बड़ी खबर , मृत मिले 30 कौओं में बर्ड फ्लू की पुष्टि , चिकन और मटन मार्केट 07 दिनों के लिए बन्द , अलर्ट जारी / हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में लगी भीषण आग , 40 फायरब्रिगेड की मदद से 03 घंटे की मसक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू , लाखों का समान जल कर राख / लोकसभा में बुधवार को होगी कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन पर चर्चा , सरकार ने कोविड प्रोटोकॉल की बढ़ाई अवधि / जवाहर नवोदय विद्यालय में कोरोना ब्लास्ट , 29 बच्चे निकले कोरोना पॉजेटिव , स्कूल माइक्रो कंटेनमेंट जोन में तब्दील  / छत्तीसगढ़ में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार , इन दो जिलों में मिले सबसे ज्यादा नए मरीज , देखे जिले वार आँकड़े / जांजगीर चाम्पा जिले में प्रसासन ने की अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही , SDM के आदेश के बाद मचा हड़कंप / पापा ने प्यार से बेटी को गिफ्ट किया स्‍कूटी , लेकिन स्कूटी का नंबर मिला ऐसा की सबकी आँखे शर्म से झुक गई  / छत्तीसगढ़ में कोरोना के नए वेरियंट ओमिक्रॉन का खतरा , एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सुरक्षा , प्रदेश भर में अलर्ट जारी  / निर्वाचन कार्य मे लापरवाही बरतना तहसीलदार को पड़ा भारी , कलेक्टर ने किया सस्पेंड  / 
खुद को सब इंस्पेक्टर बता कर महिला आरक्षक के साथ तीन साल तक दुष्कर्म करते रहा थाना प्रभारी का पति

   cgwebnews.in     438

खुद को सब इंस्पेक्टर बता कर महिला आरक्षक के साथ तीन साल तक दुष्कर्म करते रहा थाना प्रभारी का पति
मध्य प्रदेश
बुरहानपुर 23 नवम्बर 2021 - शादी का झांसा देकर तीन साल से महिला आरक्षक से दुष्कर्म कर रहे नकली दारोगा को लालबाग थाना पुलिस ने सोमवार को मुरैना से गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को आरोपित तुलसी कॉलोनी मुरैना निवासी सुभाष पुत्र उमेश सिंह सिकरवार को न्यायालय में पेश कर 25 नवंबर तक रिमांड पर लिया गया है। पुलिस की एक टीम उसे लेकर मुरैना पहुंची है। जहां उप निरीक्षक वर्दी , आई कार्ड व अन्य सामग्री बरामद होने की उम्मीद है।

पुलिस लाइन में पदस्थ पीड़ित महिला आरक्षक को कुछ दिन पहले ही इस बात का पता चला था कि खुद को सब इंस्पेक्टर और कुंआरा बताने वाला आरोपित न तो कुंआरा है और न ही पुलिस विभाग में है। जिसके बाद उसने पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा को लिखित शिकायत देकर आपबीती बताई थी। जांच के बाद लालबाग पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया था।

दुष्कर्म और धोखाधड़ी के मामले में आरोपित बनाए गए सुभाष सिकरवार की पत्नी गीता तोमर वर्तमान में भिंड जिले में महिला थाना प्रभारी हैं। उनकी शादी 2003 में आरोपित के साथ हुई थी और उनके बच्चे भी हैं। आरोपित ने शुरूआत से ही इस सत्य को पीड़ित महिला आरक्षक से छिपाए रखा और खुद को कुंआरा बताता रहा। पुलिस अधिकारियों का मानना है कि आरोपित द्वारा बनाए गए सब इंस्पेक्टर के फर्जी दस्तावेज संभवत: अपनी पत्नी के दस्तावेज देखकर बनाए गए होंगे।

पूछताछ में आरोपित और महिला आरक्षक ने बताया कि साल 2014 में मुरैना के विद्या देवी संस्थान में दोनों एकसाथ पुलिस परीक्षा की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान उनकी पहचान हुई और एक दूसरे के प्रति आकर्षित हुए। इसके बाद 2018 में महिला आरक्षक का पुलिस सेवा में चयन हो गया, लेकिन आरोपित सुभाष फेल हो गया। बावजूद इसके वह खुद को चयनित बताता रहा। इस दौरान महिला आरक्षक ग्वालियर, भिंड, इंदौर व बुरहानपुर में पदस्थ हुई। सभी जगह आरोपित आता-जाता था और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता था।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा का कहना है की शादी का झांसा देकर महिला आरक्षक से दुष्कर्म करने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है , रिमांड के दौरान कई और तथ्य सामने आने की उम्मीद है।

ND

छत्तीसगढ़ में बिना प्रसासन के अनुमति के हो रही थी शादी , बिना निमंत्रण के पहुँचे अधिकारी और लगा दिया भारी जुर्माना

रेप का आरोपी निकला कोरोना पोजेटिव , जेल से लेकर थाने तक मे मचा हड़कंप , आरोपी के सम्पर्क में आने वाले सभी होम कोरेन्टीन में

कोरोना वैक्सीन की दो डोज नही तो सरकारी कर्मचारियों को सैलरी नही , कलेक्टर ने किया आदेश जारी

छत्तीसगढ़ में महिला आरक्षक से दुष्कर्म , सचिव पर लगा रेप का आरोप , महिला आरक्षक के घर पर दिया वारदात को अंजाम

सक्ती शहर के इन तीन वार्डो में मिले कोरोना के नए संक्रमित , स्वास्थ्य विभाग ने की पुष्टी

सक्ती ब्लाक में कोरोना का आतंक जारी , गुरुवार को फिर मिले कोरोना के इतने नए संक्रमित , अब यह गाँव बना नया हॉटस्पॉट

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/