जवाहर नवोदय विद्यालय में कोरोना ब्लास्ट , 29 बच्चे निकले कोरोना पॉजेटिव , स्कूल माइक्रो कंटेनमेंट जोन में तब्दील  / छत्तीसगढ़ में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार , इन दो जिलों में मिले सबसे ज्यादा नए मरीज , देखे जिले वार आँकड़े / जांजगीर चाम्पा जिले में प्रसासन ने की अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही , SDM के आदेश के बाद मचा हड़कंप / पापा ने प्यार से बेटी को गिफ्ट किया स्‍कूटी , लेकिन स्कूटी का नंबर मिला ऐसा की सबकी आँखे शर्म से झुक गई  / छत्तीसगढ़ में कोरोना के नए वेरियंट ओमिक्रॉन का खतरा , एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सुरक्षा , प्रदेश भर में अलर्ट जारी  / निर्वाचन कार्य मे लापरवाही बरतना तहसीलदार को पड़ा भारी , कलेक्टर ने किया सस्पेंड  / प्रेमी जोड़े ने चलती ट्रेन से कूद कर की खुदकुशी , ट्रेन से कूदने से पहले खाया था जहर , पुलिस जाँच में जुटी / एक माँ की शर्मनाक करतूत , प्रेमी के सामने अपने और अपनी नाबालिग बेटी के कपड़े उतार कर करती थी गंदा काम , CCTV में कैद हुआ कारनामा / लाइनमैन और वायरमैन के पदों पर निकली भर्ती , 45 साल तक के कैंडिडेट्स भी कर सकते है आवेदन / 
ASI ने महिला के साथ बनाया संबंध और फिर उतार दिया मौत के घाट , पुलिस ने किया गिरफ्तार

   cgwebnews.in     498

ASI ने महिला के साथ बनाया संबंध और फिर उतार दिया मौत के घाट , पुलिस ने किया गिरफ्तार
झारखंड
जमशेदपुर 23 नवम्बर 2021 - झारखंड के जमशेदपुर जिले के बिष्टुपुर साउथ पार्क रिलायंस फ्रेश के पीछे क्वार्टर में रहने वाली 30 वर्षीय तृषा पटेल की हत्या का खुलासा हो गया है। साकची थाने के एएसआई धर्मेंद्र सिंह ने गला दबाकर तृषा की हत्या कर दी थी , महिला आरोपी एएसआई को ब्लैकमेल कर चार लाख रुपये माँगने के साथ शादी करने का दबाव बना रही थी। पुलिस की पूछताछ में एएसआई ने बताया कि बीते 12 नवंबर की रात को 9 बजे वह बिष्टुपुर से महिला को मोटरसाइकिल पर बैठाकर खड़ंगाझार टीओपी के पास क्वार्टर ले गया। फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया व फिर विवाद होने पर रात को 11 बजे के बाद गला दबाकर हत्या कर दी।

आरोपी ASI ने बताया कि हत्या के बाद तृषा के शव को बोरे में भर कर बाइक से शव को रात के डेढ़ बजे तार कंपनी के पास तालाब में फेंक दिया और वापस क्वार्टर में आकर सो गया। शव ले जाने से पहले एएसआई ने तार कंपनी के पास ड्यूटी देने वाले गार्ड से फोन कर लोकेशन पूछा। फिर दूसरे रास्ते से बाइक से शव लेकर पहुंचा वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ASI ने 13 नवंबर को साकची सीसीआर डीएसपी से 13 से 26 नवंबर तक गांव जाने की बात कहकर छुट्टी ली और चला गया।

पुलिस को मोबाइल पर कई साक्ष्य मिले हैं। हत्या में इस्तेमाल बाइक जब्त की है। तार कंपनी तालाब वाले मार्ग पर लगे कैमरा से फुटेज निकाला जा रहा है। तृषा की हत्या का खुलासा पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद करेगी। बता दें कि 17 नवंबर को तार कंपनी तालाब में तृषा का शव बोरे में मिला था।

आरोपी ASI ने बताया कि तृषा से उसका 4 साल से संबंध है और वह तृषा को अक्सर खड़ंगाझार स्थित क्वार्टर में ले जाता था। महिला शादी का दबाव बना रही थी। मैं राजी हुआ तो वो मुकर गई। 4 लाख रुपए मांग ब्लैकमेल करने लगी। 8 नंवबर को महिला मेरे क्वार्टर पर आई। दो दिनों तक रही। इस दौरान हमारे बीच विवाद हुआ। इसके बाद मैंने हत्या की योजना बनाई।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/