एक लाख का इनामी फरार इंस्पेक्टर विजय यादव गिरफ्तार , विजय यादव को SIT के किया गया हवाले  / जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , ड्यूटीरत आरक्षक की पिटाई , विकास चन्द्रा सहित 05 लोग गिरफ्तार  / विवाहिता के साथ रिश्तेदार ने किया रेप का प्रयास , पति और भांजे ने भी दिया आरोपी का साथ / बाराद्वार में अब कोरोना के बाद डायरिया का प्रकोप , प्रसासन आया हरकत में दिए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश / सक्ती - महिला के मोबाईल फोन पर अश्लील वीडियो भेजना , मोहम्मद रिहान को पड़ा भारी , पढ़े पूरी खबर  / गाँव मे एक साथ 07 अर्थियां उठने से मातम , रोकने से भी नही रुक रहे है लोगो के आँसू / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , रायपुर स्टेसन में खड़ी ट्रेन में ब्लास्ट , CRPF के 6 जवान घायल  / पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या , हार्टअटैक बताकर कर दिया अंतिम संस्कार क्राइम ब्रांच ने किया मामले का पर्दाफाश / नाबालिग रेप पीड़िता का नाम उजागर करने वाले 150 स पा नेताओ पर लगेगा पॉस्को एक्ट / 
सड़क से फिसलकर नदी में गिरी यात्रियों से भरी बस , हादसे में 32 यात्रियों की मौत

   cgwebnews.in     480

सड़क से फिसलकर नदी में गिरी यात्रियों से भरी बस , हादसे में 32 यात्रियों की मौत
देश विदेश
नेपाल 13 अक्टूबर 2021 - नेपाल के मुगु जिले में मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ. मुगु जिले से गमगढ़ी के लिए जा रही एक यात्री बस सड़क से फिसलकर 300 मीटर नीचे नदी में जा गिरी. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि इस सड़क हादसे में 32 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए. माई रिपब्लिका वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, नेपालगंज से गमगढ़ी की ओर जाने के दौरान बस छायानाथ रारा नगर पालिका में पिना झ्यारी नदी में गिर गई.

रिपोर्ट में कहा गया, ‘हादसे में मरने वालों की ताजा संख्या 32 है. घायलों की संख्या की तस्वीर भी साफ होती जा रही है. इस वजह से घायलों की संख्या बढ़ रही है.’ बस में सवार यात्रियों में से ज्यादातर लोग विजयदशमी के अवसर पर विभिन्न जगहों से अपने घर लौट रहे थे. सुरखेत से नेपाली सेना का हेलीकॉप्टर राहत कार्य के लिए रवाना कर दिया गया है. मुगु काठमांडू से 650 किलोमीटर उत्तर-पश्चिम में स्थित रारा झील के लिए प्रसिद्ध है. इस वजह से यहां पर पर्यटक भी पहुंचते रहे हैं।

रिपब्लिक भारत टीवी के संपादक अर्णब गोस्वामी की मुश्किलें बढ़ी , देर रात कोर्ट ने सुनाया यह फैसला ,,

छत्तीसगढ़ के एक निजी हॉस्पिटल में कार्यरत नर्स को बंधक बना कर कई दिनों तक किया गया सामूहिक दुष्कर्म ,,

प्रदेश में नही थम रहा है कोरोना का कहर , बुधवार को फिर मिले इतने नए संक्रमित - मेडिकल बुलेटिन जारी ,,

जांजगीर चाम्पा जिले से अपहृत बच्चा शकुशल बरामद , एक महिला गिरफ्तार , बाकी आरोपी की तलाश जारी ,,

सक्ती ब्लाक में कोरोना का आतंक जारी , बुधवार को फिर मिले कोरोना के इतने नए संक्रमित , स्वास्थ्य विभाग ने की पुष्टि ,,

जांजगीर चाम्पा जिले में 06 साल के बच्चे का अपहरण , अपहरण कर्ता ने फोन कर माँगी फिरौती , इस तरह दिया वारदात को अंजाम ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/