BJP प्रत्याशी के रोड शो में पाकिटमारो का धावा , नेता और पत्रकार सहित दर्जनों लोगों का जेब साफ / बड़ी खबर - कांग्रेस के प्रत्याशी होंगे भाजपा में शामिल , प्रत्याशी के घर के बाहर कांग्रेसी कर रहे है भारी हंगामा / छत्तीसगढ़ - PM मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक , पुलिसकर्मी रोकते रह गए और तीन बाइकर्स कर गए,, / PM मोदी के दौरे से पहले छत्तीसगढ़ में राजनीति गरमायी , दीपक बैज बोले अबकी बार दूर से ही नमस्कार.. / PM मोदी का दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरा , सक्ती सहित इन लोकसभा में करेंगे आमसभा , देखे पूरा शेड्यूल / सक्ती - यशवंत के फेसबुक पोस्ट पर दिनेश ने ली चुटकी , यशवंत को बताया कांग्रेस प्रताड़ित भविष्यवक्ता / OYO हॉटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , 09 युवतियां और 14 युवक आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार हायवा ने मोपेड सवार दंपति को मारी टक्कर , हादसे में महिला की मौके पर ही मौत / गर्लफ्रैंड नही होने का ताना मारना युवक को पड़ा भारी , नाराज दोस्त ने कर दिया यह कांड / 
प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने छोड़ा पति का घर और फिर कर दिया पति के ठगी के धंधे का खुलासा

   cgwebnews.in   

प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने छोड़ा पति का घर और फिर कर दिया पति के ठगी के धंधे का खुलासा

13.86

झारखंड
धनबाद 27 अक्टूबर 2021 - अपने पति की प्रताड़ना से तंग आकर एक पत्नी ने अपना घर छोड़ दिया है। यहीं नहीं उसने अपने पति पर कई गंभीर आरोप भी लगाए है। मामले की शिकायत पीड़िता राधा सिंह ने सरायढेला थाना में की है। 

पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2008 में दिलीप सिंह के साथ हुई थी शादी के एक वर्ष बाद दीलिप सिंह ने उसके साथ मारपीट शुरु कर दी। जब इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसने उसे बदचलन कह घर से निकाल दिया। बताया कि उसके पति बीसीसीएल कर्मी है। बावजूद इसके वह युवकों से नौकरी का झांसा देकर उनसे ठगी भी करते है। 

राधा ने बताया कि एक बार उसके पति ने नौकरी के नाम पर 70 लाख रुपए की ठगी की। युवकों को नौकरी नहीं लगी तो वह उनके घर के चक्कर लगाने लगे। इस पर उसके पति ने उसे उन युवकों को धमकी देने को कहा और बोला की अगर वह पैसे की मांग करेंगे तो उन्हें दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकी दो।

राधा सिंह ने आरोप लगाया है कि उसके पति का दूसरों महिलाओं के साथ अवैध संबंध है। उसके साथ मारपीट करने का मुख्य कारण यही है। बताया कि उसने जब - जब इसका विरोध किया तब -तब उसने उसके साथ मारपीट की। यहीं नहीं कई बार वह उन महिलाओं को घर पर भी लेकर आता रहा है।

पीड़िता राधा सिंह अपनी एक महिला मित्र के घर में इन दिनों रह रही है। उसने आरोप लगाया है कि सरायढ़ेला थाना में लगातार शिकायत करने के बाद भी पुलिस उनके पति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इसको लेकर राधा ने एएसपी से मुलाकात कर अपनी व्यथा सुनाई है। एएसपी ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/