एक लाख का इनामी फरार इंस्पेक्टर विजय यादव गिरफ्तार , विजय यादव को SIT के किया गया हवाले  / जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , ड्यूटीरत आरक्षक की पिटाई , विकास चन्द्रा सहित 05 लोग गिरफ्तार  / विवाहिता के साथ रिश्तेदार ने किया रेप का प्रयास , पति और भांजे ने भी दिया आरोपी का साथ / बाराद्वार में अब कोरोना के बाद डायरिया का प्रकोप , प्रसासन आया हरकत में दिए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश / सक्ती - महिला के मोबाईल फोन पर अश्लील वीडियो भेजना , मोहम्मद रिहान को पड़ा भारी , पढ़े पूरी खबर  / गाँव मे एक साथ 07 अर्थियां उठने से मातम , रोकने से भी नही रुक रहे है लोगो के आँसू / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , रायपुर स्टेसन में खड़ी ट्रेन में ब्लास्ट , CRPF के 6 जवान घायल  / पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या , हार्टअटैक बताकर कर दिया अंतिम संस्कार क्राइम ब्रांच ने किया मामले का पर्दाफाश / नाबालिग रेप पीड़िता का नाम उजागर करने वाले 150 स पा नेताओ पर लगेगा पॉस्को एक्ट / 
सुहाना हुई बीमार , छोड़ा खाना पीना , पिता ने भारत आने से किया मना , कौन है सुहाना पढ़े इस खबर में

   cgwebnews.in     701

सुहाना हुई बीमार , छोड़ा खाना पीना , पिता ने भारत आने से किया मना , कौन है सुहाना पढ़े इस खबर में
नई दिल्ली
नई दिल्ली 14 अक्टूबर 2021 - शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने जबसे भाई आर्यन के अरेस्ट की खबर सुनी हैं उनका बुरा हाल है 3 अक्टूबर से आर्यन ड्रग्स केस के चलते मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं। इस बीच सुहाना, शाह रुख खान और गौरी से हर घंटे की अपडेट ले रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुहाना बहुत परेशान हैं और सिर्फ अपने भाई के बारे में ही पूछती रहती हैं। सुहाना बीमार भी पड़ चुकीं हैं।

सुहाना फिलहाल न्यूयॉर्क शहर में पढ़ रही हैं टाइम्स की खबरों के अनुसार आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से लगातार अपनी मां और पिता के संपर्क में हैं सुहाना ने जैसे ही आर्यन के गिरफ्तारी की खबर सुनी वो इंडिया वापस आना चाहती थीं पर शाहरुख और गौरी ने कहा कि बेहतर यहीं होगा कि सुहाना अमेरीका में ही रहें, अभी घर ना आएं।

रिपोर्ट के मुताबिक जब से सुहाना को पता चला है कि भाई की गिरफ्तारी के बाद पिता शाहरुख खान न ही सो पा रहे हैं और न ही ठीक से खा पा रहे हैं, वह और भी ज्यादा परेशआन हो उठी हैं। यहां शाहरुख और गौरी आर्यन की बेल के लिए लगातार कोशिशें कर रहे हैं। इसी कम्र में 13 अक्टूबर को भी सुनवाई होनी हैं इससे पहले किला कोर्ट ने ये कहते हुए याचिका खारीज कर दी थी कि उसके पास जमानत अर्जी सुनने के अधिकार नहीं है।

सक्ती शहर और ब्लाक में सोमवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी अधिकृत जानकारी

छत्तीसगढ़ में लॉक डाउन का सिलसिला शुरू , इस जिले से हुई पहल

छत्तीसगढ़ पंचायत निर्वाचन नियम 1995 में संशोधन , अब सिर्फ यही लोग ही पंचायत चुनाव में दे सकेंगे वोट

जांजगीर चाम्पा कलेक्टर जितेन्द्र कुमार शुक्ला ने तहसीलदार और नायब तहसीलदारों के प्रभार में किया बदलाव

जांजगीर चाम्पा जिले के सभी आई.टी.आई में प्रवेश प्रारंभ , इस लिंक के जरिये करे ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन

जांजगीर चाम्पा जिले में हॉस्पिटिलिटी एवं होटल मैनेजमेन्ट प्रशिक्षण योजना के तहत आवेदन आमंत्रित , ज्यादा जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करे

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/