छत्तीसगढ़ में कम नही हो रहा है कोरोना का कहर आज भी कोरोना का आंकड़ा पहुँचा 05 हजार के पार / दर्दनाक सड़क हादसा , तेज रफ्तार पिकअप ने बाईक को मारी टक्कर , एक महिला की मौके पर ही मौत / शराब की तस्करी करते दो आरोपी गिरफ्तार , भारी मात्रा में गोआ शराब जप्त / शराब के नशे में कलयुगी बेटे ने की माँ की हत्या , अपनी माँ की इस बात से था नाराज / बड़ी खबर , कांग्रेस नेता के घर हुई डकैती का खुलासा , पाँच डकैत गिरफ्तार / कुँए में महिला की लाश मिलने से मचा हड़कंप , हत्या के बाद कुँए में फेंके जाने की आशंका  / छत्तीसगढ़ - प्रधानपाठक गिरफ्तार , 5वी की छात्रा ने लगाए थे गंभीर आरोप / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , गोली मार कर महिला की हत्या , मौके से देसी कट्टा बरामद  / सक्ती शहर और ब्लाक में शनिवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी अधिकृत जानकारी  / 
मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा , नदी में डूबने से 05 युवकों की मौत

   cgwebnews.in     793

मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा , नदी में डूबने से 05 युवकों की मौत
देश
धौलपुर 15 अक्टूबर 2021 - राजस्थान के धौलपुर जिले में बसेड़ी के पास पार्वती नदी में बड़ा हादसा सामने आया है। यहां भूतेश्वर महादेव के पास पार्वदी नदी में मूर्ति विसर्जन करने गए पांच युवकों की डूबने से मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, उत्तरप्रदेश के आगरा के रहने वाले कुछ युवक बसेड़ी थाना इलाके में स्थित भूतेश्वर महादेव मंदिर के पास बह रही पार्वती नदी में मूर्ति विसर्जन करने के लिए आए थे। इसी दौरान ये सभी युवक मूर्ति को लेकर विसर्जन करने के लिए पानी में उतर गए। बताया जा रहा है कि युवकों को पानी की गहराई का अंदेशा नहीं लगा और अचानक आए पानी के तेज बहाव में पांच युवक बह गए। इस पर हल्ला मचने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस गोताखोरों की रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर पहुंची। रेस्क्यू करने वाली टीम सुबह से ही युवकों की तलाश में जुटी रही। इस दौरान पांच युवकों के शव मिल चुके हैं, जिनके नाम रवि, रणवीर, सत्यप्रकाश और कृष्णा बताए जा रहे हैं। अभी एक युवक की पहचान नहीं हो सकी है। ये सभी युवक उत्तरप्रदेश के जगनेर थाना क्षेत्र में भवनपुरा के रहने वाले थे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है, जिनका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। 
मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा , नदी में डूबने से 05 युवकों की मौत

माघ मेला में ड्यूटी करने जा रहे आरक्षक की सड़क हादसे में मौत , 2016 बैच का था आरक्षक

अवैध संबंध के चलते जीजा के साथ मिल कर पत्नी ने की पति की हत्या , दाह संस्कार की थी पूरी तैयारी लेकिन एन वक्त पर किस्मत ने दिया धोखा

घरवालों की गैरमौजूदगी में तीन महीने से नौकर कर रहा था नाबालिग से दुष्कर्म , तंग आकर नाबालिग ने उठाया यह कदम

राज्य सरकार का बड़ा फैसला , फीस को लेकर छात्रो को नही किया जा सकता परीक्षा से वंचित

थाने में घुसकर आरक्षक की पिटाई का मामला , युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव दीपक मिश्रा निलंबित

छत्तीसगढ़ में अब पुलिस की कड़क वर्दी में ड्यूटी करते नजर आएंगे किन्नर , पुलिस भर्ती में हुआ 13 किन्नरों का चयन

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/