एक लाख का इनामी फरार इंस्पेक्टर विजय यादव गिरफ्तार , विजय यादव को SIT के किया गया हवाले  / जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , ड्यूटीरत आरक्षक की पिटाई , विकास चन्द्रा सहित 05 लोग गिरफ्तार  / विवाहिता के साथ रिश्तेदार ने किया रेप का प्रयास , पति और भांजे ने भी दिया आरोपी का साथ / बाराद्वार में अब कोरोना के बाद डायरिया का प्रकोप , प्रसासन आया हरकत में दिए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश / सक्ती - महिला के मोबाईल फोन पर अश्लील वीडियो भेजना , मोहम्मद रिहान को पड़ा भारी , पढ़े पूरी खबर  / गाँव मे एक साथ 07 अर्थियां उठने से मातम , रोकने से भी नही रुक रहे है लोगो के आँसू / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , रायपुर स्टेसन में खड़ी ट्रेन में ब्लास्ट , CRPF के 6 जवान घायल  / पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या , हार्टअटैक बताकर कर दिया अंतिम संस्कार क्राइम ब्रांच ने किया मामले का पर्दाफाश / नाबालिग रेप पीड़िता का नाम उजागर करने वाले 150 स पा नेताओ पर लगेगा पॉस्को एक्ट / 
गरबा के दौरान दो पक्षो में विवाद , पथराव के बाद धारा 144 लागू

   cgwebnews.in     387

गरबा के दौरान दो पक्षो में विवाद , पथराव के बाद धारा 144 लागू
मध्य प्रदेश
बड़वानी 14 अक्टूबर 2021 - मध्‍य प्रदेश के सेंधवा शहर में गरबे के दौरान विवाद हो गया। इस दौरान दो पक्षों में पथराव भी हुआ। इसके बाद धारा 144 लागू कर दी गई है।जानकारी के अनुसार शहर के मोती बाग क्षेत्र में बुधवार रात गरबा आयोजन के दौरान दौरान दो पक्षों में पथराव हो गया। जिसमें 2 लोगों के मामूली घायल होने की जानकारी सामने आ रही है। सूचना के बाद प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस अधिकारी सहित पुलिस बल क्षेत्र में तैनात हो गया है। फिलहाल मामला नियंत्रण में है।

पु‍लिस के अनुसार बुधवार रात 10:30 बजे के करीब मोती बाग गली नंबर 5 में गरबे के दौरान किसी बात को लेकर दो पक्षों में पथराव हो गया। सूचना मिलते ही शहर थाना प्रभारी बलदेव सिंह मुजाल्दा, ग्रामीण थाना प्रभारी विकास कपीस और एसडीएम तपस्या परिहार मौके पर पहुंचे हैं। क्षेत्र में पुलिस बल तैनात किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले में लोगों से पूछताछ कर रही है।

सूचना के बाद एसपी दीपक कुमार शुक्ला भी शहर पहुंच गए। समझाइश देने के दौरान अधिकारियों और पुलिसकर्मियों पर भी पथराव किया गया। कोई घायल नहीं हुआ। इसके बाद पूरे सेंधवा शहर में धारा 144 लगाई गई सेंधवा शहर में 144 का अनाउंसमेंट पुलिस द्वारा किया गया।

एसपी दीपक शुक्ला ने बताया कि शुरुआत में दो बच्चों में विवाद हुआ था। जिसके बाद बड़ों में विवाद हुआ और पथराव हो गया। 2 लोगों के घायल होने की बात सामने आ रही है। आगामी त्योहारों को देखते हुए पूरे सेंधवा शहर में धारा 144 लगाई गई है। एसपी ने लोगों से शांति व्यवस्था कायम करने की अपील की है। शहर में धारा 144 लगने के बाद एसपी दीपक कुमार शुक्ला, एसडीएम तपस्या परिहार पुलिस बल के साथ शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में भ्रमण कर जायजा ले रहे हैं।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/