हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में लगी भीषण आग , 40 फायरब्रिगेड की मदद से 03 घंटे की मसक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू , लाखों का समान जल कर राख / लोकसभा में बुधवार को होगी कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन पर चर्चा , सरकार ने कोविड प्रोटोकॉल की बढ़ाई अवधि / जवाहर नवोदय विद्यालय में कोरोना ब्लास्ट , 29 बच्चे निकले कोरोना पॉजेटिव , स्कूल माइक्रो कंटेनमेंट जोन में तब्दील  / छत्तीसगढ़ में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार , इन दो जिलों में मिले सबसे ज्यादा नए मरीज , देखे जिले वार आँकड़े / जांजगीर चाम्पा जिले में प्रसासन ने की अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही , SDM के आदेश के बाद मचा हड़कंप / पापा ने प्यार से बेटी को गिफ्ट किया स्‍कूटी , लेकिन स्कूटी का नंबर मिला ऐसा की सबकी आँखे शर्म से झुक गई  / छत्तीसगढ़ में कोरोना के नए वेरियंट ओमिक्रॉन का खतरा , एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सुरक्षा , प्रदेश भर में अलर्ट जारी  / निर्वाचन कार्य मे लापरवाही बरतना तहसीलदार को पड़ा भारी , कलेक्टर ने किया सस्पेंड  / प्रेमी जोड़े ने चलती ट्रेन से कूद कर की खुदकुशी , ट्रेन से कूदने से पहले खाया था जहर , पुलिस जाँच में जुटी / 
गणित के प्रोफेसर पर छात्रा ने लगाया रेप करने और सैक्स रैकेट चलाने का आरोप

   cgwebnews.in     280

गणित के प्रोफेसर पर छात्रा ने लगाया रेप करने और सैक्स रैकेट चलाने का आरोप
उत्तर प्रदेश
पीलीभीत 23 नवम्बर 2021 - उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पीलीभीत में एक महाविद्यालय की छात्रा ने कॉलेज के लिए एक प्रोफ़ेसर पर सेक्स रैकेट चलाने और धमाकर उसका रेप करने का गंभीर आरोप लगाया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी प्रोफ़ेसर कॉलेज में गणित पढ़ाता है और छात्रा के आरोपों के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. छात्रा का आरोप है कि इस सेक्स रैकेट में प्रोफेसर के अलावा महाविद्यालय का स्टाफ और अन्य छात्राएं भी शामिल हैं.

छात्रा ने पुलिस को बताया कि प्रोफेसर कामरान आलम खां ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ रेप किया था और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देने की बात भी कही है. छात्रा का आरोप है कि महाविद्यालय की प्रोफेसर द्वारा छात्राओं को नशीला पदार्थ का सेवन करने के लिए मजबूर किया जाता है फिर उन पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला जाता है. छात्रा ने प्रोफेसर का साथ देने वाली कुछ छात्राओं के भी नाम उजागर किए हैं. छात्रा ने पुलिस को बताया कि प्रोफेसर छात्रों को अश्लील किताबें, सेक्सुअल टॉयज देकर अश्लीलता करने पर मजबूर करते हैं।

दावा किया जा रहा है कि महाविद्यालय की छात्राओं को प्रोफेसर अपने घर पर बुलाता है और उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता है. कई लड़कियों के साथ उसने रिलेशन बनाए गए हैं. छात्रा ने बताया कि प्रोफेसर को काला जादू आता है और वो लोगों का दिमाग कंट्रोल कर लेता है. इस घटना के बाद से वो काफी डर गई है. वहीं छात्रा के गंभीर आरोपों के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है प्रोफेसर फिलहाल फरार बताया जा रहा है कि पुलिस उसे ढूंढने का प्रयास कर रही है.

छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसके कॉलेज में गणित के प्रोफेसर कामरान आलम खां सेक्स रैकेट चलाते हैं. वह कॉलेज की छात्राओं को बरगलाकर नशीले पदार्थों का सेवन कराते हैं और छात्राओं को अश्लील बुक, सेक्सुल टॉव्यज भी देते हैं. वह काला जादू के माध्यम से लोगों के दिमाग को नियंत्रित कर लेते हैं. छात्राओं को वह निजी आवास में बुलाकर अश्लील हरकत कर गलत संबंध बनाने को भी मजबूर करते हैं. आरोपी पर कॉलेज की काफी लड़कियों के साथ गलत संबंध भी बनाने का दावा किया गया है।

छात्रा ने बताया कि कामरान आलम खान ने धोखे से घर बुलाकर डरा-धमकाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद में उसको डरा धमकाकर किसी से शिकायत करने पर कॉलेज से निकलवा देने की धमकी दी. इसके बाद कुछ छात्राओं ने आकर उसको समझौता कर लेने का दबाव भी बनाया. कोतवाली पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी प्रोफेसर ने कॉलेज के प्राचार्य और अन्य लोगों से काफी घनिष्ठता होने का भी हवाला दिया. यह भी कहा कि वह जो करते हैं, उसकी जानकारी उक्त सभी को होती है. यह लोग भी उसके रैकेट में शामिल हैं, जिस कारण छात्राएं चुपचाप सबकुछ सहन करती हैं।

छात्रा ने आरोप लगाया कि कामरान ने यह भी कहा कि उसकी पत्नी के अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं. वह किसी को कहीं से भी उठवा सकती है. छात्रा को पुलिस में शिकायत करने पर परिवार को भी जान से मरवाने की धमकी दी गई. उसके खिलाफ उल्टा कार्रवाई करने को धमकाया गया. पीड़िता के मुताबिक कॉलेज की कुछ लड़कियां उसका साथ दे रही है और वह उनसे जो चाहता है, अपने पक्ष में करवा लेता है. उक्त छात्राएं प्रोफेसर का हर गलत काम में साथ देती हैं. जिस कारण कोई छात्रा उत्पीड़न की शिकायत करने का साहस नहीं उठा पाती हैं।

एसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि मामला बेहद गंभीर है. छात्रा की तहरीर पर आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी का साथ देने वालों के खिलाफ भी जांच की जा रही है. सीओ सिटी और कोतवाल खुद पूरे प्रकरण की मॉनीटरिंग कर रहे हैं और सख्त कार्रवाई की जाएगी. छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह अनहोनी की आशंका से डरी हुई है. आरोपी उसके परिवार के साथ कोई घटना कर सकता है. छात्रा ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर पूरे रैकेट का भंडाफोड़ करने की मांग की है. छात्रा ने कुछ छात्राओं के नाम भी उजागर किये हैं।

सक्ती शहर और ब्लाक में बुधवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी अधिकृत जानकारी

सक्ती का स्पर्श मल्टी स्पेसलिटी हॉस्पिटल आया फूल फॉर्म में , स्वास्थ्य विभाग ने स्पर्श को दी इसकी मंजूरी

अस्पताल में नर्स के साथ रेप , डॉक्टर ने दिया वारदात को अंजाम , आरोपी डॉक्टर फरार

सक्ती पुलिस की बड़ी कार्यवाही , बंटी और बबली गिरोह के दो और सदस्य को किया गिरफ्तार

सक्ती शहर और ब्लाक में मंगलवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी अधिकृत जानकारी

पार्टी में झगड़ा होने के बाद ब्वायफ्रैंड ने गर्लफ्रेंड को देर रात रास्ते पर अकेला छोड़ कर चला गया , फिर युवती के साथ जो हुआ वो किसी त्रासदी से कम नही है

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/