एक लाख का इनामी फरार इंस्पेक्टर विजय यादव गिरफ्तार , विजय यादव को SIT के किया गया हवाले  / जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , ड्यूटीरत आरक्षक की पिटाई , विकास चन्द्रा सहित 05 लोग गिरफ्तार  / विवाहिता के साथ रिश्तेदार ने किया रेप का प्रयास , पति और भांजे ने भी दिया आरोपी का साथ / बाराद्वार में अब कोरोना के बाद डायरिया का प्रकोप , प्रसासन आया हरकत में दिए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश / सक्ती - महिला के मोबाईल फोन पर अश्लील वीडियो भेजना , मोहम्मद रिहान को पड़ा भारी , पढ़े पूरी खबर  / गाँव मे एक साथ 07 अर्थियां उठने से मातम , रोकने से भी नही रुक रहे है लोगो के आँसू / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , रायपुर स्टेसन में खड़ी ट्रेन में ब्लास्ट , CRPF के 6 जवान घायल  / पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या , हार्टअटैक बताकर कर दिया अंतिम संस्कार क्राइम ब्रांच ने किया मामले का पर्दाफाश / नाबालिग रेप पीड़िता का नाम उजागर करने वाले 150 स पा नेताओ पर लगेगा पॉस्को एक्ट / 
माता के दर्शन करने पैदल जा रहे श्रद्धालुओ को कार ने मारी टक्कर , हादसे में चार लोगों की मौत

   cgwebnews.in     423

माता के दर्शन करने पैदल जा रहे श्रद्धालुओ को कार ने मारी टक्कर , हादसे में चार लोगों की मौत
देश
भीलवाड़ा 14 अक्टूबर 2021 - राजस्थान के बिजौलियां थाना क्षेत्र के चित्तौडगढ़़-कोटा राजमार्ग केसरपुरा के निकट गुरुवार दोपहर नवरात्र के आखिरी दिन जोगणिया माता के दर्शन करने पैदल जा रहे जातरूओं को कार ने कुचल दिया। हादसे में बिजौलियां के रहने वाले एक परिवार के तीन जातरूओं की मौत हो गई जबकि कार पलटने से चालक ने भी दम तोड़ दिया। मृतकों में दादा, दादी और पोती शामिल है। घटना से बिजौलियां में शोक कर लहर छा गई। थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

थानाप्रभारी सूर्यभानसिंह ने बताया कि नवरात्र का आखिरी दिन से बिजौलियां से हैला मुस्लिम परिवार के पांच लोग सुबह नौ बजे चित्तौडगढ़़ जिले के बेंगू थाना क्षेत्र के जोगणिया माता के दर्शन करने निकले थे दोपहर बारह बजे कोटा राजमार्ग पर केसरपुरा के निकट पहुंचे थे की पीछे से तेज रफ्तार से आए कार ने जातरूओं को चपेट में ले लिया। इसमें बिजौलियां निवासी सफी मोहम्मद हैला (60), पत्नी बिना (50) तथा पोती रूकसार (12) पुत्री फिरोज हैला की मौत हो गई।

कार सड़क से नीचे उतर कर खाई में पलट गई। हादसे में कार में सवार सुकेत (कोटा) निवासी मोहम्मद सलीम (45) ने भी दम तोड़ दिया। आगे चल रहे परिवार के लोग हादसे के बाद दौड़कर आए।

खून से लथपथ परिजनों को देखकर होश उड़ गए। दुर्घटना के बाद राजमार्ग पर जाम लग गया। बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। पुलिस वहां पहुंची। 

चारों को बिजौलियां अस्पताल लेकर आई यहां चिकित्सकों ने मृत बताया पुलिस के अनुसार कार चालक सलीम का बिजौलियां के निकट भारी वाहनों को ठीक करने का कारखाना है।

सक्ती की राजमाता , राजा सुरेन्द्र बहादुर सिंह की धर्मपत्नी भिखारन की तरह जीने को क्यो है मजबूर , कौन है राजमाता का असली गुनाहगार ????

छत्तीसगढ़ के महिला एवं बाल विकास मंत्री की बुआ की हत्या , रस्सी से बंधा नग्न हालात में मिली लाश , पुलिस के सभी बड़े अधिकारी मौजूद

घरो में जा पर पूजा पाठ करने वाला पंडित निकला डकैतों का सरगना , पढ़े पुलिस द्वारा किया गया जबरदस्त खुलासा

छत्तीसगढ़ में शराबी पति ने की पत्नी की हत्या , मामूली विवाद पर वारदात को दिया अंजाम

कोरोना काल मे छत्तीसगढ़ पाठ्य पुस्तक निगम ने प्रदेश के 56 लाख छात्रो को दी बड़ी राहत , पढ़े पूरी खबर

छत्तीसगढ़ में शर्मनाक घटना , 04 दोस्तो ने नाबालिग को नशीली दवा खिला कर किया गैंग रेप

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/