एक लाख का इनामी फरार इंस्पेक्टर विजय यादव गिरफ्तार , विजय यादव को SIT के किया गया हवाले  / जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , ड्यूटीरत आरक्षक की पिटाई , विकास चन्द्रा सहित 05 लोग गिरफ्तार  / विवाहिता के साथ रिश्तेदार ने किया रेप का प्रयास , पति और भांजे ने भी दिया आरोपी का साथ / बाराद्वार में अब कोरोना के बाद डायरिया का प्रकोप , प्रसासन आया हरकत में दिए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश / सक्ती - महिला के मोबाईल फोन पर अश्लील वीडियो भेजना , मोहम्मद रिहान को पड़ा भारी , पढ़े पूरी खबर  / गाँव मे एक साथ 07 अर्थियां उठने से मातम , रोकने से भी नही रुक रहे है लोगो के आँसू / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , रायपुर स्टेसन में खड़ी ट्रेन में ब्लास्ट , CRPF के 6 जवान घायल  / पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या , हार्टअटैक बताकर कर दिया अंतिम संस्कार क्राइम ब्रांच ने किया मामले का पर्दाफाश / नाबालिग रेप पीड़िता का नाम उजागर करने वाले 150 स पा नेताओ पर लगेगा पॉस्को एक्ट / 
दोस्त की बहन से हुआ प्यार , देर रात प्रेमिका से मिलने पहुँचा युवक , उसके बाद हुआ यह

   cgwebnews.in     622

दोस्त की बहन से हुआ प्यार , देर रात प्रेमिका से मिलने पहुँचा युवक , उसके बाद हुआ यह
उत्तर प्रदेश
प्रयागराज 12 अक्टूबर 2021 - प्रयागराज में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की परिजनों ने जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद अस्पताल ले जाते समय प्रेमी की मौत हो गई. यह मामला जिले के धूमनगंज थाना क्षेत्र का है. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुट गई है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक धूमनगंज पोहघट पुल बमरौली निवासी बेनी मजदूरी का काम करता था. काम के दौरान धूमनगंज निवासी एक शख्स से उसकी दोस्ती हो गई. जिसके बाद मृतक का उसके घर आना-जाना शुरू हो गया था.

इसी दौरान मृतक का दोस्त की बहन से प्रेम संबंध स्थापित हो गया. घर वालों को इसकी भनक लगी तो दोनों दोस्तों में विवाद हो गया. इस दौरान लड़की के परिजन उस पर कड़ी नजर रखने लगे थे. वहीं, मंगलवार की रात बेनी मुंडेरा प्रेमिका से मिलने पहुंचा. इसी दौरान परिजनों ने उसे आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. इसी बीच बाद उसकी अस्पताल लेकर जाने के दौरान मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर चीरघार भेज दिया. साथ ही कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई. मृतक के परिजनों का आरोप है उसके बेटे को धोखे से बुला कर पीट-पीटकर मार दिया गया है. घटना में शामिल आरोपियों से पहले से ही उनके बेटे के साथ विवाद था. उन लोगों ने जान से मारने की धमकी दी थी. घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/