बड़ी खबर , मृत मिले 30 कौओं में बर्ड फ्लू की पुष्टि , चिकन और मटन मार्केट 07 दिनों के लिए बन्द , अलर्ट जारी / हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में लगी भीषण आग , 40 फायरब्रिगेड की मदद से 03 घंटे की मसक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू , लाखों का समान जल कर राख / लोकसभा में बुधवार को होगी कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन पर चर्चा , सरकार ने कोविड प्रोटोकॉल की बढ़ाई अवधि / जवाहर नवोदय विद्यालय में कोरोना ब्लास्ट , 29 बच्चे निकले कोरोना पॉजेटिव , स्कूल माइक्रो कंटेनमेंट जोन में तब्दील  / छत्तीसगढ़ में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार , इन दो जिलों में मिले सबसे ज्यादा नए मरीज , देखे जिले वार आँकड़े / जांजगीर चाम्पा जिले में प्रसासन ने की अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही , SDM के आदेश के बाद मचा हड़कंप / पापा ने प्यार से बेटी को गिफ्ट किया स्‍कूटी , लेकिन स्कूटी का नंबर मिला ऐसा की सबकी आँखे शर्म से झुक गई  / छत्तीसगढ़ में कोरोना के नए वेरियंट ओमिक्रॉन का खतरा , एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सुरक्षा , प्रदेश भर में अलर्ट जारी  / निर्वाचन कार्य मे लापरवाही बरतना तहसीलदार को पड़ा भारी , कलेक्टर ने किया सस्पेंड  / 
बीमा पॉलिसी करने की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट , बीमा पॉलिसी करवाने वाले लोगों को उपलब्ध कराया जाता था कॉलगर्ल

   cgwebnews.in     561

बीमा पॉलिसी करने की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट , बीमा पॉलिसी करवाने वाले लोगों को उपलब्ध कराया जाता था कॉलगर्ल
उत्तर प्रदेश
मुरादाबाद 25 अक्टूबर 2021 - मुरादाबाद में बीमा पॉलिसी करने की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का पुलिस ने खुलासा कर दो महिलाओं सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद कांशीराम नगर स्थित एक मकान से पश्चिम बंगाल की दो युवतियों को मुक्त कराया है। 

पुलिस का दावा है कि आरोपी बीमा पॉलिसी करवाने वाले लोगों को युवतियां भी उपलब्ध कराते थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी है। 

सीओ इंदु सिद्धार्थ ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ महिला और पुरुष शहर में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चला रहे हैं। इसी सूचना पर सिविल लाइंस थाना प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह की टीम को साथ लेकर शुक्रवार रात पुलिस ने दीन दयालनगर में एक घर पर दबिश दी थी। वहां से पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया था। इसके बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की तो अन्य लोगों के बारे में जानकारी मिली थी। 

इसके बाद पुलिस ने मझोला थाना क्षेत्र में बुद्धि विहार स्थित एक मकान पर दबिश दी। पुलिस ने यहां से दो महिलाएं और दो युवकों को हिरासत में लिया। इसके अलावा कांशीराम नगर से दो युवतियां को मुक्त कराया गया। दोनों युवतियां पश्चिम बंगाल के दार्जलिंग की रहने वाली हैं और दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रही थीं।
 
पुलिस का दावा है कि सेक्स रैकेट चलाने में दो महिला और तीन युवक गिरफ्तार किए गए हैं। आरोपी एक महिला उत्तराखंड के काशीपुर की रहने वाली हैं, जबकि दूसरी महिला अमरोहा निवासी है।

वह मुरादाबाद में ही रह रही थी। इसके अलावा तीन पुरुष राहुल दास, बाबू उर्फ धीरज और राजू उर्फ नीरज को गिरफ्तार किया गया है। ये सभी शहर में अलग-अलग जगह किराये पर रहते हैं। 

सीओ सिविल लाइंस इंदु सिद्धार्थ ने बताया कि दोनों आरोपी महिलाओं के साथ ही राहुल दास व बाबू उर्फ धीरज निजी बीमा कंपनी में बीमा पॉलिसी करते हैं।

नौकरी के बहाने बुलाकर करवाता था देह व्यापार
लोगों को बीमा पॉलिसी बेचने के लिए ये सभी उन्हें सेक्स सर्विस मुहैया कराते थे। इसके लिए मुरादाबाद के बाहर से युवतियों को नौकरी के बहाने बुलाकर उनसे देह व्यापार कराते थे। सीओ ने बताया कि इस गिरोह के अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

पुलिस को मौके से सेक्स वर्धक गोलियां, आधार कार्ड, पैन कार्ड, डेबिट कार्ड, आई कार्ड समेत अन्य सामान मिला है।
बीमा पॉलिसी करने की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट , बीमा पॉलिसी करवाने वाले लोगों को उपलब्ध कराया जाता था कॉलगर्ल

छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को क्या रहा कोरोना का हाल , कितने मिले मरीज और कितने हुए डिस्चार्ज , पढ़े जिले वार आँकड़े

छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , निजी हॉस्पिटल से बंदी फरार , पुलिस तलाश में जुटी

देश मे कोरोना की तीसरी लहर का खतरा , राष्ट्रपति ने किया 10 दिनों के राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन का एलान

सक्ती शहर और ब्लाक में शुक्रवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी अधिकृत जानकारी

जांजगीर चाम्पा के खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग ने होटलो में दी दबिस , इन 10 दुकानों पर लगा जुर्माना

जांजगीर चाम्पा जिले के स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालयों में शैक्षणिक एवं अन्य पदों पर संविदा भर्ती , ज्यादा जानकारी के लिए लिंक को टच करे

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/