एक लाख का इनामी फरार इंस्पेक्टर विजय यादव गिरफ्तार , विजय यादव को SIT के किया गया हवाले  / जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , ड्यूटीरत आरक्षक की पिटाई , विकास चन्द्रा सहित 05 लोग गिरफ्तार  / विवाहिता के साथ रिश्तेदार ने किया रेप का प्रयास , पति और भांजे ने भी दिया आरोपी का साथ / बाराद्वार में अब कोरोना के बाद डायरिया का प्रकोप , प्रसासन आया हरकत में दिए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश / सक्ती - महिला के मोबाईल फोन पर अश्लील वीडियो भेजना , मोहम्मद रिहान को पड़ा भारी , पढ़े पूरी खबर  / गाँव मे एक साथ 07 अर्थियां उठने से मातम , रोकने से भी नही रुक रहे है लोगो के आँसू / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , रायपुर स्टेसन में खड़ी ट्रेन में ब्लास्ट , CRPF के 6 जवान घायल  / पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या , हार्टअटैक बताकर कर दिया अंतिम संस्कार क्राइम ब्रांच ने किया मामले का पर्दाफाश / नाबालिग रेप पीड़िता का नाम उजागर करने वाले 150 स पा नेताओ पर लगेगा पॉस्को एक्ट / 
युवती का अपहरण कर किया रेप फिर अधमरी हालत में हॉस्पिटल के सामने फेंक कर फरार हुआ आरोपी

   cgwebnews.in     413

युवती का अपहरण कर किया रेप फिर अधमरी हालत में हॉस्पिटल के सामने फेंक कर फरार हुआ आरोपी
उत्तर प्रदेश
फतेहपुर 13 अक्टूबर 2021 - उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक युवती को किडनैप करके उसके साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि युवती के विरोध करने पर आरोपी व्यक्ति ने उसे बेरहमी से मारा-पीटा और फिर लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल के गेट पर फेंक कर फरार हो गया. बदहवास हालत में युवती जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंची और पूरी घटना डॉक्टरों को बताई. डॉक्टरों की सूचना के बाद पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और पीड़ित युवती का बयान दर्ज कर उसे इलाज के लिए महिला जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है.

युवती से रेप की यह वारदात जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के कचहरी के पास की बताई जा रही है. पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है.

पीड़ित युवती जिले के हथगाम थाना इलाके की रहने वाली है. पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि वह सदर कचहरी गेट के बाहर एक छोटी सी गुटखा-पान की दुकान खोल रखी है. मंगलवार शाम करीब 6 बजे कचहरी के पास रहने वाला महराज पंडित नाम का व्यक्ति उसके पास आया और उसे बहला फुसलाकर अपने साथ घर ले गया. पीड़िता के मुताबिक आरोपी व्यक्ति ने अपनी पत्नी को दुर्गा पूजा में बाहर भेजकर उसके साथ बलात्कर किया और पीड़िता जब विरोध किया तो मुझे मारपीट कर लहू लुहान कर दिया।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/