छत्तीसगढ़ के इन 13 जिलों में बारिश की चेतावनी , तेज हवा के साथ भारी बारिश की संभावना / जांजगीर चाम्पा - सांसद बनने के लिए मची होड़ , तीसरे दिन कमलेश ,शिव सहित 06 प्रत्यासियो ने जमा किया नामांकन / छत्तीसगढ़ - जान से मारने की धमकी देकर युवती से गैंगरेप , तीन आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ में मॉब लींचिंग?? , छेड़छाड़ करने पर भीड़ ने पीट-पीट कर युवक को उतारा मौत के घाट / छत्तीसगढ़ - कांग्रेस में रहकर हमेशा अपमानित होना पड़ा , पूर्व महापौर ने कांग्रेस पर लगाया सनसनीखेज आरोप / छत्तीसगढ़ - बुधवार 17 अप्रैल को बंद रहेगी शराब की सभी दुकानें , नही मिलेगी शराब की एक भी बून्द , आदेश जारी / छत्तीसगढ़ - पत्नी नही कर पाई पति की डिमांड पूरी तो पति ने नाबालिग को बना लिया रखैल , पत्नी पँहुची थाने / छत्तीसगढ़ - 10वी और 12वी बोर्ड के नतीजों की तारीख का ऐलान , इस दिन जारी होगा रिजल्ट / कोरबा से पूरी जा रही डॉल्फिन बस हादसे का शिकार , ड्राइवर की मौके पर ही मौत , कई यात्री घायल / 
पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या , हार्टअटैक बताकर कर दिया अंतिम संस्कार क्राइम ब्रांच ने किया मामले का पर्दाफाश

   cgwebnews.in   

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या , हार्टअटैक बताकर कर दिया अंतिम संस्कार क्राइम ब्रांच ने किया मामले का पर्दाफाश

82.63

देश
अहमदाबाद 16 अक्टूबर 2021 - अहमदाबाद.में प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने और फिर हार्टअटैक आया होने की बात कहकर अंतिम संस्कार कर देने का चौंकाने वाला खुलासा क्राइम ब्रांच ने किया है। हत्या के दो महीने बाद क्राइम ब्रांच ने पर्दाफाश करते हुए आरोपी पत्नी दीप्ति पटेल (35) और उसके प्रेमी सौरभ सुथार (33) को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

क्राइम ब्रांच के अनुसार रामोल वस्त्राल रोड स्थित मंगलज्योत सोसायटी निवासी बिपिनचंद्र पटेल की 20 अगस्त 2021 को एलजी अस्पताल में मौत हो गई थी। बिपिनचंद्र की पत्नी ने सगे संबंधियों और चिकित्सकों को बताया था कि बिपिनचंद्र को हार्टअटैक आने पर अस्पताल लाया गया था जँहा उसकी मौत हो गई उसके बाद बिपिनचंद्र का शव मिलने पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

कुछ समय के बाद पुलिस को खबर मिली कि बिपिन चंद्र की मौत हार्टअटैक आने से नहीं हुई बल्कि उसकी हत्या की गई है। हत्या बिपिनचंद्र की पत्नी दीप्ति ने ही पड़ोस में रहने वाले उसके प्रेमी सौरभ सुथार के साथ मिल कर की है। हत्या में नींद की गोलियों का उपयोग भी किया गया है। जिससे क्राइम ब्रांच ने इस मामले में जांच की तो पता चला कि सौरभ के साथ दीप्ति पटेल के 2018 से प्रेम संबंध थे।

दीप्ति और सौरभ के प्रेम संबंध के बारे में बिपिन चंद्र को पांच महीने पहले पता चल गया था, जिससे उसने दोनों को फटकार लगाई थी। दोनों मिल नहीं पा रहे थे जिससे दोनों ने बिपिन की हत्या की योजना बनाई। सौरभ ने उसके साथ काम करने वाले जतिन पंड्या से कहा कि उसे रात में नींद नहीं आती है ऐसा कहकर उसने उससे नींद की 10 गोलियां प्राप्त कीं। 

जतिन की पत्नी महेमदाबाद के एक अस्पताल में नर्स है इन गोलियों को सौरभ ने दीप्ति को दे दिया। दीप्ति ने 19 अगस्त 2021 की रात को नींद की गोलियां दूध में मिलाकर बिपिन को दे दीं। जिससे वह सो गया। उसके दीप्ति ने सौरभ के साथ मिलकर मुंह दबाकर बिपिन की हत्या कर दी। 20 अगस्त की सुबह 108 एंबुलेंस बुलाकर हार्टअटैक आया होने की बात कहते हुए एल जी अस्पताल ले गए थे।

पति की हत्या के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है ऐसा मानकर दीप्ति और सौरभ ने बेरोकटोक मिलना शुरू कर दिया था। इस बीच क्राइम ब्रांच लगातार जांच में जुटी थी और सबूत जुटा रही थी। क्राइम ब्रांच ने सौरभ के सहकर्मी जतिन और उसकी पत्नी से पूछताछ की। कुछ सबूत हाथ लगते ही सौरभ और दीप्ति को भी हिरासत में ले लिया। फिर पूछताछ की तो दोनों ने गुनाह कबूल कर लिया। इस संबंध में बिपिन के भाई राकेश पटेल की शिकायत लेकर रामोल थाने में हत्या कामामला दर्ज किया है दोनों को रामोल पुलिस को सौंपा जाएगा।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/