एक लाख का इनामी फरार इंस्पेक्टर विजय यादव गिरफ्तार , विजय यादव को SIT के किया गया हवाले  / जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , ड्यूटीरत आरक्षक की पिटाई , विकास चन्द्रा सहित 05 लोग गिरफ्तार  / विवाहिता के साथ रिश्तेदार ने किया रेप का प्रयास , पति और भांजे ने भी दिया आरोपी का साथ / बाराद्वार में अब कोरोना के बाद डायरिया का प्रकोप , प्रसासन आया हरकत में दिए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश / सक्ती - महिला के मोबाईल फोन पर अश्लील वीडियो भेजना , मोहम्मद रिहान को पड़ा भारी , पढ़े पूरी खबर  / गाँव मे एक साथ 07 अर्थियां उठने से मातम , रोकने से भी नही रुक रहे है लोगो के आँसू / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , रायपुर स्टेसन में खड़ी ट्रेन में ब्लास्ट , CRPF के 6 जवान घायल  / पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या , हार्टअटैक बताकर कर दिया अंतिम संस्कार क्राइम ब्रांच ने किया मामले का पर्दाफाश / नाबालिग रेप पीड़िता का नाम उजागर करने वाले 150 स पा नेताओ पर लगेगा पॉस्को एक्ट / 
पिता ने पहले बेटी का किया रेप , फिर बन गया बेटी का दलाल , स्कूल ले जाने के बहाने कराने लगा देह ब्यापार

   cgwebnews.in     865

पिता ने पहले बेटी का किया रेप , फिर बन गया बेटी का दलाल , स्कूल ले जाने के बहाने कराने लगा देह ब्यापार
उत्तर प्रदेश
ललितपुर 12 अक्टूबर 2021 - ललितपुर में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक पिता ही बेटी के लिए हैवान बन गया। उसने छह साल तक बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, उसे रुपयों के लिए होटलों में भी भेजने लगा। विरोध करने पर बोला कि अब तो रोज यही काम करना पड़ेगा।

किशोरी के मुताबिक, उसे डरा-धमकाकर पिता उससे यह सब काम करा रहा था। उसकी खामोशी का फायदा उठाकर रिश्तेदारों ने भी उसके साथ रेप किया। उसे कई बार बेचने का भी प्रयास किया। कई सालों तक दर्द सहने के बाद किशोरी के सब्र का बांध टूट गया तो सोमवार को उसने मां के साथ थाने पहुंचकर तहरीर दी। पुलिस ने किशोरी के पिता और रिश्तेदार समेत 28 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है इसमें कुछ नामचीन नेताओं के नाम भी हैं।

मामला कोतवाली सदर क्षेत्र का है। यहां रहने वाली किशोरी 11वीं पास कर चुकी है। उसने बताया कि जब वह 6वीं क्लास में पढ़ती थी तो उसके पिता उसे घुमाने के बहाने बाहर ले गए। उन्होंने अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो देखने का दबाव डाला। मना करने पर वे काफी नाराज हुए। अगले दिन नए कपड़े देकर फिर से घुमाने ले गए। बताया कि पिता ने ग्राम महेशपुरा के खेतों में डरा-धमकाकर रेप किया। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

किशोरी के मुताबिक रेप करने के अगले दिन उसका पिता उसे स्टेशन के एक होटल में ले गया वहां पर एक महिला मिली जो उसे कमरे में ले गई कमरे में एक युवक पहले से मौजूद था। कुछ देर बाद वह बेहोश हो गई और जब होश आया तो उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे और पेट में दर्द हो रहा था वह किसी तरह से घर पहुंची। उसने घर आकर पिता से पूछा कि होटल में क्या हुआ था जिस पर उसके पिता ने कहा, अब रोज यही काम करना पड़ेगा।

किशोरी का पिता उसे रोज स्कूल से ले जाता था इसके बाद होटल में दूसरे युवकों के पास छोड़ देता था वहां पर उसके साथ रेप किया जाता था। 

किशोरी के मुताबिक उसके ताऊ और तीन चाचाओं ने भी घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं, उसके चचेरे भाइयों ने भी दरिंदगी की जब उसने अपनी दीदी से शिकायत की तो उन्होंने भी चुप रहने का कहा।

किशोरी ने बताया कि कुछ दिन पहले वह परेशान होकर अपनी मां के साथ महिला थाने गई। वहां पर उसने शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसकी जानकारी जब उसके पापा को हुई तो उसे और उसकी मम्मी को मारपीट कर घर में बंद कर दिया।

13 जुलाई को किशोरी अपने चाचा की लड़की की शादी में गई थी। वहां पर सभी ने उसे बेचने का प्रयास किया। इसके बाद कई बार और बेचने का प्रयास किया। जिससे तंग आकर सोमवार को पीड़िता ने मां व भाई के साथ खुद को घर में कैद कर लिया और उसने मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस के पहुंचने पर उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। बाद में एसपी निखिल पाठक पीड़िता के घर पहुंचे। उन्होंने न्याय का भरोसा दिलाया। एसपी ने बताया कि 25 नामजद और तीन अज्ञात समेत 28 लोगों पर रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा है। मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

नाबालिग किशोरी ने सपा के जिलाध्यक्ष तिलक यादव, उनके चार भाई, नगर अध्यक्ष राजेश जोझिया, पार्षद महेंद्र सिंघई, बसपा जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार और उपाध्यक्ष समेत 28 लोगों पर रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव ने बताया कि षड्यंत्र रचकर झूठा मामला दर्ज कराया गया है। उन्होंने कहा कि अगर झूठा फंसाया जाता है तो वह आत्महत्या करने को मजबूर हो जाएंगे। बताया कि यह पति-पत्नी के बीच लड़ाई का मामला है। वह डीएम-एसपी को जांच की मांग कराने के लिए बुधवार को ज्ञापन देंगे।

प्रदेश में कोरोना का कहर जारी , शुक्रवार को कोरोना ने ली 12 जान , जांजगीर चाम्पा जिला बना हॉट स्पॉट , देखे ताजा मेडिकल बुलेटिन ,,

जिला मुख्यालय जांजगीर में लाखों के अवैध फटाखे जप्त , इन दुकानों पर पुलिस और प्रसासन ने दी थी दबिस ,,

इन राज्यो में बिना आतिशबाजी के मनेगी दीपावली , जाने किन किन राज्यों ने फटाखो पर लगाया है प्रतिबंध ,,

मछली व्यवसायी की गोली मार कर हत्या , आक्रोशित भीड़ ने किया पुलिस पर हमला , सड़क पर टायर जला कर उग्र प्रदर्शन ,,

फ़र्ज़ी कॉल सेंटर का भांडाफोड़ , 17 गिरफ्तार , ऐसे करते थे ठगी , अगर आप भी टेक्निकल सपोर्ट के लिए करते है यह काम तो रहिये सावधान ,,

सक्ती ब्लाक में शुक्रवार को क्या रहा कोरोना का आंकड़ा , देखे आधिकारिक जानकारी ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/