जवाहर नवोदय विद्यालय में कोरोना ब्लास्ट , 29 बच्चे निकले कोरोना पॉजेटिव , स्कूल माइक्रो कंटेनमेंट जोन में तब्दील  / छत्तीसगढ़ में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार , इन दो जिलों में मिले सबसे ज्यादा नए मरीज , देखे जिले वार आँकड़े / जांजगीर चाम्पा जिले में प्रसासन ने की अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही , SDM के आदेश के बाद मचा हड़कंप / पापा ने प्यार से बेटी को गिफ्ट किया स्‍कूटी , लेकिन स्कूटी का नंबर मिला ऐसा की सबकी आँखे शर्म से झुक गई  / छत्तीसगढ़ में कोरोना के नए वेरियंट ओमिक्रॉन का खतरा , एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सुरक्षा , प्रदेश भर में अलर्ट जारी  / निर्वाचन कार्य मे लापरवाही बरतना तहसीलदार को पड़ा भारी , कलेक्टर ने किया सस्पेंड  / प्रेमी जोड़े ने चलती ट्रेन से कूद कर की खुदकुशी , ट्रेन से कूदने से पहले खाया था जहर , पुलिस जाँच में जुटी / एक माँ की शर्मनाक करतूत , प्रेमी के सामने अपने और अपनी नाबालिग बेटी के कपड़े उतार कर करती थी गंदा काम , CCTV में कैद हुआ कारनामा / लाइनमैन और वायरमैन के पदों पर निकली भर्ती , 45 साल तक के कैंडिडेट्स भी कर सकते है आवेदन / 
जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , शराब दुकान के गार्ड की हत्या , शराब दुकान के अंदर मिली लाश , आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम

   cgwebnews.in     670

जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , शराब दुकान के गार्ड की हत्या , शराब दुकान के अंदर मिली लाश , आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम
जांजगीर चाम्पा
जांजगीर चाम्पा 23 नवम्बर 2021 -  जांजगीर चाम्पा जिले में शराब दुकान के गार्ड की हत्या कर दी गई है गार्ड का शव मंगलवार सुबह दुकान के अंदर की पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि वारदात को सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात को अंजाम दिया गया है। घटना के विरोध में गांव के लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए मुलमुला में चक्काजाम कर दिया है, जिसके कारण पिछले 3 घंटे से जांजगीर-बिलासपुर रोड बंद है। मामला मुलमुला थाना के नरियरा गांव का है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, महेश्वर शांडिल्य(42) ग्राम छयडोलिया का निवासी था। वह नरियरा गांव में शराब दुकान में गार्ड की नौकरी करता था। सोमवार रात को भी वह ड्यूटी के लिए दुकान आया था। इसी बीच देर रात ही किसी ने उसकी हत्या कर दी। जब दुकान के कर्मचारी सुबह दुकान पहुंचे, तो अंदर गार्ड का शव पड़ा था।

कर्मचारियों ने देखा कि महेश्वर का शव दुकान के अंदर बेड पर पड़ा हुआ है। उसके चेहरा को तकिए से दबाया गया था। आस-पास काफी खून फैला हुआ था। शरीर में चोट के निशान भी मिले हैं। कर्मचारियों ने इसके तुरंत बाद पुलिस को सूचना दी। परिजनों को भी बताया गया।

यह खबर सुनते ही छयडोलिया के लोग काफी नाराज हो गए। वह सभी सुबह करीब 10 बजे ही मुलमुला के त्रिमूर्ती चौके के पास पहुंच गए और चक्काजाम कर दिया। लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। लोगों का कहना है बार-बार इस इलाके में इस तरह की घटना हो रही है और पुलिस ध्यान नहीं देती। चक्काजाम की वजह से जांजगीर-बिलासपुर मार्ग और मुलमुला शिवरीनारायण रोड बंद है पुलिस की टीम ग्रामीणों को समझाने में लगी है।

अभी यह नहीं पता चल सका है कि वारदात को किसने अंजाम दिया है। पुलिस की टीम मौके पर है। शराब दुकान को सील कर दिया गया है। मौके पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक की टीम को भी बुलाया गया है। एसपी और पुलिस के सीनियर अधिकारी भी घटनास्थल पहुंच रहे हैं। वहीं यह भी पता चला है कि महेश्वर सोमवार रात को नरियरा में संचालित मोटू ढाबा में खाना खाने गया था। उसी दौरान उसका किसी से विवाद हुआ था। पुलिस इस मामले में अब अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/