प्रेमिका ने प्रेमी से लिया बेवफाई का खौफनाक बदला , सज धज कर प्रेमी की बारात में पँहुची और फिर,,  / FST और पुलिस ने ली पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार की तलाशी , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ में होगी CBI की एंट्री , अब राज्य में CBI कही भी कर सकती है कार्यवाही / छत्तीसगढ़ भूकंप UPDATE - भूकंप से जमीन में धंसी कार , लोग अभी भी घरों के बाहर / छत्तीसगढ़ में भूकंप के झटके , कुछ सेकंड तक हिलती रही धरती , डर से घरों से बाहर निकले लोग / छत्तीसगढ़ - शराब घोटाले में गिरफ्तार पूर्व IAS अनिल टुटेजा ने CM साय को लिखा 06 पन्नो का पत्र , दी यह सफाई / 2000 करोड़ के शराब घोटाला मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का करीबी गिरफ्तार , ACB की कार्यवाही / कुख्यात चिन्ना पाण्डेय एक साल के लिए तड़ीपार , सक्ती , जांजगीर और कोरबा सहित इन जिलों में नही कर पायेगा प्रवेश / छत्तीसगढ़ - भारी वाहन की टक्कर से बाईक सवार पति-पत्नी की मौत , दो बच्चे गंभीर रूप से घायल / 
बड़ा सड़क हादसा , कार और ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के 08 लोगो की मौके पर ही मौत

   cgwebnews.in   

बड़ा सड़क हादसा , कार और ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के 08 लोगो की मौके पर ही मौत

13.55

देश
बहादुरगढ़ 22 अक्टूबर 2021 - हरियाणा के झज्जर जिले में बहादुरगढ़ में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है वहीं एक बच्चा घायल है. जबकि मृतकों में एक बच्चा और तीन महिलाएं शामिल हैं. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

जानकारी के अनुसार, बहादुरगढ़ के बादली और फरुखनगर के बीच केएमपी एक्सप्रेसवे हाईवे (KMP Expressway Highway)  पर यह हादसा हुआ है. अर्टिगा कार में सवार लोग गुड़गांव की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी, इससे आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने शवों की पहचान और पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया है.  मौके पर पहुंचे जाच पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में आठ लोगों की मौत हुई है. फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है. हादसे के पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है. घायल बच्चे का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, केएमपी एक्सप्रेसवे हाईवे पर हादसे में मारे गए लोग यूपी के फिरोजाबाद के रहने वाले थे. फिरोजाबाद के नगला अनूप गांव के लोग गोगा मेड़ी से वापस घर जा रहे जा रहे थे. बताया जा रहा है कि सभी मृतक एक ही परीवार से हैं.किराये की अर्टिगा गाड़ी में कुल ग्यारह लोग सवार थे. घटना के दौरान गाड़ी रुकी हुई थी और कुछ लोग टॉयलेट के लिए उतरे थे. फिलहाल गाड़ी का ड्राइवर, एक महिला और एक बच्ची की जान बच पाई है और बाकी आठ लोगों की मौत हो गई है.
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/