुकान में छापामार की कार्रवाई कर मिलावटी शराब को पकड़ा है। उड़नदस्ता टीम की इस कार्रवाई से अगल-बगल के जिलों के शराब दुकानों में भी हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि जांच टीम को गंगापुर शासकीय शराब दुकान से शराब की बॉटल खोलने व सील करने की मशीन , खाली बोतलें , ढक्कन व कलर समेत अन्य सामान पाए गए हैं। जो संदेह के दायरे में हैं। और इससे स्पष्ट है कि मिलावटी शराब बेची जा रही है।

गौरतलब है कि अम्बिकापुर में मिलावटी शराब बेचने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी गांधीनगर थाना क्षेत्र में स्थित किराए के मकान में रहकर शराब दुकान का सेल्समैन द्वारा शराब में मिलावट का काम किया जा रहा था। पुलिस ने उक्त मामले में कार्रवाई भी की थी। लेकिन कुछ दिनों तक मामला शांत रहने के बाद शराब में मिलावट का खेल फिर से शुरू हो गया है। 

कुछ शराब प्रेमियों ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि अम्बिकापुर के गंगापुर में स्थित शासकीय शराब दुकान से खरीदा हुआ शराब पीने के बाद भी, शराब पीने जैसा नहीं लगता हैं। जिससे शराब में मिलावट होने की पूर्ण आशंका है। बहरहाल, शिकायत मिलने पर जांच के लिए अम्बिकापुर पहुंचे बिलासपुर उड़नदस्ता के उपायुक्त जीके भगत ने बताया कि कुछ मिलावटी शराब भी बरामद किए गए हैं। उच्च न्यायालय में प्रकरण दाखिल किया जाएगा।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/