एक लाख का इनामी फरार इंस्पेक्टर विजय यादव गिरफ्तार , विजय यादव को SIT के किया गया हवाले  / जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , ड्यूटीरत आरक्षक की पिटाई , विकास चन्द्रा सहित 05 लोग गिरफ्तार  / विवाहिता के साथ रिश्तेदार ने किया रेप का प्रयास , पति और भांजे ने भी दिया आरोपी का साथ / बाराद्वार में अब कोरोना के बाद डायरिया का प्रकोप , प्रसासन आया हरकत में दिए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश / सक्ती - महिला के मोबाईल फोन पर अश्लील वीडियो भेजना , मोहम्मद रिहान को पड़ा भारी , पढ़े पूरी खबर  / गाँव मे एक साथ 07 अर्थियां उठने से मातम , रोकने से भी नही रुक रहे है लोगो के आँसू / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , रायपुर स्टेसन में खड़ी ट्रेन में ब्लास्ट , CRPF के 6 जवान घायल  / पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या , हार्टअटैक बताकर कर दिया अंतिम संस्कार क्राइम ब्रांच ने किया मामले का पर्दाफाश / नाबालिग रेप पीड़िता का नाम उजागर करने वाले 150 स पा नेताओ पर लगेगा पॉस्को एक्ट / 
ईद मिलादुन्नबी पर्व पर जुलूस , जलसा पर पाबंदी , जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने किया गाईड लाईन जारी

   cgwebnews.in     343

ईद मिलादुन्नबी पर्व पर जुलूस , जलसा पर पाबंदी , जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने किया गाईड लाईन जारी
जांजगीर चाम्पा
जांजगीर चांपा 14 अक्टूबर 2021 -जिला कलेक्टर  जितेंद्र कुमार शुक्ला द्वारा कोरोना वायरस से सुरक्षा एवं रोकथाम को ध्यान में रखते हुए ईद मिलादुन्नबी पर्व पर जुलूस, जलसा जैसे सामूहिक सार्वजनिक गतिविधियों  पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। 

जारी आदेश के अनुसार कोरोना वायरस (कोविड-19) का प्रकोप आज भी निरंतर जारी है। इसलिए आवश्यक है कि ऐसे सुरक्षात्मक उपाय किया जाए जिससे स्वास्थ्य स्थितियां जिले में बेहतर बना रहे। 

छत्तीसगढ़ राज्य वक्फ बोर्ड के पत्र द्वारा दिए गए निर्देश अनुसार जिले में आगामी ईद मिलादुन्नबी के अवसर पर जुलूस निकालने, जलसा आयोजित करने, आदि जैसे सामूहिक/सार्वजनिक गतिविधियों की अनुमति नही होगी। 

ईद मिलादुन्नबी पर्व के दौरान शासन एवं जिला प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस (कीविड-19) के संक्रमण से बचाव के संबंध में जारी प्रतिबंधात्मक आदेशों/निर्देशों का पूर्णतः पालन सुनिश्चित किया जाएगा।

बिलासपुर के ज्वेलरी शॉप में हुए गोली कांड का CCTV फुटेज आया सामने , देखे VIDEO ,,

बिलासपुर उज्ज्वला होम सेल्टर कांड , अब जा कर जिम्मेदारों को आया होश , देखे पीड़ित नाबालिगों का दर्द ,,

राजधानी रायपुर में BMW कार में बैठ कर क्रिकेट में लगवा रहे थे दांव , लेकिन पुलिस ने सटोरियों को किया क्लीन बोल्ड ,,

बिलासपुर के ज्वेलरी शॉप में घुस कर संचालक को मारी गोली , घटना के बाद लोग दहशत में पुलिस मौके पर ,,

सक्ती के स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालय में पदस्थ राकेश अग्रवाल निलंबित , भ्रष्टाचार के आरोप में कलेक्टर ने की कार्यवाही ,,

PTI ने किया महिला सब इंस्पेक्टर के साथ दुष्कर्म , ब्लैकमेलिंग से परेशान हो कर पीड़िता ने उठाया यह कदम ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/