छत्तीसगढ़ - फाईव स्टार हॉटल के रूम में IPL सट्टा खिला रहे थे सटोरिये , मेन खाईवाल सहित 07 गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - खदान में डूबने से दो कर्मचारियों की मौत , युवक को बचाने के चक्कर मे हुआ हादसा / आज देर शाम से छत्तीसगढ़ में एक बार फिर बदलेगा मौषम का मिजाज , IMD ने जताई इस बात की संभावना / छत्तीसगढ़ - 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गला रेत कर हत्या , पुलिस जाँच में जुटी / पूर्व विधायक की पत्नी ने भूपेश बघेल पर लगाये गंभीर आरोप , कहा भूपेश की प्रताड़ना के वजह से ही,, / मोदी से पहले योगी आएंगे छत्तीसगढ़ , इन तीन लोकसभा में करेंगे विशाल आमसभा / छत्तीसगढ़ - अनियंत्रित हायवा ने स्कुटी सवार सास और बहू को मारी टक्कर , हादसे में सास की मौके पर ही मौत / सक्ती - PM मोदी की सभा मे एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य , कार्यकर्ता जुटे तैयारी में / छत्तीसगढ़ - पति के चरित्र पर शक करना पत्नी को पड़ा भारी , पति ने दी खौफनाक मौत  / 
पति ने अपना महँगा शौक पूरा करने और स्मार्ट फोन खरीदने के लिए नवब्याहता पत्नी को बेच दिया

   cgwebnews.in   

पति ने अपना महँगा शौक पूरा करने और स्मार्ट फोन खरीदने के लिए नवब्याहता पत्नी को बेच दिया

21.59

देश
बलांगीर 23 अक्टूबर 2021 - एक तरफ हम हर मुमकिन मंच पर महिलाओं के लिए समान अधिकार और सम्मान की मांग कर रहे हैं, दूसरी तरफ हमारे समाज में कहीं-कहीं इतना पिछड़ापन, गरीबी है कि लड़के 17 साल की उम्र में शादी भी कर रहे हैं और महीने भर में बीवी को बेचकर पैसे भी कमा ले रहे हैं। 

ओडिशा से एक ऐसे ही न्यूली शादी शुदा कपल की कहानी सामने आई है जहां 17 साल की उम्र के पति ने 26 साल की बीवी को एक 55 साल के आदमी को बेच दिया और तो और जब पुलिस लड़की को वापस लाने पहुंची तो जिस गांव में उसे बेचा गया था वहां के लोग पुलिस का इसलिए विरोध करने लगे क्योंकि लड़की को एक लाख से ज्यादा दाम देकर खरीदा गया था।

ओडिशा के बलांगीर जिले में रहने वाले 17 वर्षीय किशोर की शादी इसी साल जुलाई में एक 26 वर्षीय लड़की से हुई थी। अगस्त में ये नवविवाहित जोड़ा काम की तलाश में रायपुर और झांसी होते हुए राजस्थान के बारन जिला पहुंचा जहां किशोर को ईट भट्टी में काम मिल गया। वहीं काम के दौरान उसने इस बुजुर्ग से बातचीत की और अपनी पत्नी को 01 लाख 80 हजार रुपए में बुजुर्ग को बेच दिया। ये पैसे उसने खाने पीने और स्मार्ट फोन खरीदने में खर्च कर किए। 

पत्नी को बेचकर किशोर वापस अपने गांव लौट कर आ गया उसके लौटने के बाद जब लड़की के परिवार वालों ने उससे लड़की के बारे में पूछा तो उसने सबको ये बताया कि वो उसे छोड़कर चली गई। हालांकि किशोर की इस बात पर लड़की के परिवार वालों को भरोसा नहीं हुआ और उन्होंने अपने नजदीकी बेलपड़ा थाना में इसकी  शिकायत दर्ज कराई। पूछताछ में और लड़के के फोन के डिटेल्स देखने के बाद पुलिस पूरा मामला समझ गई और लड़के ने अपना गुनाह भी कबूल लिया। 

हालांकि इस बारे में सारी जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला को लाने के उद्देश्य से बालांगीर से पुलिस की टीम राजस्थान पहुंची तो स्थानीय लोग महिला को वापस लाने नहीं दे रहे थे क्योंकि उन्होंने महिला को खरीदने के लिए इतने अधिक पैसे खर्च किए थे। पुलिस के अधिकारियों के अनुसार टीम को महिला को वापस लाने में काफी दिक्कत हुई। किशोर को कम उम्र की वजह से जुवेनाइल कोर्ट में प्रस्तुत किया गया था। फिलहाल उसे सुधार गृह भेज दिया गया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/