बड़ी खबर , मृत मिले 30 कौओं में बर्ड फ्लू की पुष्टि , चिकन और मटन मार्केट 07 दिनों के लिए बन्द , अलर्ट जारी / हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में लगी भीषण आग , 40 फायरब्रिगेड की मदद से 03 घंटे की मसक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू , लाखों का समान जल कर राख / लोकसभा में बुधवार को होगी कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन पर चर्चा , सरकार ने कोविड प्रोटोकॉल की बढ़ाई अवधि / जवाहर नवोदय विद्यालय में कोरोना ब्लास्ट , 29 बच्चे निकले कोरोना पॉजेटिव , स्कूल माइक्रो कंटेनमेंट जोन में तब्दील  / छत्तीसगढ़ में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार , इन दो जिलों में मिले सबसे ज्यादा नए मरीज , देखे जिले वार आँकड़े / जांजगीर चाम्पा जिले में प्रसासन ने की अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही , SDM के आदेश के बाद मचा हड़कंप / पापा ने प्यार से बेटी को गिफ्ट किया स्‍कूटी , लेकिन स्कूटी का नंबर मिला ऐसा की सबकी आँखे शर्म से झुक गई  / छत्तीसगढ़ में कोरोना के नए वेरियंट ओमिक्रॉन का खतरा , एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सुरक्षा , प्रदेश भर में अलर्ट जारी  / निर्वाचन कार्य मे लापरवाही बरतना तहसीलदार को पड़ा भारी , कलेक्टर ने किया सस्पेंड  / 
पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या , हार्टअटैक बताकर कर दिया अंतिम संस्कार क्राइम ब्रांच ने किया मामले का पर्दाफाश

   cgwebnews.in     628

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या , हार्टअटैक बताकर कर दिया अंतिम संस्कार क्राइम ब्रांच ने किया मामले का पर्दाफाश
देश
अहमदाबाद 16 अक्टूबर 2021 - अहमदाबाद.में प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने और फिर हार्टअटैक आया होने की बात कहकर अंतिम संस्कार कर देने का चौंकाने वाला खुलासा क्राइम ब्रांच ने किया है। हत्या के दो महीने बाद क्राइम ब्रांच ने पर्दाफाश करते हुए आरोपी पत्नी दीप्ति पटेल (35) और उसके प्रेमी सौरभ सुथार (33) को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

क्राइम ब्रांच के अनुसार रामोल वस्त्राल रोड स्थित मंगलज्योत सोसायटी निवासी बिपिनचंद्र पटेल की 20 अगस्त 2021 को एलजी अस्पताल में मौत हो गई थी। बिपिनचंद्र की पत्नी ने सगे संबंधियों और चिकित्सकों को बताया था कि बिपिनचंद्र को हार्टअटैक आने पर अस्पताल लाया गया था जँहा उसकी मौत हो गई उसके बाद बिपिनचंद्र का शव मिलने पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

कुछ समय के बाद पुलिस को खबर मिली कि बिपिन चंद्र की मौत हार्टअटैक आने से नहीं हुई बल्कि उसकी हत्या की गई है। हत्या बिपिनचंद्र की पत्नी दीप्ति ने ही पड़ोस में रहने वाले उसके प्रेमी सौरभ सुथार के साथ मिल कर की है। हत्या में नींद की गोलियों का उपयोग भी किया गया है। जिससे क्राइम ब्रांच ने इस मामले में जांच की तो पता चला कि सौरभ के साथ दीप्ति पटेल के 2018 से प्रेम संबंध थे।

दीप्ति और सौरभ के प्रेम संबंध के बारे में बिपिन चंद्र को पांच महीने पहले पता चल गया था, जिससे उसने दोनों को फटकार लगाई थी। दोनों मिल नहीं पा रहे थे जिससे दोनों ने बिपिन की हत्या की योजना बनाई। सौरभ ने उसके साथ काम करने वाले जतिन पंड्या से कहा कि उसे रात में नींद नहीं आती है ऐसा कहकर उसने उससे नींद की 10 गोलियां प्राप्त कीं। 

जतिन की पत्नी महेमदाबाद के एक अस्पताल में नर्स है इन गोलियों को सौरभ ने दीप्ति को दे दिया। दीप्ति ने 19 अगस्त 2021 की रात को नींद की गोलियां दूध में मिलाकर बिपिन को दे दीं। जिससे वह सो गया। उसके दीप्ति ने सौरभ के साथ मिलकर मुंह दबाकर बिपिन की हत्या कर दी। 20 अगस्त की सुबह 108 एंबुलेंस बुलाकर हार्टअटैक आया होने की बात कहते हुए एल जी अस्पताल ले गए थे।

पति की हत्या के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है ऐसा मानकर दीप्ति और सौरभ ने बेरोकटोक मिलना शुरू कर दिया था। इस बीच क्राइम ब्रांच लगातार जांच में जुटी थी और सबूत जुटा रही थी। क्राइम ब्रांच ने सौरभ के सहकर्मी जतिन और उसकी पत्नी से पूछताछ की। कुछ सबूत हाथ लगते ही सौरभ और दीप्ति को भी हिरासत में ले लिया। फिर पूछताछ की तो दोनों ने गुनाह कबूल कर लिया। इस संबंध में बिपिन के भाई राकेश पटेल की शिकायत लेकर रामोल थाने में हत्या कामामला दर्ज किया है दोनों को रामोल पुलिस को सौंपा जाएगा।

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा , 11 पुरुष और 07 युवतियां गिरफ्तार , पुलिस को मिली सफेदपोश ग्राहकों की सूची ,,

फर्जी दस्तावेजों के आधार पर पिछले 10 साल से पुलिस विभाग में कर रहा था नौकरी , ऐसे हुआ मामले का खुलासा ,,

अब कोरोना ने लिया बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस को चपेट में , रिपोर्ट पोजेटीव आने के बाद शूटिंग छोड़ कर वापस लौटी ,,

खेत पर सजी थी जुए की महफ़िल तभी पुलिस ने दे दी दबिस , दस आदतन जुआरी हुए गिरफ्तार , जुआरियो के पास से ,,

प्रदेश में नही थम रहा है कोरोना का कहर , सोमवार को फिर मिले इतने नए संक्रमित - मेडिकल बुलेटिन जारी ,,

मंदिर जा रही नाबालिग से छेड़छाड़ कर अश्लील बाते करना युवक को पड़ा भारी , बाराद्वार पुलिस ने युवक को भेजा जेल ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/