छत्तीसगढ़ - इस तारीख को खाते में आएगी महतारी वंदन योजना की दूसरी किस्त , CM साय ने दी जानकारी / छत्तीसगढ़ - प्रेमिका के मर्जी के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाना चाह रहा था प्रेमी , आक्रोशित प्रेमिका ने किया यह कांड / छत्तीसगढ़ - किसान हुआ उठाईगिरी का शिकार , उठाईगीरों ने दो लाख किये पार , पूरे शहर में नाकेबंदी / भारत की सबसे अमीर महिला ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा , शोसल मीडिया पर कही यह बात / पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विधानसभा क्षेत्र में चल रहा था यह गोरखधंधा , प्रसासन ने मारा छापा / कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा कर रहे थे बहु की तलाश लेकिन मिल गई दुल्हन , जाने क्या है मामला / टिकट के लिए जहर खाने वाले सांसद ने इलाज के दौरान तोड़ा दम , सांसद की खुदकुशी से पार्टी में मचा हड़कंप / छत्तीसगढ़ - रायपुर स्टेसन के प्लेटफार्म क्रमांक 07 में लगी भीषण आग , यात्रियों में मची अफरातफरी / IPL सट्टे की लत ने उजाड़ दिया परिवार , पति हारा डेढ़ करोड़ तो पत्नी ने की खुदकुशी / 
प्रेमिका की शिकायत पर पुलिस ने दूल्हे को शादी के मंडप से उठा हवालात में डाला , ग्रामीणों ने बारातियों को बनाया बंधक

   cgwebnews.in   

प्रेमिका की शिकायत पर पुलिस ने दूल्हे को शादी के मंडप से उठा हवालात में डाला , ग्रामीणों ने बारातियों को बनाया बंधक

87.55

उत्तर प्रदेश
गाजियाबाद 16 नवम्बर 2021 - गाजियाबाद जिले के मोदीनगर स्थित एमपी सिखैड़ा गांव में सोमवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पुलिस ने शादी के मंडप से एक दूल्हे को उठाकर हवालात में डाल दिया। सहारनपुर से एक युवती द्वारा डायल 112 पर की गई कॉल पर एक्शन लेते हुए निवाड़ी पुलिस ने यह कार्यवाही की है। धोखे से शादी करने की बात का पता चलने पर ग्रामीणों ने बारातियों को बंधक बना लिया। पुलिस घराती व बारातियों को थाने में ले आई। शादी टूटने के बाद दुल्हन का रो-रोकर बुरा हाल है। बाराती और दूल्हा पुलिस हिरासत में हैं।

जानकारी के मुताबिक निवाड़ी थाना क्षेत्र के गांव मकरमतपुर सिखैड़ा निवासी रविन्द्र कौली ने अपनी बहन की शादी सहारनपुर के कैलाशी लाइन कॉलोनी निवासी अंकित पुत्र मोहनलाल के साथ तय की थी। अंकित सोमवार को बारात लेकर गांव सिखैड़ा पहुंचा। घरातियों ने बारात का जोरदार स्वागत किया। नाश्ता व खाना खाने के बाद बारात चढ़त करके मंडप में पहुंची। पहले जयमाला का कार्यक्रम हुआ। जयमाला के बाद फेरों की तैयारी चल रही थी। दूल्हा-दुल्हन भी मंडप में आ गए थे और पंडित मंत्र जाप कर रहे थे। इसी बीच शाम पांच बजे के आसपास सायरन बजाती हुई निवाड़ी थाने से दो गाड़ियां एमपी सिखैड़ा विवाह स्थल पर पहुंचीं। गाड़ी से तीन दारोगा और आधा दर्जन से अधिक महिला सिपाही सहित अन्य पुलिसकर्मी उतरे और दूल्हे को मंडप से उठाकर गाड़ी बैठा लिया। यह देखकर मौके पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने ग्रामीणों ने बताया कि दूल्हा धोखा देकर शादी कर रहा है।

जैसे ही ग्रामीणों को पता चला कि युवक धोखा देकर शादी कर रहा है पहले तो दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर बारात को बंधक बना लिया। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट भी हुई। पुलिस दोनों पक्षों को निवाड़ी थाने ले आई।

निवाड़ी थाना के एसएसआई महेश कुमार राणा ने बताया कि सहारनपुर से डायल 112 पर एक कॉल आई थी। कॉल करने वाली युवती ने बताया कि सहारनपुर निवासी युवक शादी का झांसा देकर उसका काफी समय यौन शोषण कर रहा था और अब चुपके से गांव एमपी सिखैड़ा में शादी कर रहा है। इतना ही नहीं युवती ने सहारनपुर पुलिस के साथ डायल 1090 पर भी शिकायत की थी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस द्वारा यह कार्रवाई की गई है। थाने में पहुंचकर दूल्हा अंकित ने पुलिस को बताया कि उसकी कॉलोनी में ही रहने वाली एक युवती से बीते पांच साल से संबंध थे।

वही इस मामले में मोदीनगर के सी ओ सुनील कुमार सिंह का कहना है की सहारनपुर से डायल 112 पर आई शिकायत के बाद निवाड़ी पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई है। युवती ने इस संबंध में सहारनुपर में डायल 1090 पर भी शिकायत दी है। यदि इस मामले में तहरीर आती है तो रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/