छत्तीसगढ़ - वर-वधु , घराती , बाराती , नाई और पंडित सभी के खिलाफ FIR दर्ज , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - महिला प्रिंसिपल के पीछे पड़ा जोगी कांग्रेस का नेता हैप्पी सिंह , FIR होते ही हुआ फरार / छत्तीसगढ़ - शादी की खरीददारी करने निकले पिता-पुत्री की सड़क हादसे में मौत , युवती की तीन दिन बाद होने वाली थी शादी / छत्तीसगढ़ - मतदान केंद्र पर मधुमक्खियों का हमला , जान बचा कर भागे लोग , मतदान रहा बंद / वोट डाल कर आओ और मुफ्त में जितनी चाहे शराब पियो , फूल टुन्न होने पर फ्री में घर तक छोड़कर आएगी टैक्सी / पोलिंग बूथ के बाहर भूपेश बघेल के साथ धक्का मुक्की , भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगा आरोप / छत्तीसगढ़ - खड़ी ट्रक से टकराई तेज रफ्तार बाईक , हादसे में तीन दोस्तो की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - चुनाव ड्यूटी में लगे जवान ने सर्विस रायफल से खुद को मारी गोली , मौके पर हुई मौत / छत्तीसगढ़ - कई गांव के ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार , समझाईस का दौर जारी / 
सी वोटर का सर्वे , छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल NO1 पर

   cgwebnews.in   

सी वोटर का सर्वे , छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल NO1 पर

94.97

रायपुर
रायपुर 19 अक्टूबर 2021 - कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि सी वोटर के सर्वेक्षण में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री के रूप में चुने जाने पर छत्तीसगढ़ के नागरिकों में ग़जब का उत्साह देखने को मिल रहा है। जनता ने मुख्यमंत्री को जमकर बधाई दी है साथ ही दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी भूपेश बघेल को मिले इस सम्मान की दिन भर धूम रही।

“बेस्ट सीएम भूपेश बघेल” नाम का हैशटैग अकेले ट्विटर पर 2 घंटे से अधिक समय तक देशभर में ट्रेण्ड करता रहा। फेसबुक पर भी इसी किस्म की ट्रेंडिंग देखने को मिली। 

ट्वीटर के हैशटैग में अंतिम समाचार मिलने तक 7 हजार से ज्यादा लोग हिस्सा ले चुके थे। यह ट्रेंड टॉप 5 में लगातार बना रहा गौरतलब है कि इस सर्वेक्षण में 94 फीसदी जनता ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी की कार्यशैली पर खुशी जताई है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जनता का यह विश्वास उनके सेवा और समपर्ण का प्रतिफल है। जबाबदेह और संवेदनशील सरकार और जनहित को सर्वोपरि रखने के उनके उद्देश्य के कारण ही प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री और उनकी सरकार से खुश है। इसी कारण लोकप्रियता और सुशासन में भूपेश बघेल ने अपने समकालीन देश भर के मुख्यमंत्रियों को पीछे छोड़ दिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सर्वोत्तम चुने जाने से प्रदेश का भी मान बढ़ा है। यह सम्मान उनके सरकार द्वारा चलाई जा रही जनहितकारी योजनाओं का प्रतिफल है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/